जानवरों में सबसे उत्सुक प्रेमिका अनुष्ठान

जानवरों में सबसे उत्सुक प्रेमिका अनुष्ठान

प्राकृतिक कानून के अनुसार, जानवरों और मनुष्यों दोनों में हैं एक जोड़े के लिए निरंतर खोज जिसके साथ पुनरुत्पादन करने में सक्षम होने के लिए साथी। इसके लिए एक पूरी प्रक्रिया है, सबसे पहले, इस विषय का चयन है, फिर प्रेमिका और आखिरकार लक्ष्य को पार करना।

प्यार पशु साम्राज्य में भी हर जगह है। जानवर चुंबन , वे गले लगाते हैं, वे छेड़छाड़ करते हैं, वे ईर्ष्या महसूस करते हैं और वे भी लड़ते हैं। जंगली दुनिया में प्रजातियों के आधार पर सभी प्रकार के जोड़े हैं, स्थिर संघ, एक बार बैठकें, मौसमी या यहां तक ​​कि जीवन के लिए लिंक भी हैं।

इस प्रक्रिया में सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यौन या नग्न प्रेमिका है। के बाद से कुछ भी नहीं नि: शुल्क है, पुरुष जानवरों को भी अपनी क्षमता महिला ध्यान को प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए, और इस के लिए, कई और उत्सुक अनुष्ठानों, जहां वे अपने सभी सजावट, कौशल और क्षमताओं को प्रदर्शित करते हैं। AnimalExpert में, जैसा कि हम जानवरों से प्यार करते हैं, हम आपको दिखाना चाहते हैं जानवरों में सबसे उत्सुक प्रेमिका अनुष्ठानों में से 5.

आप में भी रुचि हो सकती है: उत्सुक पालतू जानवर
सूची

यौन या नपुंसक प्रेमिका क्या है?

यौन प्रेमिका वह कार्य है जिसके द्वारा पुरुष (ज्यादातर मामलों में) एक श्रृंखला का प्रदर्शन करता है मादा से पहले शारीरिक अनुष्ठान , उसे दिखाने के उद्देश्य से कि वह उसके साथ मिलन करने के लिए उपयुक्त है। एक प्राकृतिक वृत्ति होने वाली मादा, प्रत्येक पुरुष की विशेषताओं का विश्लेषण करती है और इसे चुनना चाहिए कि कौन मजबूत है और अच्छे संतान पैदा करने में बेहतर है।

इन अनुष्ठानों को अन्य पुरुषों के साथ नृत्य, चिल्लाओ, गाने या आक्रामक दृष्टिकोण के रूप में प्रस्तुत किया जा सकता है। प्रेमिका आमतौर पर सबसे उत्सुक, कलात्मक, मूल होती है और कुछ अजीब लग सकती हैं।

अंत में, मादा केवल अपनी तरह के सर्वश्रेष्ठ के साथ मिल जाएगी। न्यायालय एक और परीक्षण है जो दर्शाता है कि कैसे विकसित जानवर बन सकते हैं।

समुद्री घोड़ों की शाश्वत प्रेमिका

Seahorses नृत्य करने के लिए प्यार करता है और वे इसे घंटों के लिए करते हैं। यह एक रोमांटिक नृत्य यह लंबाई में 8 घंटे, जिसमें पूंछ और चड्डी शामिल हो गए हैं और घोड़ों चल समुद्र, प्रेमालाप उत्सुक जानवरों के अनुष्ठानों में से एक के बीच आराम से बुलबुले तक पिछले कर सकते हैं।

यद्यपि यह एक शाश्वत नृत्य प्रतीत होता है, कुछ घंटों में, घोड़ा पहले से ही जीत लिया गया है और यह दिखाने के लिए रंग बदलता है कि यह तैयार है और जोड़े जाने के लिए तैयार है। इस प्रजाति के बारे में एक दिलचस्प तथ्य यह है कि, पशु साम्राज्य में दूसरों के विपरीत, हालांकि यह पुरुष है जो जुलूस शुरू करता है, वह वह है जो बाद में गर्भवती हो जाता है। हां, पुरुष घोड़ा वह व्यक्ति है जिसकी गर्भ में नए संतान को ले जाने की ज़िम्मेदारी है।

समुद्री घोड़ों की शाश्वत प्रेमिका

गिब्बन का गीत

यद्यपि कभी-कभी वे प्यारे लगते हैं, फिर भी प्रियजन हमेशा एक सफल फार्मूला बनेंगे जो प्रियजन को जीतने के लिए और गिब्बन बंदरों को इस परंपरा को जीवित रखेगा। अपने संभावित भागीदारों, इन जानवरों को आकर्षित करने के लिए वे मीठा और कामुक धुन गाते हैं जो एक किलोमीटर दूर तक पहुंच सकता है। iexcl- वे इतिहास में सबसे विकसित रोमियो हैं!

यह प्रजातियां यह स्वाभाविक रूप से एकान्त है , इसलिए यदि गीत सफल होता है और कुछ मादा जादू से फंस जाती है, तो पुरुष शांत रह सकता है, क्योंकि उसके पास जीवन के लिए उसका विशेष साथी होगा।

गिब्बन का गीत

असली पेंगुइन की सादगी




पशु साम्राज्य में, विलासिता गिनती नहीं है। हीरे, गहने, फूल और विदेशी चॉकलेट शैली से बाहर चले गए। Gentu पेंगुइन के लिए, सादगी क्या मायने रखती है, वे एक पत्थर के माध्यम से अपनी मादा को जीतें . उनके सभी प्रयास एक सही छोटी पेंगुइन के दिल को जीतने के लिए सही पत्थर खोजने पर केंद्रित हैं।

बेशक, हॉलीवुड की फिल्मों क्लासिक दृश्य जिसमें प्रेमी एकान्त समुद्र तट के साथ चलता है, जाने के लिए पत्थरों का संग्रह करने के लिए पेंगुइन के प्रेमालाप अनुष्ठान पर आधारित थे। हमारे पेंगुइन घंटों के लिए अपने स्नेह की सही वस्तु की तलाश और चयन करते हैं। इसे खोजने के बाद, पत्थर को मादा को प्रस्तुत किया जाता है और वह (केवल अगर वह इसे स्वीकार करती है) उसे अपने घोंसले में उसकी मंजूरी के संकेत के रूप में रखती है।

असली पेंगुइन की सादगी

एक छोटा सा घर एक टहलने से बना है

"प्रशंसा का संकेत जो कभी बर्बाद नहीं होगा, वह है कि आप अपनी प्रेमिका के लिए घर बनाना चाहते हैं, अगर आप उस विषय पर दिल डालते हैं जिसे आप अंततः जीत सकते हैं।" तो वैज्ञानिकों के बारे में सोचते हैं बोअर पक्षियों या पेर्गोलेरो पक्षियों की प्रेमिका की परंपरा.

ये महिलाएं पूरे पशु साम्राज्य की सबसे अधिक मांग कर रही हैं। पेर्गोलरो नर, विशिष्ट नृत्य, गीत और बल परीक्षणों के साथ ध्यान आकर्षित करने के अलावा, अपने चोंच के साथ "chozitas" बनाना चाहिए। सबसे बड़ा और सबसे अलंकृत कैसीटा (शाखाओं और फलों से बना) विजेता है। iexcl- ये छोटे पक्षी सभी आर्किटेक्ट हैं!

एक छोटा सा घर एक टहलने से बना है

एक शानदार राइफल पक्षी, एक कलाकार

यह एक है जानवरों में सबसे उत्सुक प्रेमिका अनुष्ठान . पक्षी राइफल, एक पक्षी जो पहली नजर में सामान्य प्रतीत हो सकता है, काला है और सबसे दिलचस्प और मनोरंजक व्यवहार का संचालन करता है। इसमें अपनी महिला के साथ प्यार में पड़ने की विशेषता है जिसे "प्रदर्शन" देखा जा रहा है और सराहना की जा सकती है।

ये पक्षी वे अपने पंखों को पूरी तरह से फैलाते हैं , जब तक नीले और हरे रंग की तरह आंतरिक रंग की खोज व्यावहारिक रूप से किसी और पक्षी बन जाते हैं, और फिर एक नृत्य है कि अलग अलग गति और लय पर सभी पक्षों के लिए आंदोलनों के साथ, नृत्य किया प्रतीत नहीं होता है बनाने के लिए शुरू करते हैं। मादाएं सबसे अच्छा नर्तक चुनती हैं, इसलिए यह अधिक असाधारण है, बेहतर है। बिना किसी संदेह के, इन पक्षियों की स्वतंत्रता उनकी उड़ान से बहुत दूर है।

एक शानदार राइफल पक्षी, एक कलाकार

क्या आप जानवरों में उत्सुक प्रेमियों के अन्य अनुष्ठानों को जानते हैं?

हालांकि ये हैं पूरे पशु साम्राज्य में प्रेमिका के 5 सबसे उत्सुक अनुष्ठान , यदि आप अन्य अनुष्ठानों को उतना ही प्रभावशाली जानते हैं या बस पहले से उल्लिखित लोगों के बारे में आपकी राय छोड़ना चाहते हैं, iexcl- संकोच नहीं करते और अपनी टिप्पणी छोड़ दो!

अब जब आप जानते हैं कि इन प्रभावशाली प्रजातियां कैसे मिलती हैं, Iquest-क्या आप जानना चाहते हैं कि कौन से जानवर आपके साथी के लिए सबसे अधिक वफादार हैं? iexcl- हमारे लेख दर्ज करें और पता लगाएं!

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जानवरों में सबसे उत्सुक प्रेमिका अनुष्ठान , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लैब्राडोर вї किस घर में वह रहना चाहिए?लैब्राडोर вї किस घर में वह रहना चाहिए?
दो कुत्तों को कैसे अलग किया जाए?दो कुत्तों को कैसे अलग किया जाए?
शिकायत इसे शिकायत करके गुजरता हैशिकायत इसे शिकायत करके गुजरता है
का संबंधका संबंध
मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
दुनिया में 10 सबसे बुद्धिमान जानवरदुनिया में 10 सबसे बुद्धिमान जानवर
एलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यारएलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यार
कैनरी का संभोगकैनरी का संभोग
बच्चों के पसंदीदा जानवरोंबच्चों के पसंदीदा जानवरों
Hypnotherapy इलाज ईर्ष्याHypnotherapy इलाज ईर्ष्या
» » जानवरों में सबसे उत्सुक प्रेमिका अनुष्ठान
© 2022 TonMobis.com