ऐसा करने के लिए कि मेरे कुत्ते में आंतरिक परजीवी नहीं है

ऐसा करने के लिए कि मेरे कुत्ते में आंतरिक परजीवी नहीं है

परजीवी पाचन, फुफ्फुसीय, और रक्त प्रणाली को प्रभावित कर सकते हैं। एल रखने के लिए परजीवी गुलाब और आवश्यक परजीवी समय-समय पर। पशुचिकित्सा में deworming प्रदर्शन किया गया था। इन परजीवीओं पर हमला करने वाली दवाओं को बदलना चाहिए, और प्रत्येक एक विशेष प्रकार के परजीवी के लिए। Animals.site2.xyz पर इस आलेख में हम समझाएंगे कि आपको क्या करना चाहिए अपने कुत्ते के परजीवी से खुद को बचाओ.

Ost एक साल में कम से कम एक बार अपने पालतू जानवरों के मल जांच करनी चाहिए, खासकर अगर पशु संक्रमण का खतरा क्षेत्रों में रहती है, या यदि Hayon नियंत्रित या दूसरों है।

  • एक गंभीर समस्या है जो अस्तित्व के माध्यम से खुद को प्रकट करती है आंतरिक परजीवी: Leishmaniasis . शॉन के सबसे आम लक्षण: चमक की कमी के लिए वजन घटाना, नाखूनों की वृद्धि, सूखी नाक, वृद्धि।

  • आंतों कीड़े उन्हें पता लगाना मुश्किल है, क्योंकि लक्षण स्पष्ट हैं और संक्रमण एक उन्नत चरण में है। और मेसन नग्न आंखों "मल का निरीक्षण करने के साथ देखा जा सकता है, केवल एक प्रतिशत बहुत छोटा यह मानवीय आँख को दिखाई Podera। लेकिन वास्तव डियोन वेरोन मतलब यह है कि सब कुछ ठीक है, तुम परजीवी का पता लगाने के एक स्टूल विश्लेषण करना चाहिए।

  • वसंत और गर्मियों में, रात 8 बजे से मच्छर प्रतिरोधी लागू होते हैं जानवर की गर्दन में क्योंकि मैं घंटों में और crepúmúsculo रात एक ई जब मच्छर सबसे अधिक सक्रिय है जहां nolo चाटना आ सकते हैं।




  • , विशेष atenñón कि भूमध्य क्षेत्र में मौजूद है, या जब मेले ले लो, क्योंकि इन क्षेत्रों में doenñendémica मिल सकती है।

  • को आंतरिक परजीवी को खत्म करें बाजार पर कई उत्पादों है कि, जैसे Panacur, Drontal और Milbemax (वयस्क कुत्तों) कर रहे हैं। ये उत्पाद गोले, सिरप या फ़ोल्डर के रूप में बनाते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि ऐसे उत्पाद का उपयोग करना जो आंतरिक परजीवी के उन्मूलन को अधिकतम करता है। सलाह देने में सक्षम होने वाला सबसे अच्छा व्यक्ति आपके कुत्ते के पशुचिकित्सा भी होगा।

  • आंतरिक परजीवी के प्रसार को रोकने के लिए हम अनुशंसा करते हैं:

  • हमेशा अपने कुत्ते के मल इकट्ठा करें और इसे फेंक दें
  • जब वे पार्क में खेल रहे हों तो बच्चों को अपने मुंह में खिलौने या खिलौने न डालें, खासकर यदि वे अक्सर बच्चों द्वारा होते हैं।
  • अवकाश क्षेत्रों तक पहुंचने वाले जानवरों से बचें।
  • स्पर्श की अपनी उंगलियों को धोएं या कुत्ते को सहारा दें।
  • कुत्ते के पास सो जाओ, या अगर यह पाला जा रहा है, तो यह उल्टा होना अच्छा है।
  • कुत्ते को अच्छी तरह से हटा दें, जिसका अर्थ है हर 3 महीने।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्या करना है कि मेरे कुत्ते में आंतरिक परजीवी नहीं है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • युक्तियाँ
    अपने पालतू जानवरों को कम करना महत्वपूर्ण है क्योंकि परजीवी उसे जोखिम देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
    कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
    मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिएमुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए
    बिल्लियों में dewormingबिल्लियों में deworming
    मेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़ेमेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़े
    परजीवी सही तरीके से इलाज कैसे करें?परजीवी सही तरीके से इलाज कैसे करें?
    परजीवी से छुटकारा पाएं - घर का बना समाधानपरजीवी से छुटकारा पाएं - घर का बना समाधान
    परजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार - अपने शरीर के अंदर परजीवी से छुटकारा पाएंपरजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार - अपने शरीर के अंदर परजीवी से छुटकारा पाएं
    कुत्तों में आंतों परजीवीकुत्तों में आंतों परजीवी
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते परजीवी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते परजीवी है या नहीं
    » » ऐसा करने के लिए कि मेरे कुत्ते में आंतरिक परजीवी नहीं है
    © 2022 TonMobis.com