टिक बीमारी के लक्षण क्या हैं

टिक बीमारी के लक्षण क्या हैं

तुम जानते होटिक नुकसान के लक्षण क्या हैं?

ए एकdoeníaबहुत दुखी और UmComo.con.br में हम इन्हें पहचानने में आपकी सहायता कर सकते हैंलक्षणताकि आपके प्रिय पालतू जानवर को आवश्यक उपचार तुरंत संभव हो सके! इस आलेख को umComo से पढ़ना जारी रखें और पता लगाएं कि टिक के डोएनिया के केवल लक्षण ही हैं।

  • रोग कैसे टिक सकता है?

टिक्स के डॉनियाजो दो अलग-अलग प्रकार तक पहुंचता है प्रकट हो सकता है:

  • कैनाइन किडनीए के कारण होता हैप्रोटोजोआBabesia कहा जाता है, इस प्रोटोजोआ सिर्फ कुत्तों के रक्त में मौजूद लाल कोशिकाओं पर हमला circulañón, कोशिकाओं के भीतर उन्हें स्पेन cuandoón हा उन्हें तोड़ने, या खत्म कर रहे हैं पूरी तरह से destríde जो गंभीर समस्याओं Saude अनापत्ति प्रमाण पत्र के कारण;
  • कैनाइन Erlichiose: ऊपर वर्णित एक से अलग डोएनिया का, यह ए के अनुमान से प्रकट होता हैजीवाणुवह हमला करता हैसफेद कोशिकाएंकॉन के परिसंचरण रक्त में मौजूद है।
रोग कैसे टिक सकता है?
  • लक्षण और उपचार

    लक्षण और उपचार

    लक्षणBabebiose caninasón में प्रकट:

    इन जानवरों (hemácias) के रक्त में लाल कोशिकाओं की profesiñón की वजह से गंभीर रक्ताल्पता, एलम, पशु अभी भी एक बुखार, सुस्ती (DENON कमी impuñón), गंभीर दस्त, हो सकता है उल्टी और पीला श्लेष्मा हैं ।doeníaé परीक्षण द्वारा पता लगाया, पशु चिकित्सक só Podera पशु के रक्त में परजीवी के अस्तित्व की पुष्टि। यह बहुत महत्वपूर्ण है किएक पशुचिकित्सा के लिए देखोइन लक्षणों में से किसी भी नदी की नदी के नीचे तुरंत।

    कुत्ते के गुर्दे के माध्यम से इलाज किया गया थादवाओं: एंटीबायोटिक, विशेष रूप से इस प्रकार के परजीवी के खिलाफ लड़ने के लिए विशिष्ट।




    कैनाइन एरिन्कोसिस के मुख्य लक्षण हैं:

  • डोएनिया के तीव्र चरण में: दपशुआमतौर पर तेज बुखार प्रकट होता है, गठबंधन मीटर है कि सुस्ती, अचानक वजन घटाने भूख और गंभीर कमजोरी की कमी से उत्पन्न।
  • उप नैदानिक ​​चरण में: आम तौर पर इस और imperceptibly अपने मालिकों को इनका, पशु खून बह रहा है, depressón, हाथ-पैर और पीला श्लेष्मा झिल्ली का शोफ हो सकता है। सावधान रहना और हमेशा आपकी जांच करना महत्वपूर्ण हैचोरकुछ रोगजनक संशोधन के रिया का पता लगाने के लिए देख रहे हैं।
  • क्रोनिक चरण में: लक्षण की तरह है, गंभीर रूप में प्रतिनिधित्व उन नरम pores और Moel जानवर कुछ reañón उन्मुक्ति से आ रही (एलर्जी reañón) यह भी करते हैं, associadamente लक्षण उल्लेख कर सकते हैं infecñón हो सकता है निमोनिया, भारी थकावट और उदासीनता, एनीमिया और तीव्र दस्त।
  • निदानइस डिनिया के माध्यम से भी किया जाता हैपरीक्षा.

    होनासचेतइनमें से किसी के लिएलक्षणक्योंकि ये डिनोस बहुत गंभीर हैं और आपके पति की मृत्यु का कारण बन सकते हैं।

    लक्षण और उपचार
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं टिक बीमारी के लक्षण क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    आपके कुत्ते को टिक बीमारी है? क्या वह जीवित रहा? अपने अनुभव के बारे में बताएं, मुझे यकीन है कि सभी लोग हैं, जो पालतू जानवर के रूप कुत्तों बीमारी के बारे में और अधिक जानने में मजा कर रहा हूँ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता हैकैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता है
    कुत्तों में मधुमेह - लक्षण और नियंत्रणकुत्तों में मधुमेह - लक्षण और नियंत्रण
    Fleas के साथ एक कुत्ते के लक्षणFleas के साथ एक कुत्ते के लक्षण
    कुत्तों में एनीमिया - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में एनीमिया - कारण, लक्षण और उपचार
    कुत्तों में ल्यूकेमियाकुत्तों में ल्यूकेमिया
    कुत्तों में पीलिया के कारणकुत्तों में पीलिया के कारण
    बिल्लियों में एनीमिया की पहचान कैसे करेंबिल्लियों में एनीमिया की पहचान कैसे करें
    बिल्लियों में एनीमिया के प्रकारबिल्लियों में एनीमिया के प्रकार
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    बिल्लियों में एनीमिया - लक्षण और उपचारबिल्लियों में एनीमिया - लक्षण और उपचार
    » » टिक बीमारी के लक्षण क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com