कैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता है

कैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता है

नाम का अर्थ क्या हो सकता है इसके विपरीत, क्रोध कुत्ते की भावनात्मक अवस्था है, लेकिन ए अत्यधिक संक्रामक और घातक वायरस जो स्तनधारियों के बीच फैलता है। ब्राजील में इस डोनिया के मुख्य प्रचारक केवल रक्त-चूसने वाले बल्ले (desmodus rotundusऔर कुत्ता। मनुष्यों के साथ इस आखिरी के मजबूत लिंक को देखते हुए, डोएनिया की पहचान और उपचार में विशेष देखभाल की जानी चाहिए, क्योंकि पहले लक्षण उठने लगते हैं, इसलिए कोई इलाज नहीं होता है। ताकि आप इस वायरस के बारे में कुछ और जान सकें कैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता है animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें।

स्तनधारियों पर हमला करने वाले वायरस के क्रोध होने का मतलब है कि बिल्लियों, कुत्तों और इंसान डोनेना का लक्ष्य या वाहक हो सकते हैं। लक्षणों की उपस्थिति के बाद, मौत सही है, भले ही यह जानवर क्या है।

  • क्रोध यह संक्रमित जानवर के लार के माध्यम से फैलता है . इस कारण से, पिल्ला का सबसे आम रूप रेबीज के साथ जानवर के काटने या खरोंच से नाराज हो जाएगा।

  • इस सिग्नल के लक्षण स्वयं को पहले घंटों में प्रकट करना शुरू कर देंगे, सच में, उन्हें कई दिन लग सकते हैं, लेकिन इस अवधि के दौरान भी जानवर संक्रमित हो जाएगा और डोनेना संचरित हो जाएगा।

  • इस कारण से, यदि आप देखते हैं कि आपके कुत्ते पर जानवर द्वारा हमला किया गया था, तो यह महत्वपूर्ण है जल्दी से एक पशुचिकित्सा देखें और उसके साथ शारीरिक संपर्क से बचें।




  • टीकाकरण के माध्यम से दस्त को रोकने का एकमात्र तरीका . कुछ मालिक इस पहलू को अनदेखा कर सकते हैं, लेकिन यह पूरे दिन किया जा सकता है, खासकर यदि कुत्ता बहुत बाहर निकलता है।

  • कुत्ते में क्रोध भूख संशोधन, लार का मूड, अत्यधिक बकवास, लंबे समय तक चिल्लाना, जो पीड़ा, आक्रामकता और आवेग को इंगित करता है, के माध्यम से प्रकट होता है। यह वायरस तंत्रिका तंत्र पर हमला करता है इस प्रकार, महत्वपूर्ण व्यवहार में परिवर्तन होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा कुत्ता काटा गया था और उसे क्रोध हैमेरा कुत्ता काटा गया था और उसे क्रोध है
    मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास रेबीज हैं या नहींमुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास रेबीज हैं या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है या नहीं
    कुत्तों में रेबीज को कैसे रोकेंकुत्तों में रेबीज को कैसे रोकें
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो है
    क्या करना है यदि एक कुरकुरा कुत्ता किसी व्यक्ति को काटता है?क्या करना है यदि एक कुरकुरा कुत्ता किसी व्यक्ति को काटता है?
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहीं
    बिल्लियों में रेबीज - लक्षण और संक्रमणबिल्लियों में रेबीज - लक्षण और संक्रमण
    » » कैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता है
    © 2022 TonMobis.com