यदि आप वसा हैं तो साड़ी पहनें

यदि आप वसा हैं तो साड़ी पहनें

साड़ी सबसे पुरानी पारंपरिक भारतीय पहनने के उत्कृष्टता में से एक है। साड़ियों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हर महिला महान शैली के साथ हटा सकती है। प्रत्येक महिला अपनी आकृति और उम्र के बावजूद पहन सकती है और सुंदर दिख सकती है। सरिस का इस्तेमाल कई तरीकों से किया जा सकता है और प्रत्येक अर्थ में एक अलग रूप देता है। भारत में, एक साड़ी ड्रेसिंग की शैली क्षेत्र से क्षेत्र में भिन्न होती है। एक साड़ी चुनते समय हमें ध्यान में रखना एकमात्र चीज यह है कि इसे हमारे शरीर के आकार का पूरक होना चाहिए।

एक ऐसी महिला के रूप में जिसने क्रिस्टल फॉर्म बना लिया है, अब हर साड़ी को स्विंग कर सकता है- एक महिला जो थोड़ी अधिक वजन वाली है उसे खुद के लिए साड़ी चुनते समय थोड़ा ख्याल रखना चाहिए। यदि आप वसा हैं तो यह लेख आपको साड़ी पहनने के बारे में कुछ सुझाव देगा।

वर्तमान
  • कपड़ा साड़ी

    सरिस जो हल्के वजन वाले कपड़े हैं, आपके शरीर के प्रकार के लिए सबसे अच्छा काम करते हैं, क्योंकि यह शरीर के करीब चिपक जाती है। गौज, जॉर्जेट, इतालवी रेशम क्रेप जैसे कपड़े और आप पतले दिखते हैं। यह आपके शरीर को एक संतुलित आकार देगा। एक साड़ी पहनने से बचें जो कपास और organza जैसे कठोर कपड़े है क्योंकि मात्रा आपके शरीर में जोड़ती है और आपको फटकार दिखती है।

  • रंग साड़ी

    काले रंग की साड़ी पतली दिखती है और आपके शरीर में दोषों को छिपाने में मदद करती है। इसलिए, यह वसा की तुलना में महिलाओं के लिए बेहतर है। सरिस शरीर के सभी हिस्सों में रंगीन प्रकाश को हाइलाइट करते हैं और इसलिए, शरीर में किसी भी दोष को छिपाते नहीं हैं। इसलिए, यह आपको भारी और फटकार दिखता है।

  • साड़ी में प्रिंट करें




    बड़े इंप्रेशन से बचें जितना बड़ा आपको भारी दिखता है। पुष्प प्रिंट और छोटे चादरों के पैटर्न और पैटर्न छोटे प्रतियां आपके ऊपर बेहतर दिखती हैं। आप नाजुक कढ़ाई और मनका काम के साथ साड़ी भी पहन सकते हैं।

  • साड़ी का किनारा

    एक साड़ी चुनें जिसका सीमा पतली है। यह साड़ियों में भी अच्छा लग सकता है जिनके पास कोई सीमा नहीं है। संकीर्ण किनारों या कोई सीमाओं वाले सरिस आपको पतले और लंबा दोनों दिखते हैं। साड़ी से बचें जो सीमा बड़े या बहुत भारी है।

  • पर्दे शैली

    एक साड़ी खुद को कवर करने का तरीका अपनी उपस्थिति को बदल सकता है और आपको पतला दिखता है। अपनी साड़ी रखो ताकि वह कहीं भी अनदेखा न हो। साड़ी की संख्या और पर्दे की संख्या कम करें। ऐसा इसलिए है क्योंकि बहुत से टक फोल्ड उनकी उपस्थिति में मात्रा जोड़ते हैं। अपनी साड़ी के गुना समायोजित करें ताकि वे एक ही स्थान पर न आएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शनलॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शन
ब्राइडल बस्टियर: अपनी शादी की पोशाक पूरी करेंब्राइडल बस्टियर: अपनी शादी की पोशाक पूरी करें
Smartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएंSmartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएं
मेरे कुत्ते को उत्पाद की सफाई करके दस्त होता हैमेरे कुत्ते को उत्पाद की सफाई करके दस्त होता है
सर्दी में त्वचा की देखभालसर्दी में त्वचा की देखभाल
चमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलनाचमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलना
किशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभावकिशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभाव
उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा हैउम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है
डिम्बग्रंथि के सिरे के लिए उपचार: सबसे प्रभावी विकल्प कैसे प्राप्त करेंडिम्बग्रंथि के सिरे के लिए उपचार: सबसे प्रभावी विकल्प कैसे प्राप्त करें
कुत्ते के बाल को अपने कपड़े में हटाने के लिए टिप्सकुत्ते के बाल को अपने कपड़े में हटाने के लिए टिप्स
» » यदि आप वसा हैं तो साड़ी पहनें
© 2022 TonMobis.com