कैनिन seborrhoea का इलाज कैसे करें

कैनिन seborrhoea का इलाज कैसे करें

कोट्स फर के साथ जुड़े समस्याओं का उपचार आमतौर पर उनके देखभाल करने वालों से बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है। इसलिए, animal.site2.xyz सिखाता है कि वह और क्याकैनिन seborrhoea का इलाज कैसे करें

कुत्तों को उस डॉनना से दूर रखने के लिए।

  • कैनिन seborrhoea क्या है?

इसके अलावा dedermatitisseborreica भी कहा जाता हैकुत्ते seborrhoeaयह एक त्वचा रोग है जो विकारों की विशेषता है जो जोड़ों में केराटिन और सेबम के उत्पादन में परिवर्तन का कारण बनती है। हालांकि इस problemaón वसामय ग्रंथियों की एक doenía, विकास excreñón सीबम पर नहीं हो, इन तालिकाओं आमतौर पर पिल्लों में सेबोरीक जिल्द की सूजन के विकास के लिए आवश्यक शर्तें हैं।

डॉनिया जो सामान्य रूप से, कॉन के शरीर के क्षेत्र को प्रभावित करता हैस्नेहक ग्रंथियों की उच्च सांद्रता. कुछ उदाहरण चेहरा, underarms, पेट, पैर होते हैं और españlos इंटरडिजिटल (ऊतकों कि कुछ जानवरों की उंगलियों देते हैं), cuelloño, कान की नलिका, त्वचा की परतों, intertriginous क्षेत्रों और जननांग क्षेत्र, मूलाधार और ádesnudos। कुत्तों में seborrhea वसा प्रकार, शुष्क या मिश्रित हो सकता है, भले ही इसे एक प्रारंभिक या माध्यमिक के रूप में वर्गीकृत किया गया हो।

जैसे ही समस्या के कारण यह दवाओं के उपयोग के कारण हो सकता है, जिसमें एंडोक्राइटिकल पृष्ठभूमि या पोषण के साथ समस्याएं हो सकती हैं। यह अंतिम कारण कारण जस्ता, विटामिन ए, प्रोटीन, वसा या चयापचय में समस्याओं की वजह से अतिरिक्त या कमी की वजह से ट्रिगर करता है। doenía, और माध्यमिक उत्पादों के प्रति संवेदनशीलता सहित अन्य समस्याओं, से संचालित किया जा सकता है, बहुत शुष्क मौसम, जिल्द की सूजन, पिस्सू के काटने और टिक और वंशानुगत एलर्जी और ऐसे हाइपोथायरायडिज्म के रूप में हार्मोनल doenños से एलर्जी, दूसरों के बीच में

कैनिन seborrhoea क्या है?
  • कुत्ते seborrhoea के लिए उपचार

    वहाँ RANOS अधिक predisposiñóa में प्रवेश एईएस, Dachshunds, बीगल, लेब्राडार कुत्ता, शेफर्ड alemon, Pinscher और स्पैनियल से पहले, doenña विकसित कॉकर के मामले é। यह जानने के लिए कि कैनाइन सेबोरिया का इलाज कैसे करना आवश्यक है, सबसे पहले, यह समस्या एक पशुचिकित्सा द्वारा निदान की जानी चाहिए। संकेत आप doenía sóescamas की presenciaía की पहचान में मदद करने के लिए, लंबे समय से ढीला और वापस, शुष्क त्वचा या अतिरिक्त वसा, रूसी, सुस्त कोट, तेजी से गिरावट और खुजली के बाल के बीच सूखी। मुझे कुछ लक्षणों के लिए त्वचा बायोप्सी करने की जरूरत है।




    जब कुत्ते seborrhea का इलाज मुख्य इसमें समस्या को नियंत्रित करने में शामिल होता है, क्योंकि यह एक निश्चित इलाज है। हाँ हाँ है माध्यमिक समस्या का संकेत गायब हो जाता है जब इसे डोनिया के लिए हल किया जाता है जो इसे छेड़छाड़ करता है। इसलिए, मौखिक और सामयिक दवाओं का उपयोग आमतौर पर विशिष्ट शैंपू के अलावा किया जाता है, जो कुत्ते के लक्षणों पर निर्भर करता है। संकेतित देखभाल के साथ, डैंड्रफ़ और स्कैब्स, साथ ही साथ पतंग, बैक्टीरिया और कवक को खत्म करना संभव है जो त्वचा रोग का कारण बन रहे हैं।

    पर्याप्त शक्ति यह उन कारकों में से एक है जो सॉरपोर कोओ को बनाए रखने में बहुत मदद करता है। इसके अलावा, कुत्तों में सेबोरिया का उपचार धीमा हो सकता है और इसलिए, देखभाल करने वाले को धैर्य रखना चाहिए, क्योंकि उसे जानवरों को अधिक सावधानी बरतनी चाहिए। यह महत्वपूर्ण है कि देखभाल करने वाले पशुचिकित्सा की अन्य सिफारिशों का पालन करें, जो समस्या के सुधार के साथ होना चाहिए।

    कुत्ते seborrhoea के लिए उपचार
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैनिन seborrhoea का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में मुँहासाकुत्तों में मुँहासा
    कुत्तों में seborrhea के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में seborrhea के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों में सेबोरिया - कारण और उपचारकुत्तों में सेबोरिया - कारण और उपचार
    बिल्लियों में फैटी बाल - कारण और घरेलू उपचारबिल्लियों में फैटी बाल - कारण और घरेलू उपचार
    मुँहासा त्वचा देखभालमुँहासा त्वचा देखभाल
    शुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझावशुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझाव
    मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
    मुँहासे का सबसे प्रभावी उपचारमुँहासे का सबसे प्रभावी उपचार
    मुँहासे के लिए उपचार!मुँहासे के लिए उपचार!
    सिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँसिस्टिक मुँहासे का इलाज - सफल उपचार के लिए युक्तियाँ
    » » कैनिन seborrhoea का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com