कैसे खेलें और अपने फेरेट के साथ मज़ा लें

कैसे खेलें और अपने फेरेट के साथ मज़ा लें
सीसी छवि: जिलियन नॉर्थप

Ferrets एक खुश आत्मा के साथ पालतू जानवर हैं और जब वे जाग रहे हैं वे बहुत सक्रिय हैं, यही कारण है कि उन्हें मस्ती करने के लिए आपका ध्यान और इच्छा की आवश्यकता है। सो 14 से 18 घंटे एक दिन, उन्हें अपनी ऊर्जा पुनर्भरण और 10 या 6 घंटे के दौरान यह प्रदर्शित करने की अनुमति सक्रिय हैं, जो समय के पागल बातें करते हैं और किसी भी तरह से अपने ध्यान चाहते हैं।

एक भाल के व्यवहार जटिल लग सकता है, तो इससे पहले कि आप खरीद सकते हैं या अपनाने, उनके मूल, व्यवहार और स्वाद की जांच नहीं तो इसके लगभग अति सक्रिय रवैया लग सकता है 100% थका देने। जानकारी में हैं व्यवहार को समझने के लिए कुंजी इन पालतू जानवरों में से, बस थोड़ी सी पढ़ लें, आपको पता चलेगा कि गेम आपके जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा है।

थोड़ी सी रचनात्मकता और कल्पना के साथ आप खेल सकते हैं और हर दिन अपने फेरेट के साथ मजा कर सकते हैं। कई घर का बना या दुकान खरीदा आप aptos- विचारों और वस्तुओं है कि खुश मेरी प्यारे पालतू जानवर आइटम रखने के लिए लागू किया गया है में से कुछ पता है यह करने के लिए उपयोग कर सकते हैं, कुछ वेबसाइटों हमें खिलौने पर डेटा प्रदान करते हैं:

1. विभिन्न आकारों, सामग्रियों और बनावट के ट्यूब: फेरेट्स अंत से अंत तक यात्रा करना पसंद करते हैं, खासकर जब वे बहुत लंबे होते हैं और सुरंगों या भूलभुलैयाओं के रूप में वितरित होते हैं। कठोर प्लास्टिक ट्यूब सबसे अधिक अनुशंसित हैं क्योंकि वे प्रतिरोधी और सुरक्षित हैं।

2. कार्डबोर्ड बॉक्स: इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह बड़ा या छोटा है, तो आपका फेरेट प्रवेश करने और छोड़ने से प्यार करेगा। मैं एक या कई पक्षों में बड़े छेद खोलने की सलाह देता हूं, ताकि आप इसे आसानी से उपयोग कर सकें। एक और विकल्प प्लास्टिक की गेंदों के पूल में बदलना है! यह आपके लिए बहुत ही मनोरंजक होगा विदेशी टैग और जब आप इसकी निगरानी करते हैं, तो यह आपको कुछ लंबित गतिविधि करने का ब्रेक देगा।




3. रेत पूल: यह फेरेट के घरों में एक अनिवार्य वस्तु है, क्योंकि इससे उन्हें अपने बुलडोजर व्यवहार को पूरा करने का मौका मिलता है। यह कैसे करें काफी गहराई (गोल, चौकोर या आयताकार) की एक बड़ी कंटेनर के लिए देख रहे हैं, रेत या मिट्टी के साथ इसे भरने, आप भी पत्थर या चावल की लंबाई अनाज का उपयोग कर सकते हैं।

4. ऑब्जेक्ट्स जो ध्वनि उत्सर्जित करते हैं: कंकड़ या प्लास्टिक के कंटेनर कंकड़ से भरे हुए हैं, जब भी आप चाहें तो अपने फेरेट के साथ मजा लेंगे। ये लेख बहुत जिज्ञासा पैदा करते हैं और यही कारण है कि वे छुपाए जाने पर उन्हें आकर्षित करने के लिए भी काम करते हैं। रबड़ की गुड़िया जो सुअर की तरह जानवरों के समान लगती है, फेरेट का ध्यान भी आकर्षित करती है।

5. कपड़े, कपड़े या मोजे: एक ही समय में या अलग अवधि में इस्तेमाल किया जा सकता है। आप फर्श पर कपड़े या कंबल के एक टुकड़े को हिला है, तो अपने भाल इस पर कूद या नीचे पकड़ा मिलता है और एक निकास की तलाश में बेचैन आंदोलनों बनाने के लिए एक दूसरे में संकोच नहीं होगा (जो है, जब आप अपने हाथों का उपयोग और गुदगुदी करने का अवसर ले जा सकते हैं)। और प्रेम ferrets पकड़ने या वस्तुओं आप कर सकते हैं तक पहुँचने के लिए और एक ऊंचाई जहां अपने पालतू गतिविधि के इस प्रकार प्रदर्शन करने के लिए पाया जाता है पर एक जुर्राब हिला की कोशिश करो।

अपने फेरेट के साथ खेलना और मज़े करना आसान है, क्योंकि आप बातचीत करते हैं और अपने स्वाद को जानते हैं, मनोरंजन के नए रूपों को तैयार करना आसान होगा। ध्यान रखें कि इन जानवरों को निश्चित आवश्यकता है देखभाल और सावधानी बरतें प्रत्येक गतिविधि या नियमित घटनाओं-खेल से बचने के लिए अपनाई जाने वाली सख्त पर्यवेक्षण के अंतर्गत किया जाना चाहिए और वस्तुओं का उपयोग कर कि उन्हें तोड़ने के लिए और उन्हें एक संभव आंत्र रुकावट (पशु चिकित्सक के पास आपातकालीन यात्राओं का आम कारण) के कारण खा सकता से बचना चाहिए।

महत्वपूर्ण बात यह है अगली बार इन, दोस्ताना हंसमुख, शरारती और चंचल पालतू जानवर है कि बेहोश आवाज़ फेंकना जबकि एक स्पष्ट संकेत है कि वे मज़ा का आनंद ले रहे हैं, हर दिन मस्ती करने के लिए है। और आप, आप कैसे खेलते हैं और अपने फेरेट के साथ मजा करते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीकेएक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीके
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं
फेरेट नामफेरेट नाम
पालतू जानवरों को मनोवैज्ञानिकों की आवश्यकता है?पालतू जानवरों को मनोवैज्ञानिकों की आवश्यकता है?
हेयरड्रेसिंग में पालतू जानवरों का व्यवहारहेयरड्रेसिंग में पालतू जानवरों का व्यवहार
मजेदार फेरेट्स के 10 गिफ्टमजेदार फेरेट्स के 10 गिफ्ट
सबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेटसबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेट
एक आक्रामक फेरेट के लिए समाधानएक आक्रामक फेरेट के लिए समाधान
फेरेट की देखभाल कैसे करेंफेरेट की देखभाल कैसे करें
अपने फेरेट के व्यवहार को समझने की कुंजीअपने फेरेट के व्यवहार को समझने की कुंजी
» » कैसे खेलें और अपने फेरेट के साथ मज़ा लें
© 2022 TonMobis.com