कुत्ते और बिल्लियों में उन्हें पूर्ववत करने के 11 तरीके उलझाए गए बाल

एक गाँठ में सैकड़ों और सैकड़ों हो सकता है: ВїSu पशु compaГ Гa ± कोट है enmaraГ ± कि हलचल के रूप में, अगर मैं कर सकता, मैं उसे tintorerГa В को भेजने के लिए यह कोई मज़ा बालों की एक ± एक maraГ के साथ शामिल है quitarГa और बाल separarlos.В तकलीफ से जुड़ा हुआ है, जब तक आपके पशु शून्य †लिए एक कट देखने के लिए "कटौती ... sГa प्रकृति या peluqueroвЂ" बहुत गड़बड़ algГєn समय पूर्ववत करने के लिए मजबूर होने की संभावना है। यहां हम चीज़ों को सुलझाने के लिए कुछ सुझाव देते हैं।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

इसे सूखा रखें . जब जानवर के गले वाले बाल गीले हो जाते हैं, तो टंगल्स वॉशिंग मशीन में ऊन स्वेटर की तरह सिकुड़ते हैं, और ऐसा लगता है कि यह कभी भी उनसे छुटकारा नहीं पाएगा। इसलिए, जब तक आप बालों को उलझा नहीं देते हैं, तब तक इसे पानी (यहां तक ​​कि गीले लॉन) के पास न जाने दें।

अपनी उंगलियों का प्रयोग करें एक उलझन को पूर्ववत करने के लिए बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है, लेकिन यह असंभव नहीं है। बालों के अंत में शुरू करना और जड़ की ओर बढ़ना, बालों से बाल, यदि आवश्यक हो तो ", अपनी उंगलियों के साथ आधे हिस्से में उलझन को विभाजित करें। फिर, प्रत्येक आधे को चौथाई, क्वार्टर आठवें में विभाजित करें और इसी तरह। फिर, फर को सुचारू बनाने के लिए एक कंघी का उपयोग करें।

उन्हें एक ब्रश के साथ मिलाएं . आपके पालतू जानवर का ब्रश एक उत्कृष्ट एंटी-फाउलिंग हथियार है। छोर से शुरू होने वाले त्वरित और संक्षिप्त आंदोलनों के साथ ब्रश करें। जैसे ही बाल चिकना होता है, धीरे-धीरे त्वचा की ओर बढ़ते हैं। लेकिन ब्रश को बहुत गहराई से न डालें, क्योंकि यह नए टंगलों का कारण बन सकता है। जब यह त्वचा तक पहुंच गया है, तो पूरे बालों को ब्रश करें और एक कंघी के साथ काम खत्म करें। अगर कंघी फंस जाती है, तो उपरोक्त प्रक्रिया को ब्रश के साथ दोहराएं।

इसे cornstarch के साथ नरम। थोड़ा मक्का स्टार्च के साथ बालों को छिड़काव सबसे मुश्किल उलझन को पूर्ववत करने में मदद करता है। मकई स्टार्च बालों को स्लाइड और अलग करने की अनुमति देता है। जैसे ही आप उलझन में काम करते हैं, उतना ही आवश्यक मक्का स्टार्च जोड़ें।

या इसे एक एयरोसोल उत्पाद के साथ छोड़ दें . विशेष रूप से untie entanglements के लिए तैयार स्प्रे उत्पादों पालतू आपूर्ति दुकानों में बेचे जाते हैं। हालांकि, बिल्ली पर इस उत्पाद का उपयोग करने से पहले, यह सुनिश्चित करने के लिए लेबल पढ़ें कि यह बिल्लियों के लिए सुरक्षित है।

चरणों में काम करते हैं . यदि जानवर में एक से अधिक उलझन या एक विशेष रूप से कठिन है, तो चरणों में उन्हें पूर्ववत करना सुविधाजनक है। अवधि में लगभग 10 मिनट के सत्र में काम करें। फिर, जानवर को स्नेह के नमूने, या शायद एक इलाज के साथ पुरस्कृत करें, और कुछ घंटे बाद लोड पर लौटें। याद रखें कि प्रक्रिया जानवर के लिए जितना संभव हो उतना सुखद अनुभव होना चाहिए।




स्वास्थ्य के लिए कटौती। इससे पहले एक maraГ विशेष रूप से एक तकलीफ ±, समाधान यह छमाही में कतरना जा सकता है, प्रत्येक आधा से पहले dedos.В साथ detangle कुछ मामलों सरल mГЎs सब उलझनों में कटौती में। कभी-कभी, यह जानवर के लिए सबसे अच्छा उपाय है। सावधानी से टेंगल और त्वचा के बीच कैंची की नोक डालें। फिर, टेंगल को ढीला करने के लिए कैंची खोलें। विभिन्न कोणों से ऑपरेशन दोहराएं। फिर सावधानीपूर्वक त्वचा और त्वचा (हर बार कई बाल) के बीच बाल कटौती। लेकिन देखने के लिए: जब maraГ ± एक मोटी और पशु चाल है, यह fГЎcil piel.В कटौती artГculos भंडार compaГ पालतू ± आइए tangles पूर्ववत करने के लिए तेजी से बर्तन की एक किस्म बेचता में है, लेकिन सबसे अच्छा quizГЎ छोड़ दिया है पेशेवरों के लिए ये उपकरण। पशु चिकित्सकों को अच्छी तरह से इरादे वाले स्वामी द्वारा उत्पादित कई घावों को सीना पड़ता है।

मैंने हेयरड्रेसर के लिए एक पर्दा लिया . पशु हेयरड्रेसर के पास टंगलों को पूर्ववत करने के लिए विशेष उपकरण होते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि कभी-कभी सबसे अच्छा हेयरड्रेसर भी कैंची को छोड़ देता है और बदल जाता है। कभी-कभी यह एकमात्र संभावित उपाय है।

उन्हें ब्रश से रोकें . एक बार उलझन खत्म हो जाने के बाद, एक अच्छा दैनिक ब्रशिंग बालों को नरम और उलझन में रखने में मदद करेगी। बालों की प्रत्येक परत को ब्रश करना सुनिश्चित करें, जब तक यह त्वचा तक नहीं पहुंच जाता। कई पशु मालिक खुद को सतह परतों को ब्रश करने के लिए सीमित करते हैं और फिर समझ में नहीं आता कि उलझन क्यों दिखाई देते हैं। चूंकि प्रत्येक जानवर के पास एक अलग कोट होता है, इसलिए एक पेशेवर हेयरड्रेसर से परामर्श लें जो आपके पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा ब्रश है।

एक कंडीशनिंग उत्पाद का प्रयोग करें। एक कंडीशनर का नियमित उपयोग जानवर के कोट को स्वस्थ और चिकनी रखने में मदद करेगा। सप्ताह में एक बार कंडीशनर लागू करें। हमेशा के रूप में, यह सुनिश्चित करने के लिए लेबल को ध्यान से पढ़ें कि उत्पाद आपके जानवर के लिए सुरक्षित है, चाहे वह कुत्ता हो या बिल्ली हो।

हमेशा के लिए समस्या हल करें . छोटे बाल टंगलों के लिए अंतिम समाधान है। लंबे समय तक, टंगलों को पूर्ववत करने से रोकने के लिए यह बेहतर होता है, और बालों को छोटा रखना बहुत आसान रोकथाम उपाय है।

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

हलचल के बाल ± एक enmaraГ कभी नहीं अच्छा लग रहा है, लेकिन क्या सतह के नीचे होता है ज्यादा peor.В हो सकता है जब तक छुटकारा tangles नियमित रूप से, बैक्टीरिया, खमीर और parГЎsitos ठिकाने के लिए आदर्श जगह बन सकता है। अंत में, उलझन घावों जो बारी में गंभीर संक्रमण पैदा कर सकता है के तहत podrГan होते हैं।

तो अगर आप या हेयरड्रेसर बालों के नीचे खुले दर्द को ढूंढते हैं - या यदि जानवर को बुखार या इनपेटेन्सिया है "तुरंत पशु चिकित्सक से परामर्श लें। ये लक्षण इंगित करते हैं कि टेंगल एक सौंदर्य समस्या से कहीं अधिक था, और जानवर को पेशेवर ध्यान देने की जरूरत है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इसे बिना स्नान किए कुत्ते को कैसे साफ करें?इसे बिना स्नान किए कुत्ते को कैसे साफ करें?
कुत्तों में बालों के झड़नेकुत्तों में बालों के झड़ने
मेरे कुत्ते के बालों को उलझाने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते के बालों को उलझाने के लिए घरेलू उपचार
यॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभालयॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभाल
यॉर्कशायर के बालों को कैसे उलझाएं?यॉर्कशायर के बालों को कैसे उलझाएं?
कुत्तों और बिल्लियों के लिए एक कांटेदार समस्या के लिए हेजहोग या कार्ड 8 समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए एक कांटेदार समस्या के लिए हेजहोग या कार्ड 8 समाधान
Cagda del pelo कुत्तों और बिल्लियों में इसे नियंत्रित करने के लिए 15 उपायCagda del pelo कुत्तों और बिल्लियों में इसे नियंत्रित करने के लिए 15 उपाय
फारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएंफारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएं
मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
लांछित बिल्लियों में गाँठ निकालेंलांछित बिल्लियों में गाँठ निकालें
» » कुत्ते और बिल्लियों में उन्हें पूर्ववत करने के 11 तरीके उलझाए गए बाल
© 2022 TonMobis.com