वीडियो प्रदर्शन खेल प्रशिक्षण परीक्षण आईपीओ




हैलो, इस मामले में मैं आपको आईपीओ परीक्षण, आज्ञाकारिता और रक्षा के दो चरणों का एक वीडियो छोड़ देता हूं, फिर मैं आईपीओ परीक्षण के बारे में एक स्पष्टीकरण छोड़ देता हूं। यह एक परीक्षण है कि केवल सबसे संतुलित कुत्तों को दूर करने में सक्षम हैं। उन्हें सांद्रता और बहुत समर्पित मालिकों के लिए एक शानदार क्षमता वाले कुत्तों के साथ होना चाहिए कुत्ते प्रशिक्षण अपने कुत्ते का
कुत्ते खेल प्रशिक्षण

आईपीओ प्रशिक्षण क्या है?


देश के आधार पर इसे कई तरीकों से आरसीआई, आईपीओ या वीपीजी में नामित किया गया है। एनईस्पोना को आरसीआई नाम के साथ कई सालों का नाम दिया गया है। 2012 तक जब तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस्तेमाल किया जाने वाला नाम, आईपीओ seadoptó था।
आईपीओ का काम तीन भागों से बना है: ट्रैकिंग, आज्ञाकारिता और संरक्षण
अमेरिकी केनेल क्लब के कई सहयोगी पहले और दूसरे भाग, ट्रैकिंग और आज्ञाकारिता को पहचानेंगे। आईपीओ के नियम। तीसरे भाग के लिए, सुरक्षा का काम, पुलिस कार्य कुत्तों के समान हैं।
आईपीओ इरादा की खुफिया और उपयोगिता का प्रदर्शन करना है। आईपीओ कुत्ते, प्रतिरोध, संरचनात्मक प्रदर्शन, ट्रैक करने की क्षमता, काम करने की इच्छा, साहस और प्रशिक्षण की मानसिक स्थिरता को मापता है।

यह कुत्ते खेल प्रशिक्षण खेल मालिकों को अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने और ट्रेन के लिए गाइड की क्षमता की पहचान के लिए एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने का अवसर प्रदान करता है और कुत्ते को उसके लिए आवश्यकतानुसार प्रदर्शन करने की क्षमता प्रदान करता है।

आईपीओ परीक्षण के 3 भाग

ट्रेस टेस्ट इसमें स्वभाव का परीक्षण शामिल है जिसके द्वारा न्यायाधीश कुत्ते की मानसिक सुदृढ़ता सुनिश्चित करता है। ट्रैक सबसे पहले एक व्यक्ति द्वारा पता लगाया जाता है जो पृथ्वी की प्राकृतिक सतह पर चढ़ता है। ट्रैक में कई छोटी वस्तुओं और कई लोगों को शामिल किया गया है, जो इस व्यक्ति द्वारा अपने ट्रैक पर छोड़े गए हैं। 30 फुट की ट्रेडमिल के अंत में, मार्गदर्शिका उस कुत्ते का पीछा करती है जो निशान को छूने का इंतजार कर रही है और वस्तुओं के स्थान को इंगित करती है, जो आमतौर पर उनके सामने के पैरों के बीच झूठ बोलती है। ट्रैकिंग चरण कुत्ते की प्रशिक्षुता और स्नीफ करने की क्षमता, साथ ही इसके मानसिक और शारीरिक प्रतिरोध का परीक्षण करता है।

आज्ञाकारिता चरण इसमें पैर पर अभ्यास की एक श्रृंखला शामिल है, जिनमें से कुछ लोगों के समूह के आसपास हैं। फॉलो-अप के दौरान, यह सुनिश्चित करने के लिए शॉट्स की एक श्रृंखला बनाई जाती है कि कुत्ता इस तरह के अचानक शोर के लिए खुले तौर पर प्रतिक्रिया नहीं करता है। क्षेत्र अभ्यास की एक श्रृंखला भी है जिसमें कुत्ते को बैठने, झूठ बोलने और रहने के लिए निर्देश जारी रखने का आदेश दिया जाता है। इन विभिन्न पदों से, गाइड कुत्ते को लौटता है। विभिन्न वजनों के भार के साथ, कुत्ते को एक मीटर की बाड़ पर और छः फुट की बाड़ पर, एक सपाट सतह पर चार्ज करने की आवश्यकता होती है। अल्परो को सीधे आदेश के लिए अपनी मार्गदर्शिका से चलाने के लिए कहा जाता है और दूसरे आदेश पर झूठ बोलता है।

अंत में, विचलन के बावजूद, प्रत्येक कुत्ता अपनी गाइड से दूर झूठ बोलने की स्थिति में रहता है, जबकि दूसरा कुत्ता आज्ञाकारिता अभ्यास पूरा करता है। सभी आज्ञाकारिता अभ्यास पुरुषों या महिला की सेवा करने की इच्छा के अनुसार, संरचनात्मक प्रदर्शन के कैनिन स्वभाव, और विशेष रूप से, परीक्षण के परीक्षण हैं।

सुरक्षा चरण कुत्ते के साहस, शारीरिक शक्ति, और चपलता का परीक्षण करें। गाइड द्वारा कुत्ते का नियंत्रण बिल्कुल जरूरी है। व्यायाम करते समय गाइड कुत्ता दृष्टिकोण सहायक paraperseguir इंतजार कर रहा है जब आप से बचने के लिए और फर्म unagarre पकड़ करने की कोशिश एक छिपे हुए व्यक्ति (एक प्रलोभन के रूप में अभिनय), कि प्रलोभन yvigilar खोजने, deescondites खोज शामिल है। सहायक को खोजा जाता है और गाइड के साथ जज में ले जाता है और कुत्ता पीछे और फिर दाईं ओर चलता है। जब मूर्तिकला गाइड पर हमला करने की कोशिश करता है, कुत्ता हमले और दृढ़ता से sinvacilación grasps।

साहस का अंतिम परीक्षण तब होता है जब सहायक क्षेत्र को कुत्ते के चालक द्वारा छिपाने से बाहर निकलने की आवश्यकता होती है। जब आप भागने की कोशिश करते हैं तो कुत्ते को सहायक के बाद भेजा जाता है। जब कुत्ता सहायक को छीनने वाला होता है, तो न्यायाधीश सिग्नल देता है ताकि वह सीधे कुत्ते की ओर मुड़ जाए और उसे गन्ना से धमका सके। सुरक्षा चरण के दौरान सभी काटने को सुरक्षा आस्तीन पर दृढ़ता से रखा जाना चाहिए और आदेश के लिए जारी किया जाना चाहिए और / या जब सहायक लड़ाई में बाधा डालती है। सुरक्षा परीक्षण यह सुनिश्चित करने के लिए हैं कि कुत्ता डरावना या आपराधिक खतरा नहीं है।

क्या आईपीओ प्रशिक्षण हमारे कुत्तों का आनंद लेता है?

यदि आप सही तरीके से ट्रेन करते हैं, तो कुत्ते नौकरी का आनंद लेते हैं, क्योंकि कोई आईपीओ प्रतियोगिता में भाग लेता है। कुत्तों का आनंद जो उनके गाइड के साथ काम कर रहे हैं, स्पष्ट है।

हजारों सालों से, कुत्तों ने फायदेमंद रिश्तों में इंसानों की सेवा करने के लिए अनुकूलित किया है। कुत्तों, moverserápidamente सकता है शिकार शिकार, और झुंड और suspropietarios की रक्षा, मानव भोजन उपलब्ध कराने के सकता है, आश्रय डेलोस कुत्तों के घाव भरने के अलावा, और अधिक कठोर तत्वों और másgrandes शिकारियों के संरक्षण दे। कुत्ते के अस्तित्व का कारण मनुष्यों की सेवा करना है।

आईपीओ प्रशिक्षण कुत्ते के प्राकृतिक प्रवृत्तियों को उच्च स्तर पर विकसित करने में मदद करता है। कुत्तों को खुद के बारे में यकीन है, जो अच्छी तरह प्रशिक्षित थे, उनके लिए काम कर रहे हैं, खुश कुत्ते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?
कुत्तों की बुद्धिकुत्तों की बुद्धि
बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ताबेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ता
कुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षाकुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षा
अगर कुत्ते प्रशिक्षण में विचलित हो जाता है तो क्या करेंअगर कुत्ते प्रशिक्षण में विचलित हो जाता है तो क्या करें
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
वे दवा जासूसी कुत्तों को कैसे प्रशिक्षित करते हैं?वे दवा जासूसी कुत्तों को कैसे प्रशिक्षित करते हैं?
कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
वैलेंसिया में चपलता क्लबवैलेंसिया में चपलता क्लब
» » वीडियो प्रदर्शन खेल प्रशिक्षण परीक्षण आईपीओ
© 2022 TonMobis.com