एक कुत्ते को गाइड खींचने के लिए कैसे रोकें

एक कुत्ते को गाइड खींचने के लिए कैसे रोकें

यदि आप अपने कुत्ते को पैदल चलने के लिए लेते हैं और आप जानते हैं कि वह चलने के लिए दूसरे को ले रहा है, तो यह लेख क्या है। और जो लोग प्रशिक्षण के माध्यम से चले गए हैं, उनके स्वाभाविक रूप से चलना चाहते हैं, अपने मालिक का सम्मान नहीं करते हैं, जो फिर भी इस दृष्टिकोण को सही ठहराते हैं। अपने साथी को टैब खींचना बंद करना एक कठिन काम है, केवल थोड़ा धैर्य और अनुशासन।

इस लेख में, umComo आपको सिखाता है एक कुत्ते को गाइड खींचने के लिए कैसे रोकें.

  • क्योंकि कुत्ता गाइड खींचता है

कुत्ता गाइड खींच रहा है देखो या कुछ से बचें उदाहरण के लिए, क्षेत्र को चिह्नित करने या दर्द से बचने के लिए किसी स्थान की तलाश करने के लिए - जब पट्टा तंग होता है, तो कुत्ता यह सोचता है कि यह दर्द को रोक देगा। एलिया एम, ऐसे कारक हैं जो उन्हें मार्गदर्शिका खींचने से रोकते हैं, उदाहरण के लिए:

  • वोके हर बार खुद को फेंकता है, अपनी मुद्रा खो देता है।
  • कुछ लोगों को परेशान करता है या डरता है, कारों की आवाजाही, जोरदार आवाज़ें उन्हें तनाव महसूस करती हैं और भागने की कोशिश करती हैं।
  • कई शंकु, बिल्लियों या अन्य जानवरों के साथ स्थानों में चलो जो उसे टिंग कर सकते हैं। इसके लिए, यह भी देखें कि कैसे मेरे मुर्गा को बिल्लियों पर हमला करने से रोकें और मुर्गा पर हमला करने से मेरे मुर्गा को कैसे रोकें।
  • कुत्ते के साथ चलने के लिए क्या हार अच्छे हैं?

    próríos अनापत्ति प्रमाण पत्र के साथ चलने के लिए के कई प्रकार के होते हैं, उनमें से एक, बड़े आकार के लिए अच्छा है कोमल नेता, जो भी कर के रूप में जाना जा सकता है é लगाम . ये कॉलर एक यात्रा पर आराम महसूस करने में मदद करते हैं, हालांकि, वे आम कॉलर के आदी होने पर अजीब लग सकते हैं।

    उस प्रकार की गर्दन भी है जो कुत्ते के पूरे स्तन को इकट्ठा करती है, केवल एक क्षेत्र में केंद्रित प्रयास को समाप्त करती है और धड़ और ट्रंक के ऊपरी क्षेत्र के साथ विभाजित होती है। यदि उद्देश्य नुकसान और तनाव से बचने का उद्देश्य है, तो यह शायद सवारी की सवारी का मार्गदर्शन करने के लिए सबसे उपयुक्त हार है।

    बेल्ट के अलावा cuelloño, सबसे अधिक इस्तेमाल किया, नायलॉन या मोटा रिबन के साथ उन का उपयोग करके देखें, Plaa-लास की além कुत्ते साँस लेने के लिए के लिए पर्याप्त ढीला, पर्याप्त उसे थोड़ा साथ भागने के लिए के लिए peroón है मैं esforño। क्या भी विचार करें गाइड की लंबाई , यह बिना किसी खिंचाव के ठोस आंदोलन के लिए पर्याप्त होना चाहिए, तनावग्रस्त। आम तौर पर, पर्याप्त माप के 1.3 और 2 मीटर के बीच का उपाय, और आपके चचेरे के आकार के अनुसार भिन्न होता है। Enforcadores के उपयोग से बचें।

    कुत्ते के साथ चलने के लिए क्या हार अच्छे हैं?
  • कॉलर और सहायक उपकरण जो कुत्ते को परेशान करते हैं




    असहज कॉलर या próríos के उपयोग की वजह से चोर उस चीज़ é, और अधिक, और अधिक संकेत खींच लिया जाता है अन्य करता है और लाई, अधिक पकड़ सवारी Ninguem से जुड़ा हुआ है, आगे चलने के लिए प्रोत्साहित किया महसूस कर सकते हैं। इसके अलावा, सवारी के दौरान एक रक्षात्मक स्थिति में जाकर खिलाड़ी भी अधिक आक्रामक हो सकता है।

  • गाइड को खींचने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

    अब जब हम कॉलर और उत्तेजना के बारे में थोड़ा बात करते हैं जो आपके कुत्ते को बहुत अधिक मार्गदर्शिका फेंकना चाहता है, तो हम उन आवश्यक जानकारी को छोड़ सकते हैं अपने साथी को गाइड खींचने बंद करो.

    घर पर, हॉल में प्रशिक्षण शुरू करें, उदाहरण के लिए (यदि आप अपार्टमेंट में रहते हैं, तो अपने क्वार्टिरॉन से खुश हैं):

  • तनाव के बिना शांत रूप से चलने की कोशिश करें, अपनी मुद्रा को सीधे और सुरक्षित रखें, क्योंकि आपके साथी को विश्वास करने वाले ट्रस्ट के बारे में पता है।
  • जितना ज्यादा अजीब लग रहा था, समय-समय पर अपने साथी के सामने, उसने अपने बारे में कुछ अच्छा कहा, उसकी आवाज़, उसकी आवाज।
  • हमेशा इनाम दें कि वह फॉर्म के मुखौटे के साथ चलते हैं क्योंकि यह उसके पक्ष में, शांत रूप से और पट्टा खींचने के बिना होना चाहिए। जब आप घूमते हैं तो você के साथ स्नैक्स दबाएं।
  • जैसे ही आप चलते हैं, समय-समय पर दिशा में परिवर्तन की तलाश करें, जैसे कि रोकना और फिर जारी रखना, इससे आपकी प्रतिबद्धता और अधिक क्षीण हो जाती है।
  • जब आप अपने साथी को प्रशिक्षण दे रहे हैं और वह गाइड खींचता है, तो आप चलते हैं। एक ही गति और मुद्रा को बनाए रखें (con के आकार के आधार पर, यह और अधिक कठिन हो सकता है)। जब संभव हो, योग्य, सार्वजनिक आंदोलनों में कम आंदोलन, वर्षों के con, आदि के साथ con con रिलीज। यह आपको você में अधिक आत्मविश्वास जीतता है और जानता है कि किसी दिए गए पल में उसे चलने में स्वतंत्रता होगी, इसलिए, आपको इस पल में पालन करना होगा। केवल सार्वजनिक वर्षों में ही बचें यदि यह एक बहुत बड़ा कुत्ता है या आक्रामक पदार्थों के साथ है।

    गाइड को खींचने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कुत्ते को गाइड खींचने के लिए कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करेंएक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
    मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
    कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
    कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
    मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    एक गाइड कुत्ते की उपस्थिति में बातचीत करने के लिए युक्तियाँएक गाइड कुत्ते की उपस्थिति में बातचीत करने के लिए युक्तियाँ
    हमारे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए सिखाने की तकनीकेंहमारे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए सिखाने की तकनीकें
    मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
    एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेएक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    » » एक कुत्ते को गाइड खींचने के लिए कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com