छुट्टी पर अपने कुत्ते को खिलााना

यदि हमारा कुत्ता नई ग्रीष्मकालीन गंतव्य में हमारे साथ है, तो यह महत्वपूर्ण है कि हम कुछ आवश्यक आदतों को बनाए रखने की कोशिश करें ताकि आप सुरक्षित महसूस कर सकें और अपने नए पर्यावरण में तेजी से एकीकृत हो सकें। और अपने आहार के साथ मज़बूत मत बनो सबसे महत्वपूर्ण में से एक है। इन का पालन करें छुट्टी पर अपने कुत्ते को खिलाने के लिए 3 कदम।

1. उसी भोजन को शेष वर्ष के दौरान रखें
एक बार ग्रीष्मकालीन रिज़ॉर्ट में स्थापित होने के बाद, मुख्य बात यह है कि, हमारे पालतू जानवरों के साथ आनंद लेने और अच्छे समय को एक साथ साझा करने के अलावा, हम जितना संभव हो उतना पालन करते हैं दिनचर्या जिसकी देखभाल आप आदी हो। यह आपके नए घर के अनुकूलन की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाएगा और आराम प्रदान करेगा।

सबसे महत्वपूर्ण में से एक आपका आहार है। आपके स्वास्थ्य के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि आप खाते हैं वही मुझे लगता है जिसके लिए वह आदी है, अपने पाचन कल्याण में योगदान करने के लिए।

ArionOriginal

हम भोजन को बदलने के लिए है, तो (जो हमें भूल गया है, हम पर्याप्त नहीं है या नहीं प्राप्त कर सकते हैं) अपने सामान्य मुझे लगता है कि हम पूरा कर लें इससे पहले कि यह करने की कोशिश: हम अपने सामान्य के साथ धीरे-धीरे नए यह मिश्रण शामिल करेंगे, जितना संभव हो सके सुविधा के लिए खाद्य संक्रमण.

छुट्टी पर अपने कुत्ते को खिलााना

2। क्या आपको कम भूख है?
यह काफी सामान्य है कि जब घरों को बदलना (समुद्र तट पर, ग्रामीण इलाकों, शहर, आदि ...), आदतें या यात्रा के बाद, कुत्ते को तब तक खो दिया जाता है जब तक कि वह नवीनता से परिचित न हो जाए। ग्रीष्मकालीन गर्मी कुछ कुत्तों को कम भूख महसूस करने में भी मदद करती है।




यदि ऐसा है, तो दिन के सबसे अच्छे घंटों के दौरान उसे खिलाने का प्रयास करें, और एक बेहद आकर्षक भोजन के साथ, जिसे वह खाना चाहेगा। आप इसे अधिक भूख बनाने के लिए थोड़ा गर्म पानी के साथ फिर से बहाल कर सकते हैं।

3। संरक्षण और स्वच्छता
आगमन के साथ उच्च तापमान फ़ीड को एक जगह में रखना जरूरी है ठंडा और सूखा संभव है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि इसके ऑर्गेनोप्लेप्टिक और पौष्टिक गुण बरकरार हैं और कुत्ते को सभी गारंटी के साथ प्रदान किया जा सकता है।

हम पहले से ही आपसे बात कर चुके हैं फ्री-रेंज भोजन के नुकसान और नुकसान के बारे में पोस्ट करें (अपने गर्त में खाना छोड़ दो और खाने जब वे चाहते हैं): ठीक है, गर्मियों में यह जरूरी है कि फ़ीड कुत्ते (दोनों कंटेनर में और फीडर) कीड़ों से सुरक्षित है, सूरज की अपमानजनक प्रभाव से गर्मी और आर्द्रता का।

और एक बार कुत्ते ने खाना समाप्त कर लिया है, तो सलाह दी जाती है कि वह अपने कंटेनर को अच्छी तरह साफ और सूखा दे। गर्मियों में स्वच्छता सर्वोपरि है।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गर्भवती बिल्ली को खिलाानागर्भवती बिल्ली को खिलााना
क्या कुत्ते अंडे खाते हैं?क्या कुत्ते अंडे खाते हैं?
मुझे अपने कुत्ते को फ़ीड कैसे बदलना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को फ़ीड कैसे बदलना चाहिए?
कार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करेंकार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करें
क्या आपके पास एक छोटा कुत्ता है और खाने के लिए मज़बूत है?क्या आपके पास एक छोटा कुत्ता है और खाने के लिए मज़बूत है?
एक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझावएक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझाव
Leishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजनLeishmaniasis के साथ कुत्तों के लिए भोजन
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
कुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदमकुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदम
कुत्तों में मुफ्त मांग पर भोजनकुत्तों में मुफ्त मांग पर भोजन
» » छुट्टी पर अपने कुत्ते को खिलााना
© 2022 TonMobis.com