क्या आपके पास एक छोटा कुत्ता है और खाने के लिए मज़बूत है?

यदि आपके पास है छोटे आकार के वयस्क कुत्तों या लघु दौड़ (वजन में लगभग दस किलो), शायद आप चिंतित हैं कि आपका छोटा सा साथी "बुरी तरह खाता है", जिसका कहना है, में मज़बूत और मांग की भूख और एक उचित आहार रखने की कोशिश आपको सिरदर्द से अधिक देता है। इस प्रकार के कुत्तों में यह अक्सर एक समस्या है। हम आपको कुछ सुझाव देते हैं जितना पोषण के रूप में संभालना उतना ही निश्चित रूप से आपकी मदद करेगा।

तर्कसंगत भोजन दिशानिर्देश स्थापित करें: कुत्ता "भेज" नहीं देता है
छोटे कुत्ते अक्सर उनके मालिकों द्वारा लाड़ प्यार कर रहे हैं, और अक्सर इस स्थिति स्नेह और संरक्षण हम उन्हें दावे और छोटे "तानाशाह" बन के "दुरुपयोग": वे भोजन के समय को चिह्नित: एक दिन खाने के साथ-साथ, अन्य और है उसकी सोच नहीं करना चाहता है, अगले एक trinket पसंद करते हैं या खाने के लिए, आदि ... puppyhood से अपने कुत्ते को इन आदतों हासिल कर ली है, तो (मना हम हमेशा स्वस्थ कुत्तों के बारे में बात करते हैं ), उचित भोजन दिनचर्या स्थापित करने का प्रयास करने का समय है। आपका स्वास्थ्य आपको धन्यवाद देगा!

  • दिन में कई बार खाओ। इन कुत्तों का चयापचय बड़े लोगों की तुलना में तेज़ है, और इसलिए उन्हें बनाए रखने के लिए सही मात्रा में ऊर्जा (कैलोरी) की आवश्यकता होती है, उदाहरण के लिए, उनके शरीर का तापमान। यह सलाह दी जाती है कि आप अपने दैनिक राशन को वितरित करें दो या तीन शॉट्स .
  • शेड्यूल का सम्मान करें: उन्हें एक ही समय में अपने सामान में अपने भोजन में डाल दें, और कुत्ते को खाने के लिए प्रतीक्षा करें, और फिर इसे हटा दें। अपने घंटों में पूरे घंटों को पूरी तरह से न छोड़ें।
  • उन्हें "ट्रिंकेट" न दें: वे केवल सही व्यवहार का इनाम देने के लिए हैं। ये स्नैक्स संतुलित आहार को प्रतिस्थापित नहीं कर सकते हैं।
  • नियमित अभ्यास करें: छोटे कुत्तों आमतौर पर बहुत सक्रिय होते हैं, आसन्न जीवन उनके स्वास्थ्य का पक्ष नहीं लेता है। नियमित रूप से चलने और उनके लिए उपयुक्त एक खेल या खेल का अभ्यास करने के साथ, हम आपकी भूख को भी उत्तेजित करेंगे।

अपनी जरूरतों को पूरा करने वाली फ़ीड चुनें और वह "समृद्ध" है
यह कई मालिकों के लिए महान "कार्यकर्ता" है, जिन्हें अपने कुत्ते को सबसे ज्यादा पसंद करने और इसे अच्छी तरह से खाने और लंबे समय तक खाने के लिए लगातार अपने भोजन को बदलने के लिए मजबूर किया जाता है!

01-टिटैनियम रेंज 600X120

ये विशेषताएं हैं कि आदर्श भोजन को संतुष्ट करना चाहिए पोषण की जरूरत है छोटे आकार के कुत्ते, जो हैं बहुत विशिष्ट और उनके विशेष रूप से संबंधित रूप से संबंधित हैं:

1. उत्कृष्ट palatability : इसका मतलब है कि वे खाना पसंद करते हैं, कि यह उनके लिए "भूख" है और वे इसे खाना चाहते हैं। बिना किसी संदेह के यह सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं में से एक है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि फ़ीड कितनी अच्छी है, अगर इसे नहीं खाया जाता है, तो हम खो जाते हैं।




2. उच्च पाचन के साथ पोषक तत्व : अक्सर, इन कुत्तों पाचन संबंधी विकार जब पेट फूलना समस्याओं, गैसों और खराब गठन मल के साथ पाचन, विशेष रूप से लघुशिरस्क संवेदनशीलता में स्पष्ट किया है।

3. कब्ज की प्रवृत्ति : नियमित व्यायाम और पर्याप्त फाइबर आपूर्ति के साथ एक फ़ीड आपके आंतों के पारगमन को नियंत्रित करने और इस समस्या को कम करने में मदद करेगा।

4. दीर्घायु : छोटे कुत्ते आमतौर पर एक लंबी जीवन प्रत्याशा है। उम्र बढ़ने के संकेतों का मुकाबला करने के लिए, यह सलाह दी जाती है कि फ़ीड एंटीऑक्सिडेंट्स को शामिल करे।

5. सर्रो और गंभीर पीरियडोंटल बीमारियां : दंत पट्टिका का संग्रह और टारटर का गठन बहुत ही कम उम्र में भी इस प्रकार के कुत्तों में होता है। इससे भी गंभीर संक्रमण और दांतों का नुकसान हो सकता है। आपको एक फीड चुननी है जिसके क्रोकेट्स को अपने छोटे जबड़े के आकार में अनुकूलित किया जाता है, ताकि वे उन्हें अच्छी तरह से चबा सकें और अपने दांत "साफ" भी कर सकें।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
छुट्टी पर अपने कुत्ते को खिलाानाछुट्टी पर अपने कुत्ते को खिलााना
कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजनकुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
कुत्तों में मुफ्त मांग पर भोजनकुत्तों में मुफ्त मांग पर भोजन
कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए? उत्तरकुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए? उत्तर
कुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकासकुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकास
अगर आपका कुत्ता खाना नहीं चाहेगा तो क्या करें?अगर आपका कुत्ता खाना नहीं चाहेगा तो क्या करें?
आकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतेंआकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतें
कुत्तों ने अपने मल क्यों खाए 5 कारणकुत्तों ने अपने मल क्यों खाए 5 कारण
कुत्तों और बिल्लियों लोग नहीं हैंकुत्तों और बिल्लियों लोग नहीं हैं
» » क्या आपके पास एक छोटा कुत्ता है और खाने के लिए मज़बूत है?
© 2022 TonMobis.com