नया साल नया घर

180103_añoNuevoCasaNueva_blog

यदि आपका पिल्ला सड़क पर बहुत समय बिताता है, तो उसकी खुशी, स्वास्थ्य और कल्याण के लिए उपयुक्त घर आवश्यक है। यह विशेष रूप से सलाह दी जाती है कि वह सर्दियों में गर्म रहता है, गर्मियों में ठंडा रहता है और हर समय सूख जाता है। एक आदर्श घर का चयन करने के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ योजना की आवश्यकता है कि यह आपकी आवश्यकताओं के लिए तैयार है। हम आपको कुछ सुझाव देते हैं जिन्हें आप सबसे उपयुक्त चुनने में आसान बनाने के लिए विचार कर सकते हैं।

perro_tape

आकार

शुरू करने के लिए, आकार सबसे महत्वपूर्ण कारक है। बड़े कुत्तों को बहुत बड़े घरों की जरूरत होती है। आपका पिल्ला आराम से फिट बैठने में सक्षम होना चाहिए। अगर यह बहुत छोटा है तो दुनिया की सभी विशेषताओं से आपकी मदद नहीं होगी। यह जानने के लिए एक चाल है कि क्या आप सही आकार चुनते हैं, वह उपाय है जिसमें आप रुचि रखते हैं, चिपकने वाला टेप काट लें और इसे फर्श पर रखें। आप अपने कुत्ते को इस रिबन बॉक्स में डाल सकते हैं और यह तय करना आसान होगा कि आकार उचित है या नहीं। आपका कुत्ता स्टैंड, रोल रोल और आसानी से झूठ बोलने में सक्षम होना चाहिए।

indigo_dogloo

सुविधाओं




कई घर जीवाणुओं, गंध और कवक के कारण सुरक्षा के लिए बने होते हैं जो बैक्टीरिया, मोल्ड और कवक का कारण बनते हैं। प्रतिरोधी प्लास्टिक से बना घर हैं, और फर्श जो बाहरी तापमान को अपनाने वाले हैं। अपने स्थान के आधार पर आप अपने पिल्ला को आरामदायक रखने के लिए वेंटिलेशन की तलाश कर सकते हैं। थर्मल घरों को गर्मियों में गर्म रखा जाता है और गर्मी के दौरान ठंडा होता है।

petbarn

सुरक्षा

अंगूठे का एक अच्छा नियम यह है कि यदि यह बच्चों के लिए सुरक्षित है, तो यह आपके कुत्ते के लिए सुरक्षित है। तेज किनारों से बचना महत्वपूर्ण है, खासकर अगर पिल्ला युवा बच्चों के साथ रहता है।

plastpet-न्यूहाउस

विवरण

उठाए गए तल के रूप में घरों की कुछ विशेषताएं, परजीवी को नियंत्रित करने और बाढ़ की संभावनाओं को कम करने में मदद करती हैं। कई प्लास्टिक घर उच्च शक्ति और पानी प्रतिरोधी हैं। आउटडोर कुशन या बिस्तर कई कॉटेज में जोड़े जा सकते हैं और घर के अंदर आराम प्रदान कर सकते हैं। हटाने योग्य होने के नाते, मालिकों के लिए सफाई आसान है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्सअपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्स
मेरे कुत्ते के लिए घर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए घर कैसे चुनें
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
एक कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंएक कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
मेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्समेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्स
सही कुत्ता कैसे चुनें?सही कुत्ता कैसे चुनें?
मेरे कुत्ते के लिए सही बूथ कैसे चुनें?मेरे कुत्ते के लिए सही बूथ कैसे चुनें?
क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर की ज़रूरत है?क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर की ज़रूरत है?
जब आपके पास बौना कुत्ता या `खिलौना` होता है तो ध्यान में रखना कारकजब आपके पास बौना कुत्ता या `खिलौना` होता है तो ध्यान में रखना कारक
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
» » नया साल नया घर
© 2022 TonMobis.com