कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पेट में टोरशन है

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पेट में टोरशन है

सभी conço suscetíveis जो सम्मान के साथ पीड़ित हैं या गैस्ट्रिक टोरसन . हालांकि, बड़े रेल वाले जानवरों के केवल मालिक ही हैं जो इस गंभीर क्षति से डरते हैं, जो हमारे साथी के जीवन को समाप्त कर सकता है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम você की व्याख्या करते हैं कैसे पता चले कि आपके साथी के पेट स्टंप हैं या नहीं.

कैरिबियन में सभी कॉन को आसान और थकाऊ सलाह दी जा सकती है Tornon पेट एक गैस्ट्रिक आवेग जो हमारे पशु अनुमान के जीवन को समाप्त कर सकता है। हालांकि, यह गंभीर खाता बहुत अधिक हद तक प्रभावित करता है बड़े और विशाल रेल के साथ . कारण बहुत आसान है, पसलियों के पिंजरे और पेट की गुहा होने के कारण, पेट में अधिक व्यय, संतुलन होता है, जो घूमने में सक्षम होने के बिंदु को बांधता है।

  • मामले में गैस्ट्रिक Dilatation सिंड्रोम जितनी जल्दी संभव हो सके पशु चिकित्सक की सहायता से, ट्रिम करें, आवश्यक और अभिनय करें। कुछ मिनट हमारे शाब्दिक जीवन को सचमुच बचा सकते हैं। हालांकि, यह जानने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि पेट की पीड़ा का कारण क्या है और हम कुछ लक्षणों का पता कैसे लगा सकते हैं जो हमें कार्य करने और हमारे जानवर की मदद करने की अनुमति देते हैं।

  • गैस्ट्रिक Senon और, वास्तव में, जानवरों के पेट की सूजन या अत्यधिक भरना, या तो गैसों, भोजन, पानी आदि द्वारा। सच्चाई यह है कि इस मनुष्य से लड़ने के लिए मनुष्यों, प्राकृतिक तंत्र (फ्लैट्यूल, बेल्च, उल्टी) जैसे हैं। हालांकि, कुछ मामलों में, ये तंत्र काम करते हैं और यह निश्चित रूप से जानकारी का पहला टुकड़ा होगा जो हमें इस संभावना के बारे में सतर्क करेगा कि हमारे शरीर पेट में टोरन के प्रभाव से पीड़ित हैं।

  • हमारे कुत्ते wriggles, गैसों को खत्म करता है, उल्टी तनाव, बनाता है, लेकिन कुछ भी बाहर आता है। उसका पेट असामान्य रूप से मुड़ता दिखाई देता है और थोड़ी सी संपर्क में दर्द दिखाता है। इसके अलावा, कंडोम के पेट को रखने वाले अस्थिबंधक आमतौर पर बहुत मजबूत होते हैं और गैस्ट्रिक पाउच के आकार में वृद्धि होने के कारण, यह संतुलन का खाएगा और, किसी बिंदु पर, खुद को चालू कर सकते हैं.




  • पता चला पहला लक्षण जानवर की गतिविधि से संबंधित है। हम देखेंगे कि वह उठता है और लगातार बिस्तर पर जाता है, बहुत सारी मुद्रा बदलता है (बुरे होने के कारण)। हम आपको देखेंगे चिंता की स्थिति और बहुत पेंटिंग इसके बिना इसका कोई कारण नहीं था।

  • वहां से हम देखेंगे कि कैसे जानवर का दाहिने तरफ यह आग लगने लगा और मैंने थोड़ी सी स्पर्श को बांध दिया जिससे दर्द होता है जो चोक को पीछे भी बनाता है। हमारे पालतू जानवरों को पेंट करना शुरू हो जाएगा, क्योंकि इसे सांस लेने में बहुत कठिनाई होगी, और यह इसके कार्डियोफुलमोनरी लय को बढ़ाएगा।

  • इस बिंदु पर, जानवर की स्थिति गंभीर है और झूठ बोल जाएगी और उठाया नहीं जा सकता है। एक घातक परिणाम बहुत ही कम समय में पंद्रह से तीस मिनट के बीच हो सकता है, इसलिए पशुचिकित्सा के प्रभारी मोनोल सर्यूसिनेरिका , जितनी जल्दी हो सके, और एकमात्र चीज जो हमारे बीमार व्यक्ति के जीवन को बचा सकती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पेट में टोरशन है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन को रोकने के लिए 8 अच्छी आदतेंकुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन को रोकने के लिए 8 अच्छी आदतें
    कुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसनकुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को हिप डिस्प्लेसिया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को दिल की समस्या है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को दिल की समस्या है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं
    कुत्तों में पेट टोरसन से कैसे बचेंकुत्तों में पेट टोरसन से कैसे बचें
    कुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन के कारणकुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं
    कुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन - लक्षण और उपचारकुत्तों में गैस्ट्रिक टोरसन - लक्षण और उपचार
    मेरे कुत्ते पर सफेद फोम की उल्टी: क्या मुझे चिंता करनी चाहिए?मेरे कुत्ते पर सफेद फोम की उल्टी: क्या मुझे चिंता करनी चाहिए?
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पेट में टोरशन है
    © 2022 TonMobis.com