घर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैं

घर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैं
एक से अधिक कुत्ते के साथ घर पर रहते समय स्थिति पिछले मामलों से बहुत अलग हो जाती है जिसमें हमने एक परिवार में एक कुत्ते के बारे में बात की थी।

जब है एक कुत्ते के भोजन, अंतरिक्ष और स्वामी के प्यार के लिए बहुत कम के लिए प्रतिद्वंद्वी के बारे में चिंतित नहीं है, यह के रूप में यदि इकलौता बेटा है, हालांकि यह परिवार का हिस्सा लग रहा है, और हालांकि वहाँ कई परिवार के सदस्यों हैं यहां तक ​​कि बच्चों, वह जानता है कि हम एक और प्रजाति हैं, और जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है बहुत महत्वपूर्ण है कि एक बहुत आवश्यक है भले ही हम चाहते हैं कि आपने पदानुक्रम के पैमाने पर और क्योंकि उनके व्यवहार भाषा अलग है एक कम जगह है हमारे इन सुझावों को हमारे कुत्ते के साथ संवाद करने में बहुत मदद मिलेगी।

ऐसे मामलों में जहां आज घर पर एक कुत्ते की तुलना में अधिक है, यह महत्वपूर्ण है पता है कि उन के बीच में श्रेणीबद्ध नियम हो जाएगा और पृष्ठभूमि में हम स्थापित करेंगे हमें है, जो स्थिति पेचीदा हो। उदाहरण के लिए, एक ही घर में रहने वाले दो या अधिक पुरुषों उन्हें एक दूसरे rivaling अगर एक कैबिनेट में या कारों के पहियों और यहां तक ​​कि परिवार के किसी सदस्य पर अपने पैर को उठाना क्षेत्र ज्यादातर समय का प्रतीक होगा और कुछ अन्य समय हालांकि शायद ही कभी घरों के अंदरूनी हिस्सों के रूप में और यहां तक ​​कि फर्नीचर कि मालिकों और आराम कुर्सी बेड आदि के मूड के साथ imbued हैं पर हवाई अवांछित में शौच, और हम अक्सर गंदगी के एक बुरी आदत के साथ इस व्यवहार को भ्रमित अन्य समय में प्रतिद्वंद्विता इतनी अधिक है कि झगड़े तक पहुंच सकता है, यहां तक ​​कि एक अजनबी से अपने क्षेत्र की रक्षा करने के लिए किया जा सकता है, यह बहुत प्रतिद्वंद्विता जब बाहर ज़ूम कि एक दूसरे से लड़ने के लिए प्राप्त कर सकते हैं और अजनबी भूल जाते हैं भौंकने हो जाता है, जो यह दरवाजे के दूसरी तरफ है।

मैं इस विषय पर सैकड़ों उदाहरण दे सकता हूं, लेकिन मैं समस्या को कम करने के लिए कुछ सलाह देना पसंद करता हूं।




यद्यपि महिलाओं के साथ पुरुषों के संयोजन होने की सलाह दी जाती है और एक ही लिंग के समूह नहीं होते हैं, फिर भी पदानुक्रमित संघर्ष होंगे।

उन्हें स्नेह देना उतना ही मदद करता है क्योंकि हम अनावश्यक प्रतिद्वंद्विता को उकसाएंगे। उदाहरण के लिए, अगर मैं बड़े आकार और एक छोटे आकार की एक कुत्ता है, वे मानव दृष्टिकोण एक दुलार लेकिन हमेशा छोटा कुत्ता प्राप्त करने के लिए हमसे संपर्क करने का अधिक से अधिक कठिनाई होगा प्रयास करते हैं, और हम विश्वास है कि यहां तक ​​कि में डालता है मंजिल बढ़ा नहीं करना चाहिए सबसे बड़ा, इसके विपरीत जो सबसे बड़ा व्यक्ति महसूस करेगा कि हम केवल छोटे और बड़े को पसंद करते हैं जिसे हम अस्वीकार करते हैं, सही बात यह है कि उनमें से दोनों अपनी संबंधित ऊंचाई पर घूमते रहें।

जब खाना सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में से एक इतना है कि हम जो भोजन कि अपने अस्तित्व के लिए महत्वपूर्ण है प्रदान करता है के लिए अपने नेताओं को दिखाने के लिए है और यह कुछ हम व्यक्तिगत रूप से और नहीं करना चाहिए करने के लिए किसी को पूछ की गलती है हमारे लिए करो उदाहरण के लिए, घरेलू सेवा के लोग। यह महत्वपूर्ण है कि हर किसी के पास अपना स्वयं का व्यंजन और उन्हें खिलाने के लिए एक विशिष्ट जगह हो, और हमें उस क्रम को अलग करना होगा जिसमें हम खाना देते हैं, यानी, एक दिन हम एक और दूसरे दिन दूसरे को देंगे, ताकि नेतृत्व न दें केवल एक के लिए, और पहले दिन हमें इंतजार करना होगा ताकि जो पहले समाप्त होता है वह दूसरे के भोजन को चुरा नहीं लेता है, और यदि ऐसा होता है तो हमें उस व्यक्ति को दबाना होगा जो दूसरे के भोजन को लेने की कोशिश करता है। और किसी भी कारण से हम दिन या रात के दौरान भोजन छोड़ देंगे, क्योंकि यह लड़ाई शुरू करने का बहस हो सकता है।

उन दोनों के बीच झगड़े के विषय और मालिकों या परिवार के सदस्यों और कैसे यह बहुत व्यापक है नियंत्रित करने के लिए और बाद में एक लेख का विषय होगा, लेकिन हमारे कुत्ते उन्हें पढ़ाने के लिए जो अपने नेता के बाद से एक बहुत मदद करता है कोई प्रशिक्षित करने के लिए काटता है वे केवल बैठे और झूठ बोलने जैसे अभ्यास सीखते हैं, उचित तरीके से और पेशेवरों द्वारा किए गए प्रशिक्षक प्रशिक्षक आपके कुत्ते को आदेशों का पालन करने के लिए सिखाएंगे जो हमें हमारे कुत्ते पर नियंत्रण रखने में मदद करेंगे। बहुत से लोग गलत धारणा है कि प्रशिक्षण क्रूर है, और कहा कि अगर एक पेशेवर, आधुनिक तरीकों के द्वारा किया जाता है, लेकिन सुधार की आवश्यकता है पुरस्कार पर और कभी हमारे कुत्ते की अखंडता को कम आधारित है, दे देंगे कुत्ते और उसके मालिक और मुख्य बात के बीच संचार लिंक, हमें पदानुक्रम देगा क्योंकि कुत्ता समूह समूह है और समूह नेता या नेता होना पसंद करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सोसायपाथ मैन-कुत्ते: हाइरोग्लिफ़िक सम्मिलनसोसायपाथ मैन-कुत्ते: हाइरोग्लिफ़िक सम्मिलन
घर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहवास कैसे प्राप्त करेंघर पर कई कुत्तों के साथ एक अच्छा सहवास कैसे प्राप्त करें
कुत्तों और बच्चोंकुत्तों और बच्चों
मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
परिवार में कुत्ते का पदानुक्रमपरिवार में कुत्ते का पदानुक्रम
परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम: खाने का समय!परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम: खाने का समय!
दो कुत्तों के लिए बेहतर हैदो कुत्तों के लिए बेहतर है
क्या दो कुत्तों के लिए बेहतर है?क्या दो कुत्तों के लिए बेहतर है?
कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?
मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…मेरे नए कुत्ते को कैसे प्रशिक्षित करें: उसे प्रशिक्षित करने के लिए मेरे नए पिल्ला के साथ पालन करने…
» » घर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैं
© 2022 TonMobis.com