कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?

कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?

यदि आपने कभी सोचा है कुत्ते के झगड़े में क्या छेड़छाड़ है ऐसा शायद इसलिए है क्योंकि आप जानवरों की दुनिया से संबंधित हैं, एक अदृश्य समुदाय जो जानवरों की रक्षा में सीमा पार करता है।

लेकिन अगर आप अभी पता नहीं है ExpertoAnimal आप विवरण और क्या बहस है और क्यों यह इतना महत्वपूर्ण है dogfighting में किए गए भयानक प्रथाओं के बारे में जनता में जागरूकता बढ़ाने के लिए की तस्वीरें बताता है।

जानवरों की दुनिया में संदर्भ वेब के हाथ से पढ़ना और खोजना जारी रखें, डॉगफिटिंग में क्या स्पैरिंग है, iexcl- concénciate और diffuse! हमें इस तरह के प्रथाओं को दुनिया में जारी रखने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिल्ली झगड़े से बचने के लिए युक्तियाँ

स्पैरिंग क्या है?

कुत्तों के झगड़े सदियों से विभिन्न संस्कृतियों और आबादी में हुए हैं, एक मज़बूत परंपरा जो अभी भी दुनिया भर के देशों में अवैध रूप से की जाती है। Dogfighting के खिलाफ लड़ाई अंतहीन है।

एक कुत्ते की लड़ाई करने के लिए मनोवैज्ञानिक और शारीरिक रूप से कुत्ते को प्रशिक्षित करना आवश्यक है ताकि यह वांछित दृष्टिकोण को कठोर और दिखा सके। हम इन प्रशिक्षणों में खड़े हो सकते हैं पेंच, punctures, तनाव और यहां तक ​​कि दवाओं का दुरुपयोग . एक भयानक स्थिति जिसके लिए कुत्ते को अधीन नहीं किया जाना चाहिए।

जाहिर है इस प्रक्रिया को एक आर्थिक उद्देश्य, इस कारण के लिए यह कुत्ता जरूरत से ज्यादा चोट अवैध अभ्यास से बाहर ले जाने के लिए उपयुक्त नहीं है, जहां बहस चला जाता है:

स्पैरिंग में एक कुत्ते का उपयोग लड़ने वाले कुत्ते के लिए एक घेरे के रूप में होता है.




स्पैरिंग के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले कई कुत्तों को आश्रयों और आश्रयों से चुराया जाता है, अन्य एक ही सड़क से। इस कारण से, पुलिस सार्वजनिक सड़कों पर हमारे पालतू जानवरों को अप्रसन्न नहीं छोड़ने के महत्व पर जोर देती है।

कुत्ते के परिणाम जो स्पैरिंग का सामना कर रहे हैं, वास्तव में शीतल और कठोर हो सकते हैं, कई मामलों में स्पैरिंग कुत्ते मर जाते हैं।

इसके बाद हम पिट की तस्वीर साझा करेंगे, जो कुत्ते को अपनाए जाने वाले स्पैरिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है, यह छवि इसके बाद की वसूली के अनुरूप होती है। अपने मालिकों के अनुसार "पिट एक भयानक कुत्ता है जो महान व्यवहार करता है"। हम इसके लिए खुश हैं।

स्पैरिंग क्या है?

स्पैरिंग का मुकाबला करने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?

बिना किसी संदेह के, टालने का प्रयास करने का सबसे अच्छा विकल्प बहस जानवरों के दुरुपयोग को निंदा करना है, इसके लिए हमें जरूरी है पेशेवरों के पास जाओ, जैसा कि आपके इलाके की पुलिस है . आम तौर पर, कुत्ते के झगड़े परिसर में परिसर या औद्योगिक भवनों में और यहां तक ​​कि रिक्त स्थान पर होते हैं जहां वे सप्ताहांत या छुट्टियों पर मिलते हैं।

यदि आप किसी भी घायल कुत्ते या व्यवहार को देखते हैं जो आपको संदेह करता है, तो जितनी जल्दी हो सके अधिकारियों से संपर्क करें खुद को हस्तक्षेप करने की कोशिश मत करो . चलो एक विश्व को dogfighting से मुक्त करने के लिए एक साथ लड़ते हैं।

स्पैरिंग का मुकाबला करने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दो पुरुष कुत्तों के बीच घर पर लड़ोदो पुरुष कुत्तों के बीच घर पर लड़ो
Dogfighting से बचने के लिए 8 युक्तियाँDogfighting से बचने के लिए 8 युक्तियाँ
पिट बैल टेरियर की कहानीपिट बैल टेरियर की कहानी
एक dogfight कैसे रोकेंएक dogfight कैसे रोकें
अगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगा
क्या करना है जब दो कुत्तों के साथ मिलते हैं?क्या करना है जब दो कुत्तों के साथ मिलते हैं?
डॉगफिट से पहले मुझे क्या करना चाहिए?डॉगफिट से पहले मुझे क्या करना चाहिए?
दुनिया में सबसे बड़ा मगरमच्छ क्या है?दुनिया में सबसे बड़ा मगरमच्छ क्या है?
कुत्तों और बिल्लियों के लिए विवादों को हल करने के लिए 16 युक्तियों से लड़ेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए विवादों को हल करने के लिए 16 युक्तियों से लड़ें
कुत्ते झगड़े और बिल्ली हमलेकुत्ते झगड़े और बिल्ली हमले
» » कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?
© 2022 TonMobis.com