एक dogfight कैसे रोकें

एक dogfight कैसे रोकें

अधिकांश कुत्ते झगड़े

वे desagradáveis, जंगली हैं और वे कम आखिरी हैं। वे आमतौर पर केवल कुछ सेकंड तक चलते हैं, लेकिन कुत्तों के लिए गंभीर चोट लगने के लिए पर्याप्त है। जहां तक ​​संभव हो, घायल किए बिना ऐसे झगड़े को रोकने के लिए इंसानों पर निर्भर है, वे हस्तक्षेप करने की कोशिश करते हैं। के कई तरीके हैं एक कुत्ते की लड़ाई बंद करो . यहां हमारे पास कुछ कृषि रणनीतियों हैं जो कोच की सिफारिश करते हैं।

  • अपने कुत्ते को बुलाओ

लड़ाई से दूर चले जाओ और कोशिश करें अपने कुत्ते को बुलाओ , यह संभव है कि आप दूसरे कुत्ते में रुचि खो दें और você जारी रखें।

  • पट्टा का प्रयोग करें

    नियंत्रण करने की कोशिश करो एक संकेत के साथ कुत्ते कॉलर . इस मामले में, आपको एक ही समय में दो कुत्तों के साथ ऐसा करना चाहिए, क्योंकि यह केवल उनमें से एक के साथ किया जाता है, क्योंकि आप इसे एक स्पष्ट नुकसान और दूसरे कुत्ते के आधार पर छोड़ देंगे।

  • हिंद पैर तोड़ो

    यह दो लोगों के बीच किया जाना चाहिए, उनमें से प्रत्येक को पिछड़े पैरों से कुत्ते को पकड़ना चाहिए, या इसे उठाकर पीछे की ओर चलना चाहिए। कुत्तों को छोड़ो कुछ मिनटों के बाद, निश्चित रूप से वे निश्चित रूप से शांत हो जाएंगे।

  • गीला




    कुत्ते गीले होने से नफरत करते हैं और कभी-कभी उन्हें नली से बाहर निकालकर अलग करना संभव होता है। यह हमेशा काम नहीं करता है, लेकिन यह कुत्तों के साथ आपका एकमात्र ओपोन हो सकता है जो उनसे शारीरिक रूप से अलग होने के लिए बहुत बड़ा है।

  • बाधा डालें

    जब लड़ाई छोटे कुत्तों के साथ होती है , उन पर एक कंबल या उसके कोट गोली मारो। जब आप उन्हें शारीरिक रूप से अलग करते हैं तो यह आपको डंक और रिप्स से बचाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक dogfight कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप कुत्तों को दंडित न करें, क्योंकि याद रखें कि कुत्ते वर्तमान में रहते हैं और उन्हें लड़ाई के समय दंडित किया जाएगा, वे नहीं जान पाएंगे कि सजा लड़ाई के लिए है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना हैदो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना है
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?
    अगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगा
    कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?
    अपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करेंअपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करें
    दो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करेंदो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करें
    डॉगफिट से पहले मुझे क्या करना चाहिए?डॉगफिट से पहले मुझे क्या करना चाहिए?
    एक डॉगफिट रोकने के लिए 8 टिप्सएक डॉगफिट रोकने के लिए 8 टिप्स
    चोक हार अच्छा है?चोक हार अच्छा है?
    » » एक dogfight कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com