कुत्ते को देने के लिए अपनी मां को कैसे मनाने के लिए

कुत्ते को देने के लिए अपनी मां को कैसे मनाने के लिए

क्या आप कुत्ते को जीतने की कोशिश कर रहे हैं? यह कई लोगों का सपना है, जो परिवार के नए सदस्य और जीवन के लिए एक वफादार दोस्त की तलाश में हैं। हालांकि, परिवार के सभी सदस्य इस इच्छा को साझा नहीं करते हैं, और उनमें से एक आप हो सकता है। इस मामले में, कुछ चीजें हैं जो उसे मनाने में मदद कर सकती हैं, क्योंकि वह उत्तरदायी होने के इच्छुक हैं: कुत्ते की देखभाल करने के लिए कुछ आवश्यक है। यद्यपि वे इन युक्तियों के साथ अपने दिमाग को और अधिक नहीं बदलते हैं, लेकिन वे लागत करने की कोशिश करते हैं, क्या गलत है? जानना अपने राक्षस को कैसे मनाने और आपको कुत्ता देने के लिए कैसे इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

पहले सूचित किया जाना चाहिए

यदि आप अपने बच्चे को मनाने और कुत्ते को देने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह आवश्यक है कि आप स्वयं को जानवर की देखभाल के बारे में सूचित करें।

आपको पता होना चाहिए कि आप क्या क्रोध चाहते हैं, अगर आप पिल्ला या वयस्क कुत्ते चाहते हैं और अपने कल्याण और साउ के बारे में जानना चाहते हैं। इस लाइन, फ़ीड आवश्यक, कुत्ते की देखभाल और प्रशिक्षण युक्तियों के बारे में जानकारी देखें। आपके मामले में आपके मामले को पेश करने के लिए यह सारी जानकारी आवश्यक है।

जब यह सब अच्छी तरह से पढ़ा जाता है, और यह जानना आवश्यक है कि कुत्ता कहां है, वह अपने घर में सो सकता है और जहां वह हर दिन चलने के लिए जाता है। यह सुनिश्चित करेगा कि, जब आपका मोन और विषय पर प्रश्न पूछे, तो आप तैयार रहेंगे।

संकेत: इस आलेख पर एक नज़र डालें जो सिखाता है कि कैसे कुत्ते रीरिया एम माडो का इलाज किया जाए।

  • आयु कमाएं

    अपनी इच्छा के बारे में अच्छी तरह से सूचित होने के बाद, सिद्धांत से अभ्यास करने के लिए जाना आवश्यक है। किसी मित्र या पड़ोसी को चलने और अपने कुत्ते की देखभाल करने, या पशु आश्रय में स्वयंसेवक की सहायता करने में सहायता करें। यदि आपका मॉन और अनुमति है, तो अपने कौशल दिखाने के लिए एक सप्ताहांत में एक दोस्त के कुत्ते का ख्याल रखें।

    अपने बच्चे को मनाने में आसान है और वह आपको एक कुत्ता देगा जो पुराना है और जानता है कि वह क्या कर रहा है।

  • ज़िम्मेदारी दिखाओ

    सभी सूचनाओं और अनुभवों को इकट्ठा करने के बाद, अपने मॉन को दिखाने के लिए आवश्यक है और जानवरों की देखभाल करने में सक्षम एक उत्तरदायी व्यक्ति क्या है। यह तीन अलग-अलग तरीकों से किया जा सकता है, जो संयुक्त होने पर सबसे अच्छा काम करते हैं:

  • एक पौधे की देखभाल: लंबे समय तक एक पौधे की देखभाल करने से पता चलता है कि आप जीवन को बनाए रख सकते हैं। एक पौधे खरीदें और इसका ख्याल रखें, इसे मरने के लिए छोड़ दें और गारंटी दें कि यह सुंदर और सौहार्दपूर्ण है। आपका मॉन और देखा जाएगा और você sía de río ले जाने के लिए खाते हैं।
  • घर की देखभाल: यदि आपके पास जानवर की देखभाल करने की क्षमता है, तो आप निस्संदेह घर के कार्यों का जवाब देंगे। मॉन के लिए उस क्षमता को दिखाएं और अपने कमरे की व्यवस्था और सफाई करें और अन्य कार्यों में मदद करें जैसे लुआया और चो को धोना। समर्पण और परिपक्वता प्रकट करने के लिए अनुरोध किए बिना इसे विफल करें।
  • उनके स्कूल के प्रदर्शन में सुधार: उनके स्कूल के ग्रेड में सुधार करने के लिए उनके मॉन और जिम्मेदारियों का क्या एक तरीका दिखाने का एक और तरीका है। कुछ भी बच्चे को पसंद नहीं करता है और एक बच्चे की तरह स्कूल में अच्छा प्रदर्शन करता है, और यह एक पिल्ला के साथ पुरस्कृत किया जाने वाला एक उत्कृष्ट तर्क है। समर्पित और व्यवस्थित दिखाता है, जो आपके मामले में मदद करेगा।



  • अपने मोन से बात करो और

    यह साबित करने के बाद कि वह एक जिम्मेदार बच्चा है, अब वह अपने बच्चे को विचार प्रस्तावित करने का समय है। कुत्तों के बारे में कुछ सकारात्मक तथ्यों का उल्लेख करें, जैसे घर और परिवार की रक्षा करने की उनकी क्षमता।

    बाद में, उन्होंने कुत्ते होने के फायदे पेश करके अपने प्रस्ताव का पक्ष लिया। यदि आप इस आलेख तक पहुंचते हैं तो केवल अनुमानित जानवर होने का लाभ देखें।

    आपका मॉन और बिना किसी संदेह के, घर पर कुत्ते होने के नुकसान के खिलाफ बहस करता है। आदर्श इसके लिए क्या है। जब आपके मॉन और शो घर से बाल के साथ चिंता करते हैं, तो सुझाव देते हैं कि वे एक राइया चुनते हैं जो उसके द्वारा थोड़ा सा खो देता है। जब उसने नारियल के बारे में बात की, तो उसने आगमन के बाद से सड़क पर खुद को राहत देने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने की इच्छा प्रकट की। किसी भी प्रश्न और वार्तालाप के लिए तैयार रहें, यह आपके लिए अधिक उत्पादक होगा।

  • अपने मोन छोड़ो और विचार करें

    यदि आपका मॉन और विचार को अस्वीकार करें या सोचने के लिए समय मांगें, तो प्रेस करें। Temper tantrums, आँसू और झगड़े você के पक्ष में रखा जा सकता है। आखिरकार, यदि आप "उत्तर" ले जाने के लिए पर्याप्त परिपक्व नहीं हैं, तो आपके पास कुत्ते की देखभाल करने की परिपक्वता है। वह दिखाती है कि वह अपने मॉन के फैसले को स्वीकार करती है और, इलेन के मामले में घर पर पिल्ला होने के लिए सहमत होता है, केवल उसके विषय के बारे में और सोचने के लिए चट्टानों के लिए। उस समय, यह दिखाना जारी रखें कि यह उत्तरदायी है, लेकिन विषय हर समय उल्लेख किया गया है। उत्तरदायित्व और परिपक्वता, अपने राक्षस को मनाने और आपको कुत्ता देने का सबसे अच्छा तरीका है।

    शुभकामनाएँ!

    संकेत: यदि इनमें से कोई भी काम नहीं करता है, तो एक हार्दिक पत्र लिखें जिसमें आप सभी कारणों को सूचीबद्ध करते हैं कि आपको लगता है कि आप कुत्ते के लायक क्यों हैं। इस तरह की चीज mees के भावनात्मक पक्ष के साथ गड़बड़ करता है। अपने बारे में एक सिफारिश पत्र कैसे लिखें और अपना उद्देश्य दिखाएं और मैं आपको एक अच्छा शिक्षक क्यों दूंगा!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते को देने के लिए अपनी मां को कैसे मनाने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों को अपनाना.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के काटने से रोकनाकुत्ते के काटने से रोकना
    कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करता है: एक नया पेशाकुत्ते की रक्षक के रूप में काम करता है: एक नया पेशा
    एक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनेंएक जिम्मेदार कुत्ते के मालिक कैसे बनें
    केनेल में कुत्ते का चयन कैसे करेंकेनेल में कुत्ते का चयन कैसे करें
    पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
    Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!
    मां का दिलमां का दिल
    क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?
    घर पर एक पालतू जानवर होने के लाभघर पर एक पालतू जानवर होने के लाभ
    एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    » » कुत्ते को देने के लिए अपनी मां को कैसे मनाने के लिए
    © 2022 TonMobis.com