अपने कुत्ते के लिए मीठे आलू के लाभ

180117_Camote2

निश्चित रूप से हर बार जब आप अपने पालतू जानवर के भोजन की सामग्री की जांच करते हैं, तो आप पाते हैं कि इनमें से कई में मीठे आलू होते हैं या जब वे इसे किसी अन्य जगह "मीठे आलू" कहते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह रूट आपके पालतू जानवरों के लिए पोषक तत्वों का स्रोत है, और हां, यह आपके कुत्ते की खपत के लिए सुरक्षित खाद्य पदार्थों में से एक है।

camote-डॉग-3

इतने मीठे भोजन होने के नाते, शायद आपको संदेह हो कि यह कितना अच्छा हो सकता है। खैर चिंता न करें, मीठे आलू की चीनी प्राकृतिक है, इसलिए इसे धीरे-धीरे रक्त प्रवाह में छोड़ दिया जाता है और ऊर्जा का एक संतुलित और नियमित स्रोत सुनिश्चित करने में मदद करता है। तो, संसाधित चीनी के साथ भोजन के बगल में, मीठे आलू आपके कुत्ते को थकाऊ महसूस नहीं करेंगे, न ही यह अपने वजन में स्पष्ट रूप से योगदान देगा (स्पष्ट रूप से जिम्मेदार खपत के साथ)। लेकिन न केवल यह आपका लाभ है, यहां हम आपको और बताते हैं:

विटामिन और खनिज का स्रोत

मीठे आलू को एक सुपरफूड माना जाता है क्योंकि यह विटामिन और खनिजों का एक उत्कृष्ट स्रोत है। उनमें से एक धन्यवाद पहचान करने के लिए नारंगी शकरकन्द वे बीटा कैरोटीन जो विटामिन ए, जो दिखाई देने वाले को मजबूत और त्वचा, फर, स्वस्थ तंत्रिकाओं और मांसपेशियों को बढ़ावा देता है में बदल जाती है के साथ लोड किया जाता है। साथ ही यह एक शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट है जो वृद्धावस्था के प्रभावों का सामना करने में मदद करता है।

एक अन्य महत्वपूर्ण पोषक तत्व मैग्नीशियम है, जो आपके कुत्ते के चयापचय के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह कैल्शियम और विटामिन सी को दूसरों के बीच अवशोषित करने में मदद करता है।

पाचन स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है

अपने कुत्ते के पाचन के लिए मीठे आलू सबसे आम कारणों में से एक है कि यह भोजन पालतू भोजन के सर्वोत्तम ब्रांडों में क्यों जोड़ा जाता है। मीठे आलू फाइबर में उच्च होते हैं, जो अच्छे पाचन स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है।

फाइबर आंत्र आंदोलनों को नियमित और स्वस्थ रखने में मदद करता है, और यदि आप अपने कुत्ते को कब्ज के लिए मीठापोटाटो देते हैं, तो यह आपको अधिक आसानी से खाली करने में मदद कर सकता है।




camote-डॉग-1

दिल और स्वस्थ मांसपेशियों

अच्छे सामान्य स्वास्थ्य को बढ़ावा देने से, वे आपके कुत्ते के अंगों के कार्य को बेहतर बनाने में भी मदद करते हैं और उनके एंटीऑक्सीडेंट गुण आपके दिल की रक्षा में मदद करेंगे। और एमिनो एसिड में भी उच्च होने से आपको मजबूत मांसपेशियों और उच्च प्रदर्शन में मदद मिलेगी।

कम वसा

सबसे अच्छा यह है कि आप अपने पालतू जानवरों को अत्यधिक मात्रा में वसा लेने के बिना महान स्वास्थ्य लाभ और कैलोरी सेवन प्राप्त करने में मदद करेंगे।

इसे अपने कुत्ते को कैसे दें
शकरकन्द-perro2

अपने कुत्ते के आहार में मीठे आलू को पेश करने के सर्वोत्तम विकल्पों में से एक है बाजार पर कई उत्पादों में से एक को देखना, जिसमें इसके अवयवों के बीच मीठे आलू हैं। यह केवल एक मामला है जो आपके पालतू जानवर के लिए सबसे अच्छा है।

आप इसे अपने प्राकृतिक रूप में भी दे सकते हैं, केवल इसे उबला हुआ या बेक किया जाना चाहिए, यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप इसे कच्चे रखें।

और सबकुछ की तरह, इसे संयम में होना चाहिए, क्योंकि इसकी उच्च फाइबर सामग्री इसके पाचन में प्रतिकूल हो सकती है।

अब जब आप अपने कुत्ते के लिए मीठे आलू के लाभों को जानते हैं, तो आप अपने आहार में क्या जोड़ना चाहते हैं? याद रखें कि अपने पालतू जानवरों के भोजन में कोई बदलाव करने से पहले यह महत्वपूर्ण है कि आप पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खिंचाव के निशान को कैसे रोकें: रहने के लिए आहार सलाहखिंचाव के निशान को कैसे रोकें: रहने के लिए आहार सलाह
पेट वसा से छुटकारा पाने के लिए कैसेपेट वसा से छुटकारा पाने के लिए कैसे
घर पर प्राकृतिक पुरस्कारघर पर प्राकृतिक पुरस्कार
फर्थग्लेड, प्राकृतिक भोजनफर्थग्लेड, प्राकृतिक भोजन
कुत्तों के लिए प्राकृतिक नाश्ताकुत्तों के लिए प्राकृतिक नाश्ता
6 अपने कुत्ते के लिए बहुत पौष्टिक सब्जियां6 अपने कुत्ते के लिए बहुत पौष्टिक सब्जियां
खनिज: वे क्या हैं और मेरे कुत्ते को क्या उपभोग करना चाहिए?खनिज: वे क्या हैं और मेरे कुत्ते को क्या उपभोग करना चाहिए?
एनीमिया के साथ एक कुत्ते के लिए भोजन और देखभालएनीमिया के साथ एक कुत्ते के लिए भोजन और देखभाल
कुत्तों के लिए अंडेकुत्तों के लिए अंडे
मेरे कुत्ते क्या फल खा सकते हैं? हम आपको 12 विकल्प देते हैंमेरे कुत्ते क्या फल खा सकते हैं? हम आपको 12 विकल्प देते हैं
» » अपने कुत्ते के लिए मीठे आलू के लाभ
© 2022 TonMobis.com