कुत्तों क्या खा सकते हैं सब्जियां क्या हैं

कुत्तों क्या खा सकते हैं सब्जियां क्या हैं

परिचय कराना सब्जियों अपने कुत्ते के आहार में यह उनके लिए बहुत फायदेमंद है क्योंकि वह जानता है कि केवल सब्जियां ही खा सकती हैं, कितनी मात्रा में और कितनी बार। याद रखें कि उनके लिए बहुत जहरीले खाद्य पदार्थों की एक श्रृंखला है जो दस्त, उल्टी, एलर्जी प्रतिक्रियाओं या असहिष्णुता का कारण बन सकती है। UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें कि केवल सब्जियां जो कुत्ते खा सकते हैं उन्हें एक अलग ऐपेटाइज़र और उनके गुणों के लाभ प्रदान करने के लिए।

हरी पत्तेदार सब्जियां उनके पास दोनों लोगों और जानवरों के लिए पोषण का महत्व है। इसलिए, यह इन खाद्य पदार्थों में से कुछ समय-समय पर उन्हें प्रदान करने में गलत होता है। ग्रामों की बड़ी मात्रा में विटामिन, खनिजों और फाइबर, आंतों के पारगमन को नियंत्रित करते हैं, रक्त के सही कोगुलियन को बढ़ावा देते हैं और अन्य लाभों के साथ कार्डियोवैस्कुलर स्वास्थ्य को बनाए रखते हैं। लेकिन कुत्तों के लिए सबसे अच्छा क्या है? अगला, हम voce दिखाने के लिए।

  • पालक यह सबसे अच्छी हरी सब्जियों में से एक है जिसे आप अपने कुत्तों को दे सकते हैं। फाइबर की उच्च सामग्री के लिए अनाज, कुत्ते के आंत्र आंदोलन को अधिक आसानी से विनियमित किया जा सकता है। हालांकि, इसकी संरचना में विटामिन ए, सी, बी, और वाई एफ, उपचार और उत्साहजनक गुण सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक हैं। अपने कुत्ते को देने से पहले उन्हें धोना याद रखें और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, अच्छी तरह से काटना . इस प्रकार की सब्जी चाय को असुविधा के रूप में कुत्ते के गले में फंस सकता है यदि आप खाते समय खांसी या उल्टी महसूस करते हैं। यही कारण है कि अच्छी तरह से कटा हुआ देना महत्वपूर्ण है।

    छवि: glovege.com

  • एक और सब्जी जो कुत्ते खा सकते हैं सलाद . इस सब्जी के साथ एक ही चीज पालक के साथ होती है, और संभावित एस्फेक्सिया से बचने के लिए कुत्ते को देने से पहले अच्छी तरह से काटना आवश्यक होगा। लेटस लोहा और कैरोटीन का एक बड़ा स्रोत है, साथ ही एक शक्तिशाली प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट और एनाल्जेसिक है। गोभी और स्वीकृत सब्जियों में से एक, बशर्ते कि यह इसके मात्रात्मक गुणों और विटामिन में इसकी समृद्धि के कारण मध्यम मात्रा में है।

  • अजवाइन यह हमारे शरीर के लिए और हमारे कुत्तों के लिए सबसे उदार सब्जियों में से एक है। लेकिन, बाकी सब्जियों के साथ, हमें देने से पहले उनकी मात्रा और पिका को मापना चाहिए। एलिया एम एसएसओ, इस पौष्टिक और रसदार सब्जी को लेने का एक और तरीका है, यही कारण है कि आप एक अजवाइन का रस बना सकते हैं और महीने में एक बार एक मैनहून में तेजी से दे सकते हैं। सहारा में इसका स्वाद बढ़ाने के लिए।




  • हरी पत्तेदार सब्जियों के साथ समाप्त करने के लिए, हम हाइलाइट करते हैं सेम और मटर इसके एंटीऑक्सीडेंट, पाचन और ऊर्जावान गुणों और फाइबर और विटामिन ए और सी में इसकी उच्च सामग्री के लिए मुख्य रूप से।

  • हालांकि, हरी पत्तेदार सब्जियां केवल एक ही हैं जो हमारे कुत्ते ले सकते हैं, क्योंकि गाजर वे उनके लिए बहुत अच्छे हैं। दिन अच्छी तरह से धोया जाना चाहिए, unpeeled और कटा हुआ होना चाहिए। एक कठिन उत्पाद होने के नाते, यह अनुमति देता है अपने दांतों को मजबूत करो और अतिरिक्त जीवाणु पट्टिका को खत्म करें। यदि आपका कुत्ता खाना बहुत अच्छी तरह से चबाता है, तो यह मलबे के बड़े टुकड़े दे सकता है ताकि वह कुचला जा सके।

  • सबसे मनोरंजक और अपने कुत्ते को सब्जियां दें Manhó एन, उपवास ताकि आपका शरीर बेहतर प्रक्रिया कर सके और इसके सभी गुणों से लाभ उठा सके। इसके अलावा, याद रखें कि मैं इसे मध्यम मात्रा में करता हूं, जैसे आदत बदलने के बिना फल। यही कारण है कि अनुशंसित सब्जी जो प्रति माह दो बार से अधिक सब्जियां देती है। राशि कुत्ते के आकार के हिसाब से भिन्न होती है। विटामिन की कमी के कारण कुत्ते घास खाने में सक्षम क्यों हैं, कारणों में से एक समय-समय पर सब्जियां खाने की आदत को प्रतिस्थापित करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों क्या खा सकते हैं सब्जियां क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    खांसी या उल्टी के मामले में चकमा देने से बचने के लिए उसे देने से पहले हरे पत्तेदार सब्जियों को काटना याद रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    त्वचा के लिए सबसे अच्छी सब्जियांत्वचा के लिए सबसे अच्छी सब्जियां
    हरी इगुआना खिला रहा हैहरी इगुआना खिला रहा है
    कुत्तों के लिए प्राकृतिक नाश्ताकुत्तों के लिए प्राकृतिक नाश्ता
    कुत्तों के लिए उपयुक्त अनाजकुत्तों के लिए उपयुक्त अनाज
    6 अपने कुत्ते के लिए बहुत पौष्टिक सब्जियां6 अपने कुत्ते के लिए बहुत पौष्टिक सब्जियां
    कुत्ते के बाल के लिए अच्छा खानाकुत्ते के बाल के लिए अच्छा खाना
    कुत्तों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियांकुत्तों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियां
    कुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचार
    क्या कुत्ते सब्जियां खा सकते हैं?क्या कुत्ते सब्जियां खा सकते हैं?
    कुत्तों के लिए गेहूं की चोटीकुत्तों के लिए गेहूं की चोटी
    » » कुत्तों क्या खा सकते हैं सब्जियां क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com