अति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौने

अति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौने

लोगों के साथ, कुत्तों को शरीर में ऊर्जा जमा करने के लिए अतिसंवेदनशील होते हैं। अगर हम उन्हें सही तरीके से चैनल में मदद नहीं करते हैं, तो यह घबराहट, चिंता और अति सक्रियता उत्पन्न कर सकता है। सबसे गंभीर मामलों में, हम आपके व्यवहार को प्रभावित करने वाली व्यवहार समस्याओं को भी चेतावनी दे सकते हैं।

iquest- हम इस स्थिति का समाधान करने के लिए क्या कर सकते हैं? Iquest- हम अपने कुत्ते को कैसे शांत कर सकते हैं? ExpertoAnimal से इस आलेख में हम आपको कुल प्रदान करते हैं अति सक्रिय कुत्तों के लिए 7 खिलौने बहुत अलग है लेकिन कुछ आम है: उनके पास हमारे सबसे अच्छे दोस्त की भलाई में सुधार करने और उनकी बुद्धि को बढ़ावा देने की क्षमता है।

iquest- क्या आप जानना चाहते हैं कि वे क्या हैं और वे कैसे काम करते हैं? नीचे हम उनमें से प्रत्येक का विस्तार करेंगे। iexcl- टिप्पणी करने और अपने अनुभव साझा करने के लिए मत भूलना!

आप भी रुचि ले सकते हैं: एक अति सक्रिय बिल्ली कैसे शांत करें?
सूची

1. काँग क्लासिक

कॉंग क्लासिक यह निस्संदेह अति सक्रिय कुत्तों के लिए सबसे लोकप्रिय खिलौनों में से एक है। अलगाव चिंता का इलाज करने और जानवरों की छूट में सुधार करने के लिए, यह खिलौना मानसिक रूप से उत्तेजित करता है . यह क्षेत्र में पेशेवरों द्वारा सबसे अधिक अनुशंसित खिलौना है।

इसका उपयोग करना बहुत आसान है: हमें केवल आवश्यकता होगी इसे किसी भी प्रकार के भोजन से भरें , या तो कुत्ते, गीले भोजन, क्रोकेट्स या खुद के लिए पाट आसान इलाज कांग ब्रांड के, और इसे हमारे कुत्ते को प्रदान करते हैं। वह भोजन लेने में काफी समय व्यतीत करेगा, जो उसे अपना लक्ष्य प्राप्त करने पर विश्राम और सुखद अनुभव देता है।

आप खरीद सकते हैं कॉंग क्लासिक विभिन्न आकारों के साथ-साथ कठोरता के विभिन्न स्तरों में भी। हमें उस व्यक्ति को चुनना चाहिए जो हमारे कुत्ते के आकार के लिए सबसे अच्छा अनुकूल है, और संदेह के मामले में, पशुचिकित्सा या व्यापार के जिम्मेदार से पूछें।

यह मत भूलना कि क्लासिक कॉंग है बाजार पर सबसे सुरक्षित खिलौनों में से एक . अगर हम सही ढंग से आकार चुनते हैं तो उसे कोई खतरा नहीं है कि वह इसे निगल सकता है, और यदि उसने किया तो उसके दो छेद उसे सांस लेने की अनुमति देंगे।

1. काँग क्लासिक

2. गुडी हड्डी

यह खिलौना, कांग ब्रांड का भी, कॉंग क्लासिक की तरह काम करता है। इसमें दोनों तरफ दो छेद हैं जो हमें अनुमति देते हैं खाना खिलौना भरें स्वादिष्ट है कि कुत्ते को तर्क का उपयोग करके निकालना चाहिए और एक ही समय में मजा करना चाहिए।

यह के लिए सही है कुत्तों से प्यार करने वाले कुत्ते और इसके बदले में एक मजबूत और सुरक्षित खिलौना की आवश्यकता होती है, ताकि हम घर पर अकेले रहने पर भी जा सकें। यह मत भूलना कि पिछले मामले में उत्पाद के उपयुक्त आकार और कठोरता के साथ गुडी हड्डी खरीदने के लिए आवश्यक है।

2. गुडी हड्डी

3. Dogworker

dogworker अति सक्रिय कुत्ते के लिए खिलौनों में से एक है जो सबसे अच्छा बढ़ावा दे सकता है आपकी बुद्धि का प्राकृतिक विकास . यह बड़े आकार का खिलौना है, जिसमें हम संकेतित स्थानों में पुरस्कार और विविध मिठाई छिपाने जा रहे हैं। कुत्ते, गंध के माध्यम से और मोबाइल चिप्स के आंदोलन, पुरस्कार एक-एक करके प्राप्त करेंगे।




अपने दिमाग को उत्तेजित करने के अलावा, कुत्ता खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आराम करेगा, जो मजेदार और जिज्ञासा का एक लंबा समय प्रदान करेगा। यह न भूलें कि पहले दिन आपको यह जानने के लिए थोड़ा सा मदद करना होगा कि यह कैसे काम करता है।

3. Dogworker

4. नायलबोन हड्डी

नायलबोन ब्रांड की यह हड्डी रेखा से संबंधित है दुरा चेव, जिसका अर्थ है "स्थायी चबाने", क्योंकि यह एक बहुत ही प्रतिरोधी खिलौना है और बहुत लंबी अवधि . यह विशेष रूप से एक मजबूत काटने वाले कुत्तों के लिए संकेत दिया जाता है जिन्हें तनाव और चिंता मुक्त करने की आवश्यकता होती है।

कुत्तों को नष्ट करने के लिए अनुशंसित होने के अलावा, जिस खाद्य नायलॉन को बनाया गया है, वह मदद करता है साफ दांत यह छोटी छोटी गेंदों में पिघला देता है। यह एक लंबे समय तक चलने वाला खिलौना है जो विशेष रूप से जब हम घर के बाहर होते हैं तो हमारी मदद करेंगे। आप विभिन्न स्वाद और बनावट के साथ नायलबोन हड्डी खरीद सकते हैं।

4. नायलबोन हड्डी

5. भूलभुलैया ओवनी का इलाज करें

हालांकि इसका आकार इसी तरह के समान है dogworker, भूलभुलैया ओवनी का इलाज करें यह अलग-अलग काम करता है। सबसे पहले हमें अपने ऊपरी स्लॉट में व्यवहार या कुत्ते के स्नैक्स जोड़ना होगा। एक बार अंदर, कुत्ते को बातचीत करनी चाहिए खिलौने के साथ, इस तरह मिठाई एक छोटी आंतरिक भूलभुलैया के माध्यम से आगे बढ़ेगी और विभिन्न स्लॉट के माध्यम से बाहर आ जाएगा।

हम शायद मदद करने के लिए पहले कुछ दिनों, हालांकि, एक बार खिलौना और इसके संचालन की लय पकड़ लिया है, हमारे सबसे अच्छा दोस्त के लिए एक समृद्ध अनुभव हो जाएगा, आप बेहद अपने काम के लिए पुरस्कार प्राप्त करने के लिए मज़ा आएगा। यह खिलौना बिना संदेह के है ध्यान को प्रोत्साहित करने के लिए उत्कृष्ट सबसे चले गए कुत्तों में से और उन्हें घर पर आराम करने में मदद करें।

5. भूलभुलैया ओवनी का इलाज करें

6. काँग फ्लायर

के रूप में केंग ब्रांड के पिछले खिलौनों के विपरीत कॉंग क्लासिक या गुड हड्डी, कॉंग फ्लायर हमारे कुत्ते को चबाने के लिए इसका इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। यह एक खिलौना के लिए संकेत दिया गया है कुत्तों को देखने के लिए आनंद मिलता है खिलौने और एक ही समय में व्यायाम करना। कॉंग फ्लायर बहुत सुरक्षित है और दांत या मसूड़ों को भी नुकसान नहीं पहुंचाता है।

हालांकि, हमें चाहिए सावधान रहें , हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यद्यपि यह खिलौना उन्हें तनाव मुक्त करने में मदद करता है, यह चिंता पैदा कर सकता है। यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि व्यायाम करने के बाद हम आपको एक विश्राम खिलौना (जैसे कॉंग क्लासिक) इस प्रकार दिन को एक शांत और सकारात्मक तरीके से समाप्त कर देता है, अति सक्रियता से दूर।

6. काँग फ्लायर

7. गेंद फेंकने वाला

यदि आपका कुत्ता एक है गेंद उत्साही , यह उपकरण आपके लिए है गेंद फेंकने के लिए एकदम सही है गेंद को एक फेंक दो महान दूरी , इसके अलावा यह हमें गंदे होने से रोकता है या हमें लगातार घूमना पड़ता है। बेशक, उचित गेंद चुनते समय, टेनिस गेंदों को त्यागना न भूलें क्योंकि उनके दांतों पर एक सैंडपेपर प्रभाव बहुत नकारात्मक है।

इस खिलौने के साथ आपको भी जरूरी है सावधान रहें , जैसा कि यह होता है कॉंग फ्लायर, बॉल फेंकने वाला तनाव तनाव में मदद करने में फायदेमंद है, लेकिन इसके अतिरिक्त यह चिंता का कारण बनता है। अपने कुत्ते के साथ इस शारीरिक गतिविधि को करने के बाद, उसे एक आरामदायक खिलौना की पेशकश करना न भूलें नायलबोन हड्डी उसे शांत करने के लिए और उसे दिन को बहुत आराम से प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहित करें।

7. गेंद फेंकने वाला

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौने , हम आपको गेम और मज़े के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर कुत्तों के लिए खुफिया खेलघर पर कुत्तों के लिए खुफिया खेल
क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?
जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?
कुत्ते के कानों में मालिशकुत्ते के कानों में मालिश
मेरा कुत्ता अति सक्रिय है?मेरा कुत्ता अति सक्रिय है?
अति सक्रिय कुत्ता - कारण, लक्षण और उपचारअति सक्रिय कुत्ता - कारण, लक्षण और उपचार
हमारे कुत्तों को शिक्षित करनाहमारे कुत्तों को शिक्षित करना
कुत्तों के लिए कोंग कैसे करता है?कुत्तों के लिए कोंग कैसे करता है?
एक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीकेएक अति सक्रिय कुत्ते को शांत करने के 6 तरीके
अति सक्रिय कुत्तों के लिए व्यायामअति सक्रिय कुत्तों के लिए व्यायाम
» » अति सक्रिय कुत्तों के लिए खिलौने
© 2022 TonMobis.com