अपने कुत्ते के लिए ऑनलाइन खरीदने के 5 फायदे

समाचार-02

लगभग 70% कुत्ते के मालिकों के पास पूर्णकालिक नौकरी होती है और एक कंपनी के रूप में एक या अधिक कुत्तों के रूप में हमारे पास भोजन, पोषण, पुरस्कार, खिलौने, बहुत आरामदायक बिस्तर और सब कुछ जो आपको एक सुपर जिम्मेदार मालिक बनाता है ।

ऑनलाइन खरीदने के बारे में जानने के बाद अपने जीवन को आसान बना सकते हैं, आप फिर से पारंपरिक तरीके से नहीं खरीदेंगे।

  1. अपने कुत्ते के साथ अधिक समय

6933908267_875fcfa17e_o

सप्ताहांत अविश्वसनीय हैं। और यदि आप एक कुत्ते प्रेमी हैं तो आप निश्चित रूप से जितना समय दे सकते हैं उतना समय बिताना चाहते हैं। चेकआउट पर चार्ज होने की प्रतीक्षा करने और लंबी लाइनों को बनाने के बजाए, आप पार्क में अपना समय व्यतीत कर सकते हैं, पैदल चलने या भ्रमण के लिए जा सकते हैं, या सिर्फ टीवी देखने के लिए सोफे पर बिछा सकते हैं।

  1. गैस और माइलेज बचाओ

8578111702_c44427eeec_o

हम सभी जानते हैं कि वर्तमान में पेट्रोल कितना महंगा है और मुझे आश्चर्य है कि गैस पर पैसे बचाने से कौन प्यार नहीं करता? इसका मतलब यह भी है कि आप स्टोर में ड्राइविंग से बचेंगे और अपने कुत्ते को खुश होने की ज़रूरत है।

  1. सुविधा

18924521825_1bd34af698_k




यदि आप कुत्ते के भोजन खरीदते हैं तो आप जानते हैं कि ये बैग कितने भारी हैं। यदि आपके पास स्थानांतरित करने या लोड करने की कोई सीमाएं हैं या आप लंबे दिन (या सप्ताह) काम के बाद थक गए हैं, तो आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह स्टोर से कार को कार में और फिर कार से अपने घर तक लोड करती है। घंटी सुनना और मेरे दरवाजे पर कुत्ते के भोजन का एक बैग प्राप्त करना अधिक सुविधाजनक है।

  1. विविधता

tumblr_inline_n3tzt9JDJd1qzkqxk

अंतहीन खाद्य पदार्थ, पुरस्कार और खिलौने हैं जो ईमानदार होने के लिए एक भौतिक दुकान के लिए बहुत मुश्किल है। आप ऑनलाइन कुत्ते के स्टोर में अपने कुत्ते के लिए उत्पादों की सबसे बड़ी सूची पा सकते हैं और कई मामलों में, ऐसे सामान हैं जो स्थानीय स्टोर में नहीं मिल सकते हैं।

  1. उपहार और दान

mccun934

कभी-कभी यह एक अच्छा समय है कि किसी ऐसे दोस्त या रिश्तेदार को भोजन या अन्य आवश्यक कुत्ते उत्पादों का एक बैग भेजना जो मुश्किल समय से गुज़र रहा हो। शायद वे हाल ही में एक बच्चा था और उनके खर्च अन्य प्राथमिकताओं में हैं। शायद वे बीमार हैं और चिकित्सा कठिनाइयों से गुजर रहे हैं। हो सकता है कि वे वयस्क हों जो सुपर से गिर जाएंगे। आप अन्य विवरणों के साथ-साथ कुत्ते के भोजन का एक आश्रय या गोद लेने के केंद्र में भी एक बैग भेज सकते हैं। आप घर पर अपने पिल्ला छोड़ने के बिना यह सब कर सकते हैं।

तो यदि आपके पास कुत्ता है या आप को अपनाने की सोच रहे हैं, तो उन सभी लाभों पर विचार करें जो आपके पालतू जानवर को ऑनलाइन पालतू स्टोर में खरीदते हैं और आपको अपने दरवाजे पर जो भी चाहिए उसे प्राप्त करते हैं। आप अपना ऑर्डर समय के साथ रखने पर भी विचार करते हैं। उदाहरण के लिए, भोजन का अनुरोध न करें क्योंकि यह खत्म हो गया है। या यदि आप विमान से यात्रा करने की योजना बनाते हैं, तो उसी दिन ट्रांसपोर्टर से पूछें।

निश्चित रूप से इसे पढ़ने के बाद, आप ऑनलाइन पालतू जानवरों की दुकान पर जाने से रोकना नहीं चाहेंगे कुत्ता दरवाजा
.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
कुत्तों के लिए निगरानी कैमरेकुत्तों के लिए निगरानी कैमरे
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
इंटरनेट पर अपनी नौकरी खोज को अधिकतम कैसे करेंइंटरनेट पर अपनी नौकरी खोज को अधिकतम कैसे करें
ऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ेंऑनलाइन काम को अपने तरीके से कैसे छोड़ें
टीवी एलसीडी के बारे मेंटीवी एलसीडी के बारे में
घर कमाना बिस्तर के तीन लाभघर कमाना बिस्तर के तीन लाभ
गोल्डन रेट्रिवर उल्टी, भोजन से इंकार कर देती है और दुखी होती हैगोल्डन रेट्रिवर उल्टी, भोजन से इंकार कर देती है और दुखी होती है
» » अपने कुत्ते के लिए ऑनलाइन खरीदने के 5 फायदे
© 2022 TonMobis.com