मेरे कुत्ते को घर पर अपने बच्चे के आगमन को स्वीकार करने के लिए कैसे करें

मेरे कुत्ते को घर पर अपने बच्चे के आगमन को स्वीकार करने के लिए कैसे करें

यह ग्रेविड है और इसमें एक है चोर घर में? जब वह अपने बच्चे के साथ पहली बार घर में प्रवेश करती है और उसके बच्चे को प्राप्त होता है तो उसे चिंता होती है और उसे इसका उपयोग करना पड़ता है। यह नाजुक क्षण हो सकता है कि अच्छी तरह से कैसे संभालना है। पेरून डरते हैं, क्योंकि निश्चित रूप से, धैर्य और स्नेह के साथ, यह होगा और व्यवस्थित नहीं होगा और न ही क्षेत्रीय नदी की समस्याएं। Animales.sitio2.xyz में हम आपको você के बारे में मार्गदर्शन करना चाहते हैंअपने बच्चे के महासागर को घर आने के लिए क्या करना है.

दिन आने पर, सुनिश्चित करें कि आपकावह सूड हैऔर जो कि प्रतिद्वंद्वी के रूप में देने के लिए क्यूई पर बहुत निर्भर है। यदि आप घर में कुछ स्थानों पर जाना चाहते हैं, तो अपनी पहुंच सीमित करें। आप इसे अपने पति / पत्नी के दिन बनाकर प्राप्त कर सकते हैं। फिर उसे सिखाएं कि कमरा उनके खिलौनों के बीच उपयोग करने और उन्हें अलग करने के लिए दिया जाएगा। यदि आपको लगता है कि यह आवश्यक है, तो सीडी हस्तलेख का उपयोग करें ताकि आप ध्वनि में उपयोग कर सकें।

  • सुनिश्चित करें कि आपकानॉन आक्रामक के साथघर के बाहर बच्चों या वयस्कों के साथ। साथ ही, देखो कि उसके पास एक गन्ना का व्यवहार है। यदि आप आक्रामक हैं या गन्ना व्यवहार कर रहे हैं, तो निर्देशित हो जाने के लिए पशु चिकित्सक के पास जाएं। यदि आपका उत्तर नकारात्मक है, तो याद रखें कि जब आप अपने दरवाजे पर पहुंचते हैं, तो आपके पालतू जानवरकम एटिनॉन प्राप्त होगाऔर हो सकता है कि उसे कॉल करने का प्रयास करें, मोवेस काटने या चीजों को तोड़ना। उसने उससे नफरत की और उसे अलग करने की कोशिश की।

  • उसे चलोहैलो कहोजब मैं घर आता हूँ अपने हाथ को तंग रखें और किसी अन्य व्यक्ति की उपस्थिति के साथ, उसे गंध दो ताकि वह उसकी गंध को फिर से शुरू कर दे।

  • उसे कुछ दे दोकपड़ाताकि वह इसे गंध कर सके और इसकी गंध से परिचित हो जाए। उसे अपने उपहार में सोते हुए उसे कुछ उपहार छोड़ दो।

  • उसे भाग लेने के लिए ले लोपरिवार के बाहर और अच्छे समय पर, ताकि आप अपने दिन को अपने पैक के हिस्से के रूप में जोड़ सकें और अच्छी तरह से एकीकृत महसूस कर सकें।

  • पहले हफ्तों मेंदेखोऔर इसे अपने हाथ से कभी अकेला मत छोड़ो। उनके अनापत्ति प्रमाण पत्र की posibleíble आक्रामकता से E पर, शायद उसकी एनओसी सबसे प्यार करने और Ninguem को चोट पहुँचाने के काबिल नहीं है, लेकिन निदेशक उनके आसपास सब कुछ के बारे में बहुत उत्सुक हैं और, समझ पिंच और के लिए सभी चूसना करने के लिए करते हैं जांच, और अनजाने उनके अनापत्ति प्रमाण पत्र को चोट पहुंचा सकते हैं, और वह बचाव के रूप में हमला कर सकते हैं।




  • कभी चिल्लाओ नहींजब डे के पास आ रहा है। यदि आप देखते हैं कि कौन अच्छा व्यवहार करता है, गुस्सा हो या उसे दंडित करें, तो बस उस दिन के लिए और अधिक समय लें और ट्रेन करें।

  • करीब आने के लिए अपने साथी को सिखाओचुपचाप और बच्चे के कमरे में प्रवेश करते समय शांत रहें।

  • दिए गए परिवर्तन के साथ दिनचर्या, लेकिन संभावना के भीतर कोशिश करें कि आपकाचलने की दिनचर्या रखेंऔर व्यायाम मैं पहले था।

  • स्नेह देंआपके साथी के साथ-साथ, दिन कब होता है। जब वह एक होता है तो उसे स्नेह दिया जाता है और जब वह अपने पिता के साथ होता है तो उसे अनदेखा करता है, यह ciúmes को जन्म दे सकता है।

  • धैर्य रखेंसोचो कि मुडनानोस सभी को समेकित करने का समय बताता है, ताकि आपके साथी के लिए tambiém।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे कुत्ते को घर पर मेरे बच्चे के आगमन को स्वीकार करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करेंमेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें
    कैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करोकैसे मेरे बच्चे बिल्ली रोना बंद करो
    टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
    ध्यान दें कि बच्चे के सामने अपने पति / पत्नी से बहस कैसे करेंध्यान दें कि बच्चे के सामने अपने पति / पत्नी से बहस कैसे करें
    रद्दीकरण पॉटी प्रशिक्षण तकनीकरद्दीकरण पॉटी प्रशिक्षण तकनीक
    36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
    बच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैंबच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैं
    शिशु स्नान निमंत्रण कैसे भरेंशिशु स्नान निमंत्रण कैसे भरें
    धक्का देने वाले बच्चे से कैसे निपटेंधक्का देने वाले बच्चे से कैसे निपटें
    मेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकेंमेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकें
    » » मेरे कुत्ते को घर पर अपने बच्चे के आगमन को स्वीकार करने के लिए कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com