यात्रा करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे जमा करें?

171207_ViajeAvion_blog

घर छोड़ते समय कई पिल्ले बहुत परेशान हो जाते हैं। यदि आप अपने कुत्ते के साथ यात्रा करने जा रहे हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप इसे कम से कम तैयार करें ताकि यात्रा करते समय आपका कुत्ता बहुत परेशान न हो। हम आपको अपने पिल्ला को बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका दिखाते हैं ताकि आप केबिन में या सूटकेस के साथ विमान के साथ सबसे अच्छे तरीके से यात्रा कर सकें।

सही कन्वेयर चुनें

96d78d36-47a5-46b4-a868-6fffbc909167

अपने पिल्ला को मापना और यह सुनिश्चित करना बहुत महत्वपूर्ण है कि आप उचित ट्रांसपोर्टर या केनेल सूटकेस चुनें। याद रखें कि, बोर्ड या सूटकेस के साथ यात्रा करना, एयरलाइनों के पास अलग-अलग आकार, जाति और वजन प्रतिबंध हैं। बहुमत केबिन में अधिकतम वजन 10 किलो (कुत्ते के वजन और ले जाने के मामले) के साथ वजन प्रतिबंध को नियंत्रित करता है। एयरलाइंस प्रति उड़ान पालतू जानवरों की संख्या को सीमित करती है, इसलिए यदि आप हवाई जहाज से यात्रा करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी उड़ान पहले से खरीद लें और पालतू जानवर के साथ यात्रा करने का विकल्प चुनें।

अपने कुत्ते को अपने कन्वेयर से प्यार करने में मदद करें

कुत्ता-बैग के लिए यात्रा

आपके कुत्ते को यात्रा की तारीख तक वाहक के लिए उपयोग करने के बाद से जितना अधिक समय लगता है, वह आपके प्यारे के लिए आसान है। आदर्श यह है कि आपके कुत्ते को थोड़ा सा पता चलता है कि ट्रांसपोर्टर एक ऐसा स्थान है जहां आप शांत हो सकते हैं। अपने कन्वेयर में आरामदायक महसूस करने के लिए खिलौने या बेडस्प्रेड का प्रयोग करें। यदि आपका कन्वेयर हटाने योग्य है, तो घर में स्थानों पर नीचे या आधार डालें जहां आपका कुत्ता पहले से ही आरामदायक महसूस करता है। कुछ दिनों बाद, बाकी कन्वेयर जोड़ें, इसे खुले या दरवाजे के बिना रखें। जब आपका कुत्ता वास्तव में acclimatized है, दरवाजा जोड़ें। थोड़ा सा छोटा कुत्ता ट्रांसपोर्टर के लिए उपयोग किया जाएगा। आखिरी पल में इसे मत छोड़ो!

उपयोग करने के दौरान अपने पिल्ला को रिवार्ड करें

पिल्ला के लिए इलाज करें

जब अच्छे व्यवहार को मजबूत करने की बात आती है तो पुरस्कार, स्नेह और स्नेह महत्वपूर्ण होते हैं। आप पुरस्कारों का उपयोग कर सकते हैं ताकि आपका कुत्ता ट्रांसपोर्टर में होने के लिए फायदेमंद महसूस कर सके और इस प्रकार यात्रा का प्रभाव आपके बालों के लिए इतना मजबूत नहीं है।

कन्वेयर के अंदर टेम्पो पास करें




velvet_bitty_1

दरवाजा पूरी तरह बंद होने के साथ लंबे समय तक कन्वेयर के अंदर अपने पिल्ला को डालना शुरू करें। इसे 10 मिनट में छोड़कर शुरू करें, फिर 30 मिनट तक पहुंचने तक 30 मिनट तक शुरू करें। आपके पिल्ला को यह महसूस करना शुरू हो जाएगा कि यह एक सुरक्षित जगह है और थोड़ी देर के बाद यह निकल जाएगी। इससे पहले कि आप इसे जानते हों, आपके पिल्ला का उपयोग इस पर किया जाएगा और ट्रांसपोर्टर के अंदर एक झपकी और खाली समय लेने का फैसला किया जाएगा।

उड़ान को मनोरंजन करें

एक कार 128954225 के पीछे कुत्ता

विशेष रूप से जब उड़ान लंबी होती है और आपके कुत्ते को यात्रा करने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, तो सलाह दी जाती है कि विमान के आंदोलन या कंपन को फिर से बनाया जाए। आंदोलन की नकल करने के लिए कन्वेयर को अपनी कार के तल पर रखें और आपके कुत्ते को इसका उपयोग किया जाता है। जब आप पहली बार विमान से यात्रा करते हैं तो इस तरह आप इतनी परेशान नहीं होंगे।

अवशोषक मैट ले लो

158934907_clean-go-पालतू-मान-400-सीटी-पिल्ला-पैड-वी-वी कुत्ता;

याद रखें कि जब आप यात्रा करते हैं, तो आपके कुत्ते को पता होना चाहिए कि बाथरूम में कहां जाना है। जब उड़ान लंबी होती है, तो दुर्घटनाओं से बचने के लिए अपने कन्वेयर पर एक रखना सुनिश्चित करें। जब आप उस स्थान पर जाते हैं जहां आप यात्रा करते हैं, वहां एक जगह भी डाल दें जहां आप बाथरूम में जा सकते हैं, अगर आपके कुत्ते को इन गलीचाओं पर जाने के लिए उपयोग किया जाता है तो आपको पता चलेगा कि यह बाथरूम में जाने के लिए आपकी अस्थायी जगह है।

यात्रा से पहले इन युक्तियों पर विचार करें

  • यात्रा से पहले एक लंबी सैर लें। यह आपके कुत्ते को थकने में मदद करेगा और शांत रहना आसान होगा।
  • प्राकृतिक सुखदायक पुरस्कारों का उपयोग करने पर विचार करें। यदि आप बहुत परेशान हैं, तो वे आपको यात्रा का आनंद लेने में मदद करेंगे।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने कुत्ते को भोजन या पानी के बिना छोड़ने से बचने के लिए, ढहने वाले कंटेनर के साथ यात्रा करते हैं।
  • अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें, कई एयरलाइंस एक टीकाकरण कार्ड और यात्रा के लिए अपने पालतू जानवरों के हाल के दस्तावेज मांगती हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करेंकार या विमान द्वारा अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करें
विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
क्या आप अपने बालों वाली विमान से यात्रा करने से डरते हैं?क्या आप अपने बालों वाली विमान से यात्रा करने से डरते हैं?
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करेंविमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
» » यात्रा करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे जमा करें?
© 2022 TonMobis.com