सुपर दोस्ताना कुत्ता




यह देखना असामान्य नहीं है कुत्तों जो किसी भी ज्ञात या अज्ञात के साथ बहती सहानुभूति दिखाते हैं और इसके मालिकों के रूप में, ज्यादातर मामलों में, इसे सामान्य और प्राकृतिक के रूप में देखते हैं, "आपका कुत्ता बहुत स्नेही है" और यह सच है: आपका कुत्ता इंसानों के साथ सहानुभूति फैलता है, अन्य कुत्तों और लगभग कुछ भी जो चलता है ... लेकिन हकीकत में क्या यह सामान्य है?
ऐसे लोग हैं जो निश्चित समय पर उन लोगों के लिए बहुत अच्छे हैं जो कम जानते हैं, उन्हें छूएं, उन्हें गले लगाओ, चुंबन दें और जल्दी से बहुत अधिक आत्मविश्वास लें। इन मामलों में हम लगभग हमेशा सोचते हैं कि व्यक्ति को कुछ समस्या है क्योंकि अभिनय का तरीका सामान्य नहीं है।
आइए कुत्ते के व्यवहार को थोड़ा सा तर्कसंगत बनाने की कोशिश करें। अगर हम उस उल्लास के साथ चलने वाली हर चीज़ को नमस्कार कहते हैं और हम जोखिमों के बारे में सोचने से नहीं रोकते हैं, दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना बढ़ जाती है। एक अनियंत्रित तरीके से सलाम करने जा रहे हैं, बेंत के भगवान एक बेंत या किक ले जा सकते हैं, बिल्ली को खरोंच करने के लिए जाओ ... सबसे बुरे मामले में, उस प्रकार का व्यवहार चोट में समाप्त हो सकता है और एक संतुलित कुत्ते के दिमाग में चोट की संभावना में प्रवेश नहीं होता है, वे पशु चिकित्सा सर्जरी के लाभों से अवगत नहीं हैं।
जब एक कुत्ता एक पिल्ला है, तो उसके लिए खोज करने के लिए चीजों की एक पूरी दुनिया है। उस स्थिति में, और प्रत्येक के व्यक्तित्व के आधार पर, वे कम या ज्यादा उत्सुक या सतर्क होंगे, लेकिन स्नेह के अत्यधिक प्रदर्शन सामान्य बिंदु तक सामान्य होंगे। मध्य अवधि करना सही होगा, लेकिन जब आप वयस्क स्तर तक पहुंचते हैं, तो आपके पास व्यक्तित्व है, पहली बात यह है कि जोखिम मूल्यांकन करना और जोखिम मूल्यांकन करना - यदि आप किसी अजनबी के पास जाते हैं जिसे हमने अभी देखा है, या समय दिया है निरीक्षण करने के लिए, न ही पूर्ण जोखिम मूल्यांकन किया गया है, न ही कैनिन भाषा का उपयोग किया गया है।
जब पिल्ला बढ़ता है, अत्यधिक स्नेह के उन नमूने गंभीर समस्या हो सकते हैं।
फिर, सुपर-फ्रेंडली कुत्ते के साथ क्या हो रहा है?
चलो अच्छे लगते हैं। आपको संतुलित कुत्तों के साथ उनका व्यवहार कैसा लगता है, इस पर ध्यान देना होगा, अगर वे शांत संकेतों का जवाब देते हैं या इसके विपरीत, वे उन्हें नहीं देखते हैं और कुत्ते को अनंत काल में "घबराहट" करने में सक्षम हैं। देखें कि वे मनुष्यों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं जो उन्हें अनदेखा करते हैं, अगर वे उन्हें सुनते समय कूदते या भौंकते रहते हैं। एक नियम के रूप में, सहानुभूति से अधिक आमतौर पर अन्य लक्षणों या व्यवहारों के साथ होता है।
इस तरह के अधिकांश कुत्तों को बहुत तनाव होता है, इसे उत्तेजित किया जा सकता है या यह उनकी प्रकृति हो सकती है, लेकिन जो आपको उनके साथ कभी नहीं करना है वह आपके तनाव के स्तर को उठाना है, आपको अपने दैनिक जीवन में जितना संभव हो उतना तनाव से बचना होगा और आपको अपने दिनचर्या का अध्ययन करना होगा और उन्हें अनुकूलित करना होगा। अत्यधिक तनाव अच्छा नहीं है और इसे लगातार अतिरिक्त रखने में गंभीर समस्याएं पैदा हो जाएंगी।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
कुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैंकुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं
कुत्तों के रहस्यमय झुंडकुत्तों के रहस्यमय झुंड
मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
क्या आपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता है?क्या आपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता है?
हमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करेंहमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करें
कुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभकुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभ
आपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता हैआपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता है
रवैयारवैया
बातचीत के रूप में पुनर्मिलनबातचीत के रूप में पुनर्मिलन
» » सुपर दोस्ताना कुत्ता
© 2022 TonMobis.com