क्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैं




* कुत्ते कैसे चिल्लाते हैं?
हमारे सबसे वफादार साथी के रूप में घर होने के लिए और उन्हें होने के बावजूद, हम नहीं भूलना चाहिए कि कुत्तों परिवार केनिडे और विकासवादी वंश व्यवहार, प्रतिक्रियाओं में से कुछ या कैसे बिना नहीं गया के हैं के रूप में हम कर सकते हैं संवाद करने के लिए भेड़िये, लोमड़ियों और (बस से तीन) काइओट में पाया।
हमारे पालतू जानवर विभिन्न तरीकों से हमारे साथ संवाद करते हैं: भौंकने, पेंटिंग और कमाल। प्रत्येक व्यक्ति हमें कुछ `बताने` के लिए दृढ़ संकल्पित होता है और, जानवर के दिमाग की स्थिति के आधार पर, एक या दूसरे का उपयोग करता है और एक अलग तीव्रता के साथ।
भेड़ियों के साथ मूल के उस लाइन उन्हें संचार के तरीकों में से एक के रूप में उपयोग करने के लिए चीख़ जारी रखने के लिए सक्षम बनाता है और वहाँ कई कारण एक कुत्ते उधम मचा रहे डाली जाती हैं: ध्यान आकर्षित करने, अन्य कुत्तों या साथ संपर्क उन्हें आसपास के लोगों, उनकी उपस्थिति और यहां तक ​​कि (जैसे एम्बुलेंस सायरन या संगीत वाद्ययंत्र के रूप में) तेज़ आवाज़ के जवाब में घोषणा करते हैं।
उदासी या चिंता के क्षणों में आप यह भी सराहना कर सकते हैं कि वे कड़क का उपयोग करते हैं। उन्हें सुनना बहुत आम बात है जब वे अपने मालिक को याद करते हैं या लंबे समय तक एक स्थान पर बंद कर दिए जाते हैं (उदाहरण के लिए, जब उनका मालिक काम पर जाता है या यात्रा पर जाता है)।
लेकिन हम यह भी कहा कि के रूप में स्मार्ट वे कर रहे हैं लगता है, एक तरीके के रूप चीख़ का उपयोग हमारे ध्यान आकर्षित करने की और वे क्या प्रस्ताव है (हम, उनके साथ खेलने हम भोजन को छूने के लिए उन्हें खाने के लिए नहीं है जब दे पाने के लिए कर सकते हैं, के, घूमना मिल आदि हैं ... )। कई विशेषज्ञों का उन्हें मुआवजा वे चीख़ के बाद उम्मीद दे रही है के रूप में यह एक प्रभावी रणनीति बन जाते हैं क्योंकि वह यह चाहता है जब एक बच्चे को रोता है हमें सब कुछ वे चाहते हैं (बहुत पसंद पाने के लिए होगा के जाल में गिर करने के लिए नहीं की सलाह हथियार ले लो)।
संक्षेप में, कुत्तों का कमाल अब संचार का एक रूप नहीं है जो हमारे पालतू जानवरों के पास है, जो कि चालाकी के अनुसार है, यह उनके उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए कम या ज्यादा उपयोग करेगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 ऑटिस्टिक बच्चों में कुत्तों के लाभ9 ऑटिस्टिक बच्चों में कुत्तों के लाभ
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
भेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेदभेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेद
अपने कुत्ते के साथ संवाद करने के लिए 3 कुंजीअपने कुत्ते के साथ संवाद करने के लिए 3 कुंजी
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
कुत्ते कैसे सोचते हैंकुत्ते कैसे सोचते हैं
मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
कुत्ते स्मार्ट हैंकुत्ते स्मार्ट हैं
» » क्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैं
© 2022 TonMobis.com