क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?

कुत्ते कैसे चिल्लाते हैं?
कारण कुत्तों को अपने जीवन में उधम मचा रहे विविध हैं, शायद कुछ समय तुमने सुना अपने कुत्ते को घोर विरोध है कि बस जब आप प्रश्न मेरा कुत्ता घोर विरोध प्रकट होता है क्यों करता है सो और तुरंत की कोशिश कर रहे है?
कई शोधकर्ताओं के अनुसार राज्य है कि चीख़ wolfish वृत्ति के कारण कुत्तों की आनुवंशिकी है कि अभी भी रहने के लिए जुड़ा हुआ है। इसके अलावा, इस चीख़ भी कोई सुरक्षा उपाय अपने क्षेत्र के रूप में कुत्तों और अन्य गतिविधियों को व्यक्त करने, सभी समय के आधार पर खुशी व्यक्त करने के लिए, दु: ख, चिंता, भय दिखाने के लिए, प्रयोग किया जाता है।
वहाँ अभी भी कर रहे हैं लोग हैं, जो एक बुरी व्याख्या, परंपराओं और किंवदंतियों के उत्पाद के साथ एक कुत्ते की चीख़ लिंक, उदाहरण के लिए, यह कहा जाता है कि जब एक कुत्ते को घोर विरोध कुछ बुरा नहीं होगा। सहज और मिलनसार: जाहिर है यह कोई आधार नहीं है कि यह केवल की वजह से दो प्रमुख कारण है और पूरी तरह से गलत है,।
कुत्तों के कड़वाहट के बुरे ओमेन की मिथक या किंवदंती को महत्व न दें, और अच्छी तरह से देखें कि यह कैसा है। केवल तभी आप अपने कुत्ते की मदद कर सकते हैं।
इस लेख में हम कारणों और उनके अर्थों को समझाते हुए, कारणों में से एक के लिए आपको एक दिखाएंगे। अपने कुत्ते को समझना आपके पक्ष में एक बड़ी बात है, इस दिलचस्प जानकारी को देखना सुनिश्चित करें जो आपको पढ़ने और समझने में कई मिनट नहीं लगेगा।

कुत्ते कैसे चिल्लाते हैं इसके कारण क्या हैं?

1. चिंता के लिए हाउल
भेड़ियों, पैक के बाकी वापस जाने के लिए समय है कि दूसरों को मांद yelping में एक रहता शिकार कर रहे हैं दूसरों वापस लाने के लिए पर हाथ-हाथ। कुत्तों में कुछ इसी तरह होता है, कई कुत्तों उनके मालिकों पर निर्भरता लगता है कि जब वे किसी कारण से बाहर जाने के लिए और समय की अवधि के खर्च अकेले उन्हें पूछ पर लौटने के लिए है कि भावना अपने प्रियजनों को संकेत देने के लिए के जवाब में अधिक उधम मचा रहे होते हैं घर। इस तरह का मतलब कुछ होगा "तुम कहाँ हो? मैं घबरा गया हूँ, वापस आओ "
क्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैं

2. अपने क्षेत्र को सीमित करने के लिए हाउल
अन्य कारणों से कुत्ते अपने क्षेत्र को सीमित क्यों करते हैं। अंकन क्षेत्र बहुत ही सामान्य है जब वह हाथ-हाथ की बात आती नहीं है, लेकिन वहाँ कुत्ते जो ऐसा करने के रूप में वहाँ अन्य भौंकने कर रहे हैं। कुत्ता जब एक स्थान है जहाँ आप सचेत करने के लिए उनकी उपस्थिति और जो पता चलता है कि आप पर हमला किया जा रहा जोखिम जाना चाहता है की दूसरों को सचेत करने के लिए हाथ-हाथ हो सकता है कुछ की जरूरत है। इसके अलावा, एक कुत्ता जो ठीक करता है वह उस इलाके में अन्य कुत्तों को सिग्नल भेज सकता है जो एक अजनबी पास में है। इसी प्रकार, कैनिन हाउल को घर की सुरक्षा की गारंटी देने वाली सुरक्षा तंत्र के रूप में निष्पादित किया जाता है।

3. ध्यान कैसे प्राप्त करें
कुत्तों आमतौर पर ज्यादा इंसानों की तरह एक जोड़ तोड़ कर रहे हैं, या कभी कभी सिर्फ इतना है कि हम अपने समय की कुछ समर्पित और सराहना महसूस करते हैं। वे न केवल अन्य कुत्तों को सतर्क करने के लिए कमाल करते हैं, बल्कि हमारा पूरा ध्यान भी प्राप्त करते हैं। यह तब होता है जब कुत्ते ध्यान आकर्षित करने और महसूस करते हैं कि आप जब वह है कि रन करता है देखने के लिए अगर कुछ उसके साथ क्या हुआ विरोध नहीं भौंकता है, लेकिन यह नहीं था और उसके बाद आप पाते हैं कि अपने कुत्ते को वहाँ इंतज़ार कर आप को देने के लिए के लिए है कुछ उसके साथ या खेलें। जाहिर है, देखना है कि कॉल सफल रहा, वह आपका ध्यान कब्जा करने के लिए जारी रखने के लिए दोहराया जाएगा।
शिकार कुत्तों इस कमाल का सबसे स्पष्ट उदाहरण हैं। कई शिकार कुत्ते जब वे एक शिकार खोजते हैं, मानव को बुलाते हैं और उन्हें "ढूंढने" में आते हैं।

4. जोर से आवाज से हाउलिंग
कुत्तों सुनवाई मनुष्यों की तुलना में अधिक विकसित है और इसलिए एक विस्तृत दूरी के शोर और लगता है अनुभव करने की क्षमता है की समझ है। अन्य कारणों की वजह से कुत्तों यह कर हाथ-हाथ करने के लिए शुरू और एक अच्छा समय है, नकली है। जब वे एक भोंपू एम्बुलेंस, पुलिस कार, आग इंजन, ध्वनि आतिशबाजी या स्टीरियो वे के रूप में वे लगता है कि उन्हें नेतृत्व चीख़ कर उनकी नकल करने की एक सूची को प्रोत्साहित उधम मचा रहे होते हैं पर कुछ संगीत की तरह जोर से आवाज़ सुन। इसके अलावा, यदि मालिक इस तरह लगता है, घोर विरोध पैदा करता है या कुत्ते aullar- कोशिश भी की नकल, मदद के लिए एक भीषण आवाज़ नहीं से पहले साकार।

5. दर्द के लिए हाउल
जैसे ही मनुष्य दुखी होते हैं या शिकायत करते हैं जब वे दुखी होते हैं और बहुत शारीरिक दर्द महसूस करते हैं - कुत्तों को इसी तरह की परिस्थितियों में कड़वाहट होती है। घाव बनने पर आपकी कुत्ते को कड़कना, रोना या रोना शुरू हो सकता है, एक कट या मजबूत झटका मारा गया है। सबसे उत्सुक बात यह है कि यदि आपका कुत्ता किसी के साथ है और देखता है कि वह घायल हो गई है या चोट लगी है, सहजता से, कुत्ता दर्द को गायन करने के लिए कैसे कर सकता है।
कुत्तों की कुछ नस्लें हैं जिनका शिकार या बचावकर्ताओं के लिए उपयोग किया जाता है और जब वे खोज करते हैं तो उन्हें तैयार या प्रशिक्षित किया जाता है।

हम आपको पढ़ते हैं
एमजीआईडी ​​द्वारा




चेहरे की झुर्रियों के खिलाफ क्रीम। नई विधि

देखो एंजेलिना जोली छुपा रहा था!
Bocalista.com

मशहूर कपड़े के साथ 11 परिस्थितियों में तेजी आई
herbeauty.co
6. अकेलापन के लिए हाउल
एक और कारण है कि कुत्तों को उदास के रूप में दुखी कैसे लगता है, अकेलापन के कारण है। ऐसे कई दिलहीन लोग हैं जो एक यार्ड में या एक मंजिल पर एक त्याग किए गए कुत्ते के मालिक हैं, जो जीवन के लिए बंधे होते हैं, या तो घर, गोदाम आदि की रक्षा करते हैं। यह कमाल पैदा होता है जब वे बेहद अकेला, त्याग किए जाते हैं, परिवार के बिना और लंबे समय तक अकेले रहते हैं। इसलिए, वे एक ऐसी आवाज निकालते हैं जो एक और कुत्ते की तलाश में किलोमीटर की यात्रा कर सकती है जो इसके कड़क को समझती है और इसके साथ संवाद करने के लिए भी ऐसा ही करती है। इसके अलावा, इस प्रकार का कमाल दूसरों से अलग होता है और अधिक उदास लग रहा है, अन्य लोग लंबे, मजबूत और प्रबल होते हैं।
नस्ल अपने परिवार के साथ एक घर में रहने वाले कुत्तों, कभी कभी भी जब घर में कहीं भी रात में अकेला छोड़ दिया मनुष्यों से अलग सोने के लिए हाथ-हाथ। वे सिर्फ चिल्लाते हैं क्योंकि वे अकेले या डरते हैं

7. कबीले की बैठक के लिए हाउल
हम "कबीले `की बात करते हैं इसका मतलब यह आप और आपके परिवार है, और अपने कुत्ते को अपने कबीले हैं। जब आप घर आते हैं और तुम अकेले होने का एक लंबे दिन के बाद अपने पालतू जानवरों के साथ एक साथ हो, कुत्ते आमतौर पर व्यक्त कितना खुश वह yelp के माध्यम से पुन: एकीकरण के लिए है।

8. अन्य कुत्तों के साथ संवाद कैसे करें
सबसे आम कारणों में से एक कुत्ता कैसे आमतौर पर अन्य कुत्तों के साथ संवाद करने के लिए होता है। कुत्तों बहुत मिलनसार जानवरों जो की जरूरत है या उन दोनों के बीच संचार चाहते हैं या हमसे हो, यही कारण है जब वे देखते हैं एक और कुत्ता Howl एक समान ध्वनि के साथ प्रतिक्रिया करने के लिए की जरूरत है की आवश्यकता जा रहा है की विशेषता है।

अगर हमल्स कितनी बार होते हैं तो हम क्या कर सकते हैं?

हाउलिंग यह प्रकट करने का एक तरीका है कि हमारे कुत्ते के पास, निश्चित रूप से यह हमारे लिए और हमारे पड़ोसियों के लिए बहुत परेशान हो सकता है जिसके लिए हमें इसे जितनी बार संभव हो उतनी बार उत्तेजित करना पड़ेगा।
संदेह के बिना एक कुत्ता आमतौर पर सबसे अच्छी रचनाओं में से एक है, इसलिए आपको अपने समय का एक करीबी ध्यान देना और समर्पित करना होगा।
अगर कड़वाहट बहुत बार होती है, तो पहले इस संभावना से इंकार करें कि यह कुछ दर्द या आघात के कारण है।
• उसे चलने के लिए बाहर निकालें ताकि कुत्ता व्यायाम कर सके।
• उसे प्रशिक्षित करें ताकि वह सीख सके कि कई बार उसे अकेले रहना चाहिए, लेकिन यह जानकर कि उसके पास हमारा कुछ ध्यान नहीं होगा।
• इसे अकेले छोड़कर आप खिलौनों को छोड़ सकते हैं ताकि आप मनोरंजन कर सकें।
• यदि आप इसे केवल लंबे समय तक छोड़ने जा रहे हैं, तो इसे पानी और भोजन से छोड़ना न भूलें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैंक्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैं
कुत्तों को अपने अनुभवों के अनुसार किसी पर भरोसा कर सकते हैंकुत्तों को अपने अनुभवों के अनुसार किसी पर भरोसा कर सकते हैं
मेरे कुत्ते को चूमना बुरा हैमेरे कुत्ते को चूमना बुरा है
मिथकों। मेरा कुत्ता जानता है कि उसने कुछ गलत किया हैमिथकों। मेरा कुत्ता जानता है कि उसने कुछ गलत किया है
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
आप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैंआप जानते हैं कि कुत्ते कैसे सीखते हैं
कुत्ते की उत्पत्ति के बारे मेंकुत्ते की उत्पत्ति के बारे में
कुत्तों और बिल्लियों जो स्नान नहीं करना चाहते हैं (वीडियो)कुत्तों और बिल्लियों जो स्नान नहीं करना चाहते हैं (वीडियो)
मेरा कुत्ता क्यों मूत्र पीता है? उत्तरमेरा कुत्ता क्यों मूत्र पीता है? उत्तर
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैंक्यों कुत्ते चिल्लाते हैं
» » क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
© 2022 TonMobis.com