हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?

हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?

अगर आपके पास एक पक्ष साथी है, तो शायद आपने कभी खुद से पूछा होगा Iquest- तुम मुझे कैसे देखना चाहिए? Iquest- उन्हें क्या सोचना चाहिए? शायद वह शब्द जो घर पर अपने आगमन का सबसे अच्छा वर्णन करता है वह "डर" और बाद में "कल्याण" है।

ExpertoAnimal के इस आलेख में हम आपको समझाते हैं हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं , उनके सोचने के तरीके के बारे में जानने का एक और तरीका है और यह उनसे बेहतर संवाद करने के लिए मार्गदर्शन करता है।

सब कुछ पढ़ना और खोजना जारी रखें:

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिल्लियों को कैसे देखते हैं?
सूची

कुत्ते हमें कैसे देखते हैं?

यदि आपने हमारे लेख को कुत्ते के बारे में सोचने के बारे में पढ़ा है, तो आपको पता चलेगा कि कुत्ता एक जड़ी-बूटियों का जानवर है, और कुत्ते के विश्वास के विपरीत वह मनुष्यों के साथ समय बिताना पसंद करता है अन्य कुत्तों के मुकाबले (हालांकि मैं इनकी कंपनी का भी आनंद लेता हूं)।

उसकी आंखों में हम हैं सबसे बड़ा उनके "झुंड" के सदस्य , हम उन्हें भोजन, आश्रय और कुछ मौलिक के साथ प्रदान करते हैं, जो: प्यार करता हूँ। इन सभी कारणों से, कुत्ते एक अनुयायी है कि हम हमेशा समर्थन और प्यार, होगा भी नासमझी और लापरवाही करने से अगर हम क्या पूछ रहे थे बन जाता है।

कुत्ता हमें आदर्श आदर्श व्यक्ति के रूप में देखता है जिसे वह सम्मान करता है और अन्य सभी से ऊपर भरोसा करता है। आपको कभी भी उसे असफल नहीं करना चाहिए या उसका इलाज नहीं करना चाहिए जैसे वह लायक नहीं है।

कुत्ते हमें कैसे देखते हैं?

बिल्लियों हमें कैसे देखते हैं?

बिल्लियों को कुत्तों से बहुत अलग पेस्ट से बना दिया जाता है। वे बहुत बुद्धिमान जानवर हैं और वे पूरी तरह से जानते हैं कि आप कौन हैं और आप क्या करते हैं घर के अंदर: आप उन पर खाना डालते हैं, अपने सैंडबॉक्स को साफ करते हैं और यहां तक ​​कि "उन्हें मालिश करें"।




हालांकि, कुत्ते के विपरीत, बिल्ली एक जानवर नहीं है जो हमारे लिए समान और जबरदस्त भक्ति महसूस करता है। उनकी प्रकृति उन्हें एक स्वतंत्र पशु बनाती है, जो कुछ उन्हें जीवित रहने के लिए कई संख्या देती है, जो भी उनके पर्यावरण।

यद्यपि एक बिल्ली आपको बहुत प्यार कर सकती है, सच्चाई यह है कि वे आपको एक आकृति के रूप में नहीं देखते हैं, वे आपको एक नौकर के रूप में देखते हैं जो उन्हें उनकी जरूरत के साथ प्रदान करता है। यदि आप किसी दिन छोड़ देते हैं, तो वे आपको याद करेंगे, लेकिन वे झपकी के बिना अपने जीवन को रीमेक करेंगे।

बिल्लियों हमें कैसे देखते हैं?

और सबसे छोटे जानवर?

कृंतक, लैगोमोर्फ या फेरेट जैसे छोटे जानवर आमतौर पर आपके रिश्ते की शुरुआत में अधिक डरावने और डरावने जानवर होते हैं। आपको यह समझना होगा आपकी आंखों में आपके पास एक बड़ा आकार है और जब भी आप करीब आते हैं तो वे कैदियों की तरह महसूस करते हैं।

जो भी सोच सकता है उसके विपरीत, ये जानवर हैं आत्मविश्वास मिलने के बाद बहुत आभारी जब वे हमें देखते हैं और स्नेह दिखाते हैं तो खुश हैं।

अंत में टिप्पणी करें कि मछली लगभग कुछ भी याद रखने में सक्षम नहीं है, इस कारण से वे हमें एक विशाल और धुंधली के रूप में देखते हैं, चिंता न करें। iexcl- वे जल्द ही भुला दिया जाता है!

और सबसे छोटे जानवर?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या कुत्ते रंग में देखते हैं?क्या कुत्ते रंग में देखते हैं?
कुत्ते के कानों में मालिशकुत्ते के कानों में मालिश
कुत्ते कैसे देखते हैं?कुत्ते कैसे देखते हैं?
क्या कुत्ते भी सपने देखते हैं?क्या कुत्ते भी सपने देखते हैं?
क्या आपने कभी सोचा है कि कुत्ते कैसे दिखते हैं?क्या आपने कभी सोचा है कि कुत्ते कैसे दिखते हैं?
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
बिल्लियों को हमारे डर को समझते हैं?बिल्लियों को हमारे डर को समझते हैं?
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
बिल्लियों को कैसा लगता है?बिल्लियों को कैसा लगता है?
कौन सा बेहतर है, कुत्ता या बिल्ली?कौन सा बेहतर है, कुत्ता या बिल्ली?
» » हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?
© 2022 TonMobis.com