वयस्क पिल्ला कुत्ते के भोजन को कब बदलना है

वयस्क पिल्ला कुत्ते के भोजन को कब बदलना है

हमारे जीवन के पहले महीनों के दौरान कुत्ता ,एक सही विकास और विकास की गारंटी के लिए मौलिक फीडस्टॉक। उस चरण में जहां आपको सबसे अधिक ऊर्जा की आवश्यकता होती है और आपको इसे पोषक तत्वों और प्रोटीन, कैल्शियम, फास्फोरस, फाइबर और एक बड़ी ऊर्जा एकाग्रता में उन्माद देना चाहिए। निकालें पिल्ला खाना और समय से पहले एक वयस्क के साथ खाने का अर्थ मुख्य रूप से जोड़ों में गंभीर असामान्यताओं की उपस्थिति का मतलब हो सकता है। इसे होने और महत्वपूर्ण होने से रोकने के लिए वयस्क कुत्ते पिल्ला भोजन कब बदलना है . इसी कारण से, animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम अपने कुत्ते के राइया के मजेदार में सभी विवरणों को गिनते हैं।

पिल्ला-टू-वयस्क भोजन कार्यक्रम तब किया जाना चाहिए जब पिल्ला विकास प्रक्रिया . इस प्रकार, राइया की मौलिक भूमिका है, क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति एक अलग अवधि में विकसित होता है।

  • Raia छोटे सिहुआहुआयो यॉर्कशायर की तरह, वे बड़े लोगों से पहले विकास प्रक्रिया को पूरा करते हैं। इस प्रकार के स्पॉट से संबंधित पिल्ले वयस्क आकार तक पहुंचते हैं 10 महीने . इसलिए, इस समय हमें वयस्क पिल्ला भोजन को बदलना चाहिए, साथ ही दिनों की संख्या को कम करना चाहिए। você पता करने के लिए कितना भोजन आप funñón उम्र और आकार में अपने कुत्ते को देना चाहिए चाहते हैं, sobrecuánto लेख मेरा कुत्ता खाना चाहिए देखते हैं।

  • औसत बाल एरो में प्रवेश करने से पहले बुलडॉग बुलफाइटर के रूप में, वे एक तक पहुंचने के लिए बढ़ते रहते हैं उम्र का वर्ष . इस तरह, हम 12 महीनों तक नहीं पहुंच सकते हैं, हम पिल्ला से वयस्क तक भोजन में बदलाव कर सकते हैं। उसी तरह, छोटी रेलों के साथ, आपको अपने दो-दिन के खाने की संख्या को कम करना चाहिए।




  • बड़े और विशाल पाइप , साइबेरियाई कर्कश yPastor Alemóno Dogue alemon और SóBernardo के रूप में, केवल सबसे लंबे समय तक लेने के वयस्क आकार तक पहुँचने के लिए। खाया 18 महीने में वृद्धावस्था विकास की प्रक्रिया को खत्म करती है और इसलिए, हम वयस्क पिल्ला के रूप में उनके भोजन को नहीं बदल सकते हैं। याद रखें कि Railas के इस प्रकार पहले की तुलना में प्रति दिन अधिक भोजन की आवश्यकता है, और ejercicioíciopara की mástiempo सभी ऊर्जा संचित योन जला तनाव या चिंता के एक राज्य उत्पन्न करने के लिए।

  • एक बार विकास प्रक्रिया पूरी होने के बाद और यह वयस्क आकार तक पहुंच जाती है, यह बहुत महत्वपूर्ण है पिल्ला भोजन बदलो और वर्तमान उम्र को सभी आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करने के लिए अनुकूल बनाता है। सिय्योन को कैम्बियाना किया जाता है, कुत्ते को प्रोटीन, विटामिन, पोषक तत्व, कार्बोहाइड्रेट इत्यादि के अतिरिक्त या कैंसरिया द्वारा असंतुलन का सामना करना पड़ सकता है। याद रखें कि पिल्ला राशन में प्रोटीन और वसा की एक बहुत अधिक मात्रा होती है, जो वयस्क कुत्ते के शरीर के लिए अत्यधिक होती है, और अधिक वजन हो सकती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं वयस्क कुत्ते पिल्ला भोजन कब बदलना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?
    पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
    इष्टतम विकास दर प्राप्त करने के लिए पिल्ला को कैसे खिलाया जाएइष्टतम विकास दर प्राप्त करने के लिए पिल्ला को कैसे खिलाया जाए
    बड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषणबड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
    एक कुत्ते के जीवन में चरणों और उम्रएक कुत्ते के जीवन में चरणों और उम्र
    मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए?मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए?
    जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
    कुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकासकुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकास
    आकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतेंआकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतें
    पूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तोंपूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तों
    » » वयस्क पिल्ला कुत्ते के भोजन को कब बदलना है
    © 2022 TonMobis.com