कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता मुझे समझता है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता मुझे समझता है या नहीं

क्या मेरा कुत्ता मुझे समझ जाएगा?

यह शायद सबसे आम सवाल है कि कुत्ते के मालिक कर में से एक ई, के बाद से ई जब हम महसूस करते हैं कि एनओसी निर्धारित करने के लिए जब हम करने के लिए और खा लिया ओपन स्कूल से दुखी हैं की क्षमता है इस संबंध में पूछने के लिए inevitableáctico है कुत्तों, além पता है जब वह हमारे आवाज की टोन से कुछ गलत किया है, या यह é समय टहलने के लिए जा जब हम में कुछ शब्द कहना या कुछ anon प्रदर्शन करने के लिए समझने के लिए। लेकिन कैसे पता चलेगा कि मेरा साथी मुझे समझता है या नहीं? Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम इन जानवरों की समझ की डिग्री निर्धारित करने के लिए खोज में प्रवेश करने वाले विभिन्न कारकों को समझते हैं।

  • विज्ञान से पता चलता है कि कुत्ते हमें समझते हैं

हम जानते हैं कि कॉन को पालतू और पालतू जानवरों के रूप में माना जाना चाहिए, टी मनुष्यों के आदेशों को समझें और उन्हें सही ढंग से जवाब देने में सक्षम हो। इस प्रक्रिया को प्रशिक्षण के रूप में जाना जाता है, लेकिन आपके जानवर को बुनियादी आदेशों को पढ़ाने में बोलने के बिना, कुछ मालिक दावा करते हैं कि आपके cons उन्हें समझता है वे जानते हैं कि जब वे उदास, खुश या चिंतित होते हैं, तो उन्हें पता चलता है कि क्या उन्होंने अपने मालिक की आवाज के स्वर के कारण कुछ गलत किया है या वे उन शब्दों का जवाब देते हैं जिन्हें उन्हें उत्तर देने के लिए प्रशिक्षित किया गया था।

यह कॉन के प्रेमी की एक साधारण धारणा थी: कॉन हमें समझता है और विज्ञान ने इस अध्ययन को निश्चित रूप से प्रदर्शित एक अध्ययन के साथ प्रदर्शित किया है वर्तमान जीवविज्ञान, जहां वे निर्धारित किया है कि दोनों célaguna कुत्तों के बाएँ गोलार्द्ध और सही (कथित टोन या organizaciñón) (responsáctico शब्द और स्वनिम को समझने के लिए é हमारे जैसे) मनुष्यों के समान ही कार्य जब भागीदारों Nós हैं । हमारा जानवर वार्तालाप के विभिन्न घटकों को समझ सकता है, विभिन्न प्रकार के शब्दों को समझ सकता है और अपनी मनोदशा से अपने मूड को अलग कर सकता है।

सर्वेक्षणों का कहना है कि समझ और समस्या सुलझाने की क्षमता के कुछ क्षेत्रों में, यह ढाई साल की लड़की के समान हो सकता है।

विज्ञान से पता चलता है कि कुत्ते हमें समझते हैं
  • कुत्ते को समझने के प्रकार

    जब हम उनके साथ संवाद करते हैं, तो हाल ही में पता चला कि इस जानवर के पास कॉन्सब्रल गोलार्द्धों के कामकाज पर ब्योरा है समझ के विभिन्न प्रकार कुत्ते की खुफिया के विभिन्न स्तरों के आधार पर। विजेता स्टेनली कोरन है, जिसने कई व्यापक अध्ययनों को निर्धारित किया है जो कुत्ते की बुद्धि के तीन प्रकार के मूल रूपों में सबसे बुद्धिमान हैं:

  • बुद्धिमान सहज शक्ति: समस्याओं या स्टेसिस को हल करने के लिए सहजता से अभिनय करते समय।
  • अनुकूली इंटेलिजेंसिया: उन्हें अपने पर्यावरण से सीखने, हमारे द्वारा सीखने, स्पेनिश में अनुकूलित करने की अनुमति देता है जहां वे इसमें कार्य करने के लिए रहते हैं।
  • आज्ञाकारिता और प्रशिक्षण की बुद्धिमानी: जब जानवर प्रशिक्षण के साथ सीखने में सक्षम होता है।
  • इस तरह की बुद्धिमानियों के आधार पर, समझने में सक्षम हो जाएगा अधिक या कम हद तक, हमारे आदेशों का जवाब देना या आश्चर्यजनक तरीकों से कई बार प्रतिक्रिया देना।

    कुत्ते को समझने के प्रकार
  • रेस भी प्रभावित करता है




    यह जानने के बावजूद कि लोग हमें समझ सकते हैं, यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि पशु की क्रोध इस प्रक्रिया में धारणात्मक रूप से प्रभावित हो। के साथ freaks हैं प्रमुख आज्ञाकारिता और प्रशिक्षण के लिए predisposed शब्दों को पकड़ने के लिए अधिक ध्यान देने योग्य क्षमता के साथ- यह ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन की तुलना में हम जो भी कहते हैं, उससे अधिक प्रभावी ढंग से समझ सकते हैं।

    रेस भी प्रभावित करता है
  • कुत्ते हमें समझते हैं, लेकिन वे मानव नहीं हैं

    यह जानते हुए कि आपके cóefectivamente आवाज की टोन में विवरण देख सकते हैं, या यह कैसे इस तरह के मूड के रूप में जटिल टन पहलुओं को निर्धारित करने के लिए व्यवहार करने या expresson आप एक í बातचीत में रुचि रखते हैं, dúvida iacute-ble incre । लेकिन हमें यह स्पष्ट होना चाहिए कि हमारे जानवर मानव हैं, इसलिए महत्वपूर्ण हैं सीखो और नियंत्रण करो दोनों के बीच अनुकूल होने के लिए दृढ़ता के उद्देश्य से।

    यह भविष्य के व्यवहार चोर queón की वजह से adestrados या समय में नियंत्रित किया जा सकता है की समस्याओं, उसी तरह है कि पशुओं को समझ सकता हूँ हमें आदेश वे क्या चाहते हैं पाने के लिए जोड़-तोड़ में Mon विशेषज्ञों tambiés के रूप में नहीं कर पाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता मुझे समझता है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
    मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएंमेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं
    क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?क्या कुत्ते मनुष्यों को समझते हैं?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता है या नहीं
    कुत्ते मानव भावनाओं को महसूस करते हैं?कुत्ते मानव भावनाओं को महसूस करते हैं?
    कुत्ते कैसे सोचते हैंकुत्ते कैसे सोचते हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता मुझे समझता है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com