कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं

लीशमनियासिस एक डॉनिया जो प्रभावित करता है कुत्तों और इससे जीवन में खतरे का कारण बन सकता है, खासकर यदि यह गुर्दे की उचित कार्यप्रणाली को प्रभावित करता है। यह एक व्यापक रोगविज्ञान है, हालांकि, हमेशा गुरुत्वाकर्षण के उस चरम तक पहुंचने की ज़रूरत नहीं है।

इस आधार पर कि एक डुविडा से पहले और confianña के अपने पशुचिकित्सा में जाने के लिए बेहतर, animales.sitio2.xyz में सवाल का जवाब: कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं.

कुछ भी पहले, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि लीशमनियासिस यह एक रोगविज्ञान है जो मच्छर के काटने के माध्यम से फैलता है और परजीवी के कारण होता है लीशमैनिया.

  • यह कैसा है doenía जो हमारे उनमें से कई को प्रभावित कर सकता है अनुमानित पशु इसमें अलग-अलग प्रकट होते हैं, जिससे यह जानना मुश्किल हो जाता है कि हमारे कुत्ते को लीशमैनियासिस है या नहीं।

  • इसके प्रभावों में से एक doenía Articula की सूजन- चोर प्रभावित व्यक्ति अचानक और किसी अन्य स्पष्ट कारण के बिना महसूस करना शुरू कर सकता है, यह एक ऐसा लक्षण है जो हमें जानने में मदद कर सकता है अगर हमारे पालतू जानवर leishmaniasis से पीड़ित हैं.

  • मामलों में कटनीस अभिव्यक्तियां भी बहुत आम हैं लीशमनियासिस यही कारण है कि हमें हमारे साथ चौकस होना चाहिए चोर अगर, अचानक, वह पीने के लिए खाया और अक्सर ulcerañón पेश करने के लिए।




  • लीशमनियासिस यह आंख की समस्याओं के रूप में भी होता है, जो संयुग्मशोथ से ग्लूकोमा तक होता है, जो अंधापन में समाप्त हो सकता है।

  • एक अन्य लक्षण जो हमें जानने में मदद कर सकता है अगर हमारे साथी leishmaniasis से पीड़ित है यह मुख्य रूप से कम से कम तीन वर्षों के युवा जानवरों में या आठ से दस वर्ष की आयु के वयस्कों में प्रस्तुत किया जाता है।

  • अगर आपको अपने पति / पत्नी पर संदेह है leishmaniasis से पीड़ित है, आपको तुरंत पूर्ण समीक्षा के लिए पशुचिकित्सा को बुलाया जाना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • आपको चाहिए
    • थोड़ी सी संदेह को देखते हुए, पशु चिकित्सक के पास जाने की सिफारिश की जाती है क्योंकि लीशमैनियासिस एक बहुत ही गंभीर बीमारी है जो आपके पालतू जानवरों के जीवन को खतरे में डाल सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या कुत्तों में लीशमानिया के खिलाफ टीका प्रभावी है?क्या कुत्तों में लीशमानिया के खिलाफ टीका प्रभावी है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में त्वचा की सूजन हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में त्वचा की सूजन है
    चूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता हैचूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में हाइपोथायरायडिज्म है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में हाइपोथायरायडिज्म है या नहीं
    कैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकेंकैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकें
    बिल्लियों में लीशमैनियासिस - लक्षण और उपचारबिल्लियों में लीशमैनियासिस - लक्षण और उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में टॉक्सोप्लाज्मोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में टॉक्सोप्लाज्मोसिस है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में एक दिन है या नहीं
    लीशमैनियालीशमैनिया
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com