कुत्ते मानव भावनाओं को महसूस करते हैं?

कुत्ते मानव भावनाओं को महसूस करते हैं?

इन जानवरों के साथ कौन रहता है, तुरंत पुष्टि करने में संकोच करेंगे कॉन महसूस करता है कि मानव भावना

और वास्तव में, उनके जानवर उन क्षणों में उनसे संपर्क करते हैं जब वे उदास, निराश या उदासीन होते हैं, जैसे कि उन्हें पता था कि कुछ ठीक है।

लेकिन फिर भी है कि experimentaéncia मालिकों के लिए महत्वपूर्ण है, विज्ञान, यह निर्धारित करने के उद्देश्य से सभी एलम emoñón इनमें से एक मान्यता है वास्तव में क्या इस तरह हँसी या मानव आँसू के रूप में उत्तेजनाओं के पशुओं के मस्तिष्क समारोह की जांच करना चाहता था केवल जिज्ञासा। यदि आप सोच रहे हैं कि क्या कॉन महसूस करता है कि मानव भावना ? पढ़ना जारी रखें क्योंकि animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम समझाएंगे।

  • बड़े सवाल का जवाब

एक साथी के साथ कौन रहता है जानता है कि जब वह रोता है तो उसका पालतू हमेशा संपर्क करता है, जब वह दुखी होता है और जब वह उदासीन या बीमार होता है तो बंधे होते हैं। लेकिन अब मैंने कई वैज्ञानिकों को इस परिकल्पना की है कि यह माना जाता है कि उन्होंने वास्तव में जिज्ञासा से यह किया है, और वे मानव भावनाओं के साथ समझने या सहानुभूति देने में सक्षम थे।

हालांकि, विभिन्न अध्ययनों से पता चला है कि यह झूठा था और वह प्रभावी रूप से, कॉन महसूस करता है कि मानव भावना और हंसी, सामान्य संवाद या रोने के बीच अंतर करने में सक्षम हैं। यही कारण है अपने पालतू दृष्टिकोण और आराम você चाहता है जब वह यह जानता है कि algoón, ठीक है तो याद रखें कि अनापत्ति प्रमाण पत्र, domesticañón की sículos के बाद उनके मालिकों के लिए विनम्र हो जाते हैं, खासकर अगर वे किसी भी emoñón बाहर नोटिस आम का।

बड़े सवाल का जवाब
  • दिलचस्प अध्ययन जो इस सिद्धांत की पुष्टि करते हैं

    कई शोधकर्ता यह देखना चाहते थे कि प्रतिक्रिया उनके मालिकों से संबंधित विभिन्न उत्तेजनाओं पर प्रतिक्रिया कैसे करती है, यही कारण है कि विभिन्न अध्ययन आयोजित किए गए थे जो हमें थोड़ा सा विचार करने की अनुमति देते थे।

    घर्षण वास्तविकता निर्धारित करने के लिए अनुनाद

    अटलांटा विश्वविद्यालय के न्यूरोसायटिस्ट ग्रेगरी बर्न्स ने पहली बार चुंबकीय अनुनाद का उपयोग करने का फैसला किया कि यह पता लगाने के लिए कि मस्तिष्क परिचित और अज्ञात गंधों पर कैसे प्रतिक्रिया करता है। इस प्रकार, वह यह प्रदर्शित करने में सक्षम था कि सक्रिय का मस्तिष्क एक क्षेत्र को सक्रिय करता है जिसे क्यूडेट न्यूक्लियस, मस्तिष्क का इनाम केंद्र कहा जाता है, जब यह अरोमा की गंध करता है और परिचित होता है कि अज्ञात लोगों को गंध करते समय यह वही गुर्दा होता है।

    मानव मस्तिष्क में कॉडेट नाभिक क्षेत्र अपने घर या से गंध महसूस करने के लिए भी इस क्षेत्र में, उत्तेजना करने के प्रति प्रतिक्रिया करता है कि प्यार या सौंदर्य की तरह है, इसलिए दिलचस्प है कि एनओसी प्रतिक्रिया कर सकते हैं करने के लिए आइए अपने मालिकों का।

    लेकिन वे लोगों के रोने पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं?




    इस मूल अध्ययन के साथ, बुडापेस्ट में ईटवोस लॉरेंड विश्वविद्यालय की एक टीम ने 200 मानव ध्वनियों के प्रति उनकी प्रतिक्रिया का निरीक्षण करने के लिए 11 कॉन में चुंबकीय अनुनाद लागू किया और साथ ही, उन्होंने 22 लोगों के साथ भी यही किया। ध्वनियों के एक ही समूह। नतीजा प्रभावशाली था: शंकु और मनुष्यों के श्रवण प्रांतस्था हंसी या रोने की आवाज़ के समान प्रतिक्रिया देते हैं, यह निर्धारित करते हुए कि जानवर जितना हम करते हैं उन्हें पुन: प्राप्त करने में सक्षम होते हैं।

    एस्टोन का मतलब है कि इंसान और एक ही भावनाओं के साथ, लेकिन हां, जब हम खुश होते हैं, तो जानवरों को स्पष्ट रूप से अंतर कर सकते हैं, जब हम हैं, यही कारण है कि वे हमारे साथ आने के लिए आते हैं और जब वे महसूस करते हैं तो उनका प्यार दिखाते हैं कि कुछ ठीक है।

    अन्य परीक्षण

    लंदन में गोल्डस्मिथ्स विश्वविद्यालय में मनोविज्ञान विभाग ने भी इस संबंध में एक जांच की। 18 कॉन की मदद से, इसके मालिक और अज्ञात लोग, रोने से पहले जानवरों के पुनर्मिलन का मूल्यांकन किया गया था।

    इस शोध में, कुछ प्रतिभागियों ने सामान्य रूप से बोलने के लिए 20 सेकंड तक फिक्र किया, जबकि अन्य रोने जा रहे थे। जब मनाया व्यक्ति में बात की थी, न चोर प्रकट किसी भी reañón, तथापि, जब प्रतिभागियों अनापत्ति प्रमाण पत्र के सबसे शोक comeñavam इसी तरह प्रतिक्रिया व्यक्त की है: वे fífisico उनसे संपर्क करने की कोशिश करने के लिए आया था और उन्हें शान्ति, की परवाह किए बिना अगर यह उसका मालिक या अजनबी था। यह सत्यापित करने के लिए कार्य करता है कि, वास्तव में, जब हम रोते हैं, तो कंपनी या कंपनी को प्रदान करने की कोशिश करते समय साझेदार हमसे संपर्क करते हैं।

    अब, यह स्पष्ट है, जब वह रोती है तो आपका साथी जानता है और आपको ऐसा महसूस करना चाहता है कि आपके पास एक करीबी दोस्त है, हमेशा आपको समर्थन देने के लिए तैयार है।

    दिलचस्प अध्ययन जो इस सिद्धांत की पुष्टि करते हैं
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्या कुत्ते मानव भावनाओं को महसूस करते हैं? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    आपका कुत्ता सबसे अच्छा गर्भावस्था परीक्षण हैआपका कुत्ता सबसे अच्छा गर्भावस्था परीक्षण है
    क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?
    कुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैंकुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैं
    एक अध्ययन से पता चलता है कि कुत्ते हमारे बारे में क्या सोचते हैंएक अध्ययन से पता चलता है कि कुत्ते हमारे बारे में क्या सोचते हैं
    क्या कुत्ते दोषी या पश्चाताप करते हैं?क्या कुत्ते दोषी या पश्चाताप करते हैं?
    कुत्तों को क्या भावनाएं महसूस होती हैं?कुत्तों को क्या भावनाएं महसूस होती हैं?
    मानव वर्षों में कुत्ते की उम्रमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र
    कैसे बिल्लियों toxoplasmosis संचारित करते हैंकैसे बिल्लियों toxoplasmosis संचारित करते हैं
    संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    » » कुत्ते मानव भावनाओं को महसूस करते हैं?
    © 2022 TonMobis.com