कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है या नहीं

क्रोध यह एक खतरनाक वायरल क्षति है कि सभी स्तनधारियों का अनुबंध हो सकता है, इसलिए यदि हमारा शुभंकर यह है कि, उनका जीवन खतरे में पड़ सकता है, हम जानवरों के साथ रहने वाले हमारे और बाकी लोगों को भी जोखिम देंगे। जानवरों.sitio2.xyz में आप शांत क्यों हो सकते हैं और पहले संकेतों का पता लगा सकते हैं, हम इस सवाल का जवाब देते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा साथी गुस्से में है या नहीं.

सबसे पहले हमें यह जानने की जरूरत है कि क्रोध एक वायरस था जिसने हमारे विकसित होने के तीन से आठ सप्ताह के बीच लक्षण देने के लिए खा लिया कुत्ता.

  • व्यवहार में कट्टरपंथी squeaks के पहले संकेत कुत्ता इसलिए यदि वह निपुण था, तो वह अधिक आक्रामक व्यवहार करेगा और, यदि वह अधिक हिंसक था, तो वह शांत दिखाई देगा। घबराहट और बेटे के अलगाव, इस चरण में दो आम लक्षण भी हैं क्रोध यह दो से तीन दिनों के बीच रहता है और इसे प्रोड्रोमल मानक वनस्पति कहा जाता है।

  • जब डॉनिस जो अधिक विकसित होता है, तो वह भी हमारी मृत्यु के साथ खत्म करने में सक्षम होगा कुत्ता यह अतिसंवेदनशील उत्तेजना दिखाएगा जो पहले उसे प्रकाश या शोर जैसे आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया नहीं देता था, जो कुछ मनुष्यों में माइग्रेन के साथ होता है। रेबीज के इस चरण में, जिसे कहा जाता है क्रोध अति क्रुद्ध कुत्ता नींद को ठीक करने में सक्षम होगा, ताकि वह अंत में निरंतर सक्रिय रहेगा।




  • पक्षाघात चरण या परिवर्तन क्रोध जो हमेशा उत्पादित नहीं होता है, इस तथ्य से विशेषता है कि गर्दन की मांसपेशियों और हमारे अनुमान पशु के सिर को लकवा दिया जाएगा। एक सामान्य की एक छवि कुत्ता क्रोध के साथ उसका मुंह स्थायी रूप से खुला है, जो इसलिए है क्योंकि ऑटो-जबड़े की मांसपेशियों को लकवा दिया जाता है।

  • इसके अलावा, एक मंच में क्रोध से आगे बढ़ने के लिए, हमारे सम्मान पशु निगलने के लिए कठिनाइयों को प्रदर्शित / प्रदर्शित करता है और लार लगातार अपने मुंह से गिरता है। अगर पक्षाघात डायाफ्राम को प्रभावित करता है, तो कुत्ता एस्फीसिएटेड मर जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • युक्तियाँ
    यदि संदेह है, तो इसे पशुचिकित्सा में ले जाने की सिफारिश की जाती है क्योंकि रेबीज घातक और संक्रामक बीमारी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है
    कुत्तों में रेबीज को कैसे रोकेंकुत्तों में रेबीज को कैसे रोकें
    कैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता हैकैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं
    क्या मेरे कुत्ते में फ्लू हो सकता है?क्या मेरे कुत्ते में फ्लू हो सकता है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है?कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है?
    मेरी बिल्ली बहुत हतोत्साहित नहीं करती है या पेशाब नहीं करती हैमेरी बिल्ली बहुत हतोत्साहित नहीं करती है या पेशाब नहीं करती है
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com