कुत्तों और बिल्लियों के लिए उसे आश्वस्त करने के लिए Zeal 12 रणनीतियों

जब एक बिल्ली या गर्मी estГЎ में कुत्ते, harГЎ किसी भी बात †"quizГЎs भी थाली identificaciГіn†साथ ताला खोलने" एक romance.В В "amorВ रोग की तलाश में जाने के लिए `हमलों वो साले 1 समय हर 6 महीनों, जबकि फरवरी और अक्टूबर के महीनों के बीच फेलिन की मादा मोहक हो जाती है।

गर्मी मार्शल में बिल्लियों और अभी भी बिना छेड़छाड़ के, जबकि वे अपने रास्ते में किसी भी वस्तु के खिलाफ रगड़ते हैं। दूसरी ओर, बिट्स बेचैन और परेशान हैं। संभावित पुरुष उम्मीदवार असहनीय हो जाते हैं, खासकर जब बालों वाली महिलाएं अपनी प्रेमिका को प्रोत्साहित करती हैं। जब हार्मोन खराब हो जाते हैं, रोमियो जूलियेटा के साथ रहने की मांग करता है। मादा को निचोड़ना इन समस्याओं का अंत करने का एकमात्र तरीका है। कई पशु चिकित्सकों का मानना ​​है कि न केवल अवांछित गर्भधारण से बचने के लिए, बल्कि एस्ट्रस के साथ होने वाली असुविधाओं से बचने के लिए यह सबसे अच्छा समाधान है।

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

एक प्यार सरोगेट की पेशकश करें . मादा और उसके व्यवहार, अक्सर असहनीय serenades, वास्तव में, ध्यान देने की मांग कर रहे हैं। उसे अपनी समस्याओं से खुद को विचलित करने में मदद करें, उसे सामान्य से अधिक या यहां तक ​​कि उसे एक इलाज की पेशकश करके। स्नेह के लक्षण उसे आश्वस्त करने में मदद करेंगे।

इसे वितरित करें . यद्यपि मादा एक निश्चित विचार से भ्रमित प्रतीत होती है, मैं अन्य प्रकार के ध्यान की सराहना करता हूं। उसे अपना पसंदीदा खिलौना दें और इसके साथ खेलें। या जमीन पर झूठ बोलो और उसके पेट को दबाओ। एक जोरदार गेम सत्र आपको क्षणिक रूप से अपनी इच्छा को भूल जाएगा।

पेंगल संगीत . अक्सर, गर्मी में मादाओं को एक सुखद संगीत द्वारा आश्वस्त किया जाता है। शास्त्रीय संगीत, विशेष रूप से मोजार्ट जैसे कंपनी के जानवर।
लेकिन उन शोर संगीत के साथ सावधान रहें, जिनके साथ अन्य जानवर उत्सर्जित हो सकते हैं। कुछ tonalities यौन उत्तेजना भी पैदा कर सकते हैं।

खिड़कियां बंद करो। बिल्लियों और नर कुत्तों को बस हवा को सूँघकर गर्मी में मादाओं का पता लगा सकते हैं। वास्तव में, एक बिल्ली 1 किमी से अधिक संभावित रोमांस का पता लगा सकती है, और एक कुत्ता लगभग 4 किमी। अपने घर के सामने पुरुषों को कतार में रखने के लिए, छुट्टियों के मौसम के दौरान खिड़कियां बंद रखती हैं। अपने कुत्ते या बिल्ली की ईर्ष्या।




उसे क्लोरोफिल दें . स्वास्थ्य खाद्य भंडार में बेचा क्लोरोफिल गोलियां, गर्मी की गंध को मुखौटा करने में मदद कर सकती हैं।

अपने क्षेत्र को प्रतिबंधित करें . गर्मी में खून खून खो देते हैं, इसलिए वे फर्नीचर और कालीनों पर अविश्वसनीय दाग छोड़ सकते हैं। हालांकि बिल्लियों को खून नहीं खोता है, फिर भी वे संभावित सूटर्स को "उपलब्धता" की घोषणा करने के लिए हैंडल के विभिन्न हिस्सों में पेशाब करते हैं। इसलिए, सबसे व्यावहारिक बात यह है कि बाथरूम में जितनी देर तक संभव हो सके मादा को अलग करना। या, एक पिंजरे में या कहीं और साफ करने के लिए आसान है।

एक कुंजी के साथ दरवाजा बंद करो। गर्मी में बिच और बिल्लियों बाहर जाने के लिए कुछ भी करेंगे। ध्यान रखा जाना चाहिए कि कोई बच जब आप छोड़ देते हैं, उदाहरण के लिए, periГіdico एकत्र करने या trabajo.В पर जाने के लिए महिला सड़क पर dГa के सबसे खर्च करने के लिए, एक पिंजरे में confГnela या एक fenced क्षेत्र में प्रयोग किया जाता हैं बगीचे से, जहां कोई पुरुष संपर्क नहीं कर सकता है। बाड़ कूदने में सक्षम घुसपैठियों से सावधान रहें और पड़ोसी के जानवर को देखना न भूलें। यह पहली बार नहीं होगा जब एक जोड़े एक बाड़ के माध्यम से मिलती है। कभी-कभी, जुनून बुद्धि को तेज करता है।

केवल कुत्तों के लिए

इसे साफ रखें। गर्मी के मौसम के दौरान होने वाले खूनी स्राव की विनम्र सफाई पुरुष को आकर्षित करने वाली गंध से लड़ने में मदद कर सकती है। सबसे ऊपर, गर्मी के मध्यवर्ती सप्ताह के दौरान, दिन में 1 या 2 बार कुत्ते के हिंदुओं और पैरों को धो लें।

उन्हें पैड भेजें . घर को धुंधला करने से गर्मी में कुतिया को रोकने के लिए, उसे पैन दें। पालतू जानवरों के कपड़ों के भंडारों में विभिन्न प्रकार के आकार में विशेष जाँघिया बेचे जाते हैं: छोटे से, चिहुआहुआ और बिल्ली के बच्चे के लिए, सैन बर्नार्डोस के लिए सुपर-बड़े लोगों के लिए। इन जाँघिया को डिस्पोजेबल पैड रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है और पूंछ को पार करने के लिए पीछे की ओर खुलना है।

अपनी भूख को उत्तेजित करें। अक्सर, गर्मी के मौसम के दौरान बिट्स की भूख कम हो जाती है। और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि आखिरकार, उनके सिर पर अन्य चीजें हैं। कुत्ते को खाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए (और इस तरह उसे अपनी ताकत रखने में मदद करें), उसके विशेष व्यंजनों की पेशकश करें, जैसे भोजन बच्चा या पके हुए यकृत का थोड़ा सा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिएकैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिए
कुत्तों और बिट्स के बीच मतभेदकुत्तों और बिट्स के बीच मतभेद
बिल्लियों ने अपने क्षेत्र को चिह्नित कियाबिल्लियों ने अपने क्षेत्र को चिह्नित किया
कुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैंकुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैं
बिल्लियों में संभोगबिल्लियों में संभोग
बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
स्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवास्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवा
गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
» » कुत्तों और बिल्लियों के लिए उसे आश्वस्त करने के लिए Zeal 12 रणनीतियों
© 2022 TonMobis.com