कुत्ते हिचकी को कैसे रोकें

कुत्ते हिचकी को कैसे रोकें

साझीदार भी पीड़ित हो सकते हैं उन्हें हल करें साथ ही साथ लोगों, और यह उसी तरह से उत्पादित किया जाता है। शॉर्टकटेंटन अनैच्छिक, डायाफ्राम के साथ, छोटी और लगातार आवाजों के साथ। यदि आप सोच रहे हैं कि आपके पालतू जानवर का समाधान क्यों है, तो पढ़ना जारी रखें। यह ऐसा कुछ है जिसे आपको अत्यधिक चिंता करने की ज़रूरत है, लेकिन यदि ऐसा होता है और लंबे समय तक जारी रहता है, तो आपको सावधानी बरतनी चाहिए। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम आपको विस्तार से समझाते हैं कुत्ते समाधान को कैसे रोकें.

हवा खाओ, आपको पता होना चाहिए कि अगर पिल्ला के साथ, यह काफी आम है कि आप soluño से पीड़ित हैं। इस छोटी सी असुविधा से पीड़ित होने की संभावना सबसे छोटी है। हालांकि यह बहुत आम है, अगर आप इसे देखते हैं soluñse लगातार दोहराता है या बनी रहती है सबसे अच्छा पशुचिकित्सा के पास जाओ यह सुनिश्चित करने के लिए कि कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं होता है। चिहुआहुआ, पिंसर और गोल्डन रिट्रीवर्स जैसे सोलुनो से पीड़ित होने की अधिक प्रवृत्ति के साथ स्पर्स हैं।

  • कुत्ते को रोकने के तरीके को जानने के लिए, आपको सबसे पहले फिर से दिखने से बचने के लिए सबसे आम कारणों का मूल्यांकन करना होगा। समाधान का कारण बनने वाले सबसे आम कारणों में से एक बहुत जल्दी खाते हैं। यदि आपका पालतू चिंता और गति से खाता है, तो आपके पास समाधान करने के लिए एक अधिक पूर्वाग्रह होगा। यह आदत विशेष रूप से हानिकारक है, क्योंकि भविष्य में खराब स्थिति हो सकती है, जैसे गैस्ट्रिक यातना।

  • ठंड और एक अन्य कारक जो समाधान का कारण बन सकता है। विशेष रूप से इस प्रकार चिहुआहुआ आमतौर पर अधिक आसानी से ठंडा होता है और हल करने के लिए केवल अधिक प्रवण होता है।
    • एक अन्य कारण जो समाधान की उपस्थिति का कारण बन सकता है एक डोनेना से पीड़ित हैं। इन मामलों के लिए, सबसे महत्वपूर्ण बात पशुचिकित्सा के लिए जा रही है और किसी प्रकार की समस्या का फैसला कर रही है।
    • अंत में, संयोजन में डर और तनाव जैसे कारक समाधान को ट्रिगर कर सकते हैं।
  • अब जब वह संभावित कारणों को जानता है, तो वह उपाय करने में सक्षम होंगे अपने कुत्ते के समाधान को रोको। करदाताओं को देखते हुए, इस असुविधा के लिए समाधान ढूंढना आसान होगा। यदि आपका पालतू बहुत जल्दी खाता है, तो आपको करना होगा भोजन के इंजेक्शन को नियंत्रित करें। उदाहरण के लिए, भोजन का एक दिन देने के बाद, दो या तीन खुराक से इंजेक्शन को विभाजित करें, इसलिए आपके साथी को बहुत कम चिंता का सामना करना पड़ेगा और सभी को पचाना होगा। ज़ीयन आपको बहुत पैसा देने के लिए घर पर है, आप एक स्वचालित फीडर खरीद सकते हैं और इसे प्रोग्राम कर सकते हैं। उन्होंने यह भी सिफारिश की कि उन्हें तीव्र शक्ति का प्रयोग करना चाहिए, न तो पहले और न ही खाने के लिए।




  • यदि आपको लगता है कि ठंड का समाधान, सबसे अच्छा विकल्प है उसे गर्म कपड़े बनाओ घर के बाहर, और घर के अंदर, अपने शरीर के तापमान की देखभाल करने की कोशिश करें। गर्म और आरामदायक बिस्तर के साथ आपको हमेशा आराम से घर में कई क्षेत्र रखना चाहिए। अगर आपकी पत्नी बहुत ठंडी है और सर्दियों में आपके पास बहुत बुरा समय है, तो आप एक थर्मल बिस्तर खरीद सकते हैं जो आपके तापमान को नियंत्रित करने में मदद करेगा। एक अतिरिक्त युक्ति यह है कि घर पर ड्राफ्ट हैं और हीटर को अपने कोस के लिए स्थिर तापमान पर रखें। अगले लेख में आप कुत्ते को ठंड से बचाने के तरीके के बारे में अधिक युक्तियां देख सकते हैं।

    आपके पालतू जानवर के समाधान के कारण आपको डुविडास है, समस्या देखने और समाधान खोजने में आपकी सहायता के लिए पशु चिकित्सक के पास जाएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते हिचकी को कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक मध्यम पूडल वजन कितना होना चाहिए?एक मध्यम पूडल वजन कितना होना चाहिए?
    कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकेंकुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को दिल की समस्या है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को दिल की समस्या है या नहीं
    कुत्ते के बाल गिरने से कैसे बचेंकुत्ते के बाल गिरने से कैसे बचें
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहीं
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    कुत्ते के हिचकी निकालेंकुत्ते के हिचकी निकालें
    सुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखासुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखा
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    एक अंग्रेजी शॉर्टएयर बिल्ली की देखभाल कैसे करेंएक अंग्रेजी शॉर्टएयर बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    » » कुत्ते हिचकी को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com