कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें

कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें

कुत्तों काफी हद तक हमारी देखभाल और ध्यान पर निर्भर करते हैं, इसलिए जब हम एक आदर्श वातावरण प्रदान करते हैं तो ये जानवर अवसादग्रस्त हो सकते हैं। कुत्ते, साथ ही कुत्तों, भी इस स्थिति से पीड़ित हो सकते हैं। लेकिन क्या सुपरए से हमारे सबसे अच्छे दोस्त की मदद करने का कोई तरीका है? पढ़ना और सीखना जारी रखें: animales.sitio2.xyz में हम você की व्याख्या करते हैं पिल्लों में अवसाद का इलाज कैसे करें.

साथ ही साथ, कुत्तों को तनाव, चिंता और अवसाद जैसे सामान्य परिस्थितियों से भी पीड़ित हो सकते हैं। उन जानवरों है कि हाल के महीनों में अपनी दिनचर्या में महत्वपूर्ण रीको के माध्यम से पारित है, जो अकेले समय की एक बहुत खर्च करते हैं और कुत्तों queón समुचित रूप से व्यायाम कर रहे हैं, सड़क पर खेल रहे हैं और प्रसार करने के लिए, केवल अधिक से ग्रस्त होने की संभावना दिन के समय होने अवसाद ओ।

  • यह मानने से पहले कि आपके साथी के पास अवसाद है, और इस स्थिति के चरित्रकरण के कुछ संकेतों को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है। पहला कदम é laexistéimportancia कुछ síntomasy अपने पशु चिकित्सक की पुष्टि करते हैं queón ऐसी भूख या उदासीनता के नुकसान के रूप में कुछ संकेत presenciaía का औचित्य साबित करने के लिए कोई शारीरिक doenía है।

  • को कुत्ते में अवसाद का इलाज करें जानवर के दिनचर्या में उत्परिवर्तन बनाना आवश्यक है जो उसे उदासीनता की स्थिति छोड़ने और अधिक एनिमेटेड महसूस करने में मदद करता है। सबसे पहले, और उसके perroón ताकि उसके साथ गुणवत्ता समय खर्च करते हैं दैनिक,, खेल रहा पथपाकर और बनाने कंपनी लग रहा है से अधिक महत्वपूर्ण। इससे आपका सम्मान जानवर को प्यार महसूस होगा और मूल्यवान क्यों होगा।

  • के लिए एक और आवश्यक पहलू कुत्ते में अवसाद का इलाज करें और एक आउटडोर व्यायाम नियमित और मजेदार शुरू करें। उन सभी को विशेष रूप से बड़े भागीदारों के व्याकुलता और दैनिक शारीरिक गतिविधि के एक पल की आवश्यकता है। यही कारण है कि यह मौलिक है कि आपकी स्कर्ट के हर दिन कम से कम 30 मिनट खेलने और चलाने के लिए। ध्यान रखें कि आपकी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक छोटी सी सैर गुणवत्ता विकृति का समय है, और आपको इससे अधिक समय बिताना चाहिए।




  • अपने कुत्ते के साथ करने के लिए विभिन्न गतिविधियों का प्रयास करें। उसे सप्ताहांत में लंबी सैर पर ले जाएं, प्यार और प्यार के साथ उसके साथ अधिक समय साझा करें, और उसे प्यार महसूस करें। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पालतू जानवर को लगता है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं और वह अकेला है।

  • आपको पता होना चाहिए कि कुत्ते अवसाद अधिक गंभीर मामलों में, इसका इलाज दवा के साथ किया जा सकता है। हालांकि, यह ऐसा कुछ है जो एक पशु चिकित्सक को पूरी समीक्षा के बाद निर्धारित करना चाहिए, इसलिए काम से ऊपर दिए गए उपायों से परामर्श करना महत्वपूर्ण है।

  • ध्यान रखें कि एक अनुमानित पशु की आवश्यकता है देखभाल और ध्यान अपने स्वास्थ्य और कल्याण की गारंटी के लिए। यदि किसी भी कारण से आप कर रहे हैं Nolo आप अपने कुत्ते के साथ साझा कर सकते हैं और समय की जरूरत है खर्च करते हैं, और एक वैकल्पिक, जिसमें पशु एक बेहतर और खुशहाल जीवन हो सकता है पर विचार करना महत्वपूर्ण है, या तो साथ-साथ प्रेम के कुछ देखभाल करने के लिए उस दिन के दौरान या किसी अन्य परिवार के साथ जो अधिक ध्यान दे सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दुर्व्यवहार कुत्तों के 5 सबसे लगातार संकेतदुर्व्यवहार कुत्तों के 5 सबसे लगातार संकेत
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में अवसाद है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में अवसाद है या नहीं
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    मेरा कुत्ता दुखी है, मुझे क्या करना चाहिए?मेरा कुत्ता दुखी है, मुझे क्या करना चाहिए?
    कुत्ते में मौसमी अवसादकुत्ते में मौसमी अवसाद
    कुत्तों में भावनात्मक विकारों का इलाज कैसे करें?कुत्तों में भावनात्मक विकारों का इलाज कैसे करें?
    एक उबाऊ कुत्ते के 5 लक्षणएक उबाऊ कुत्ते के 5 लक्षण
    कुत्तों में निमोनिया के लक्षण क्या हैंकुत्तों में निमोनिया के लक्षण क्या हैं
    अपने कुत्ते और बिल्ली के जीवन को उज्ज्वल करने के लिए 20 युक्तियाँ अवसादअपने कुत्ते और बिल्ली के जीवन को उज्ज्वल करने के लिए 20 युक्तियाँ अवसाद
    » » कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com