मेरे कुत्ते को क्षेत्र चिह्नित करने के लिए कैसे रोकें?

मेरे कुत्ते को क्षेत्र चिह्नित करने के लिए कैसे रोकें?

कुत्तों के पास मूत्र के साथ आदत है, जो उनके क्षेत्र को चिह्नित करते हैं, इस तरह बनते हैं ldquo- टुकड़ा derdrdquo के प्रभुत्व-। लेकिन, यह आपके घर और आपके मूवर्स को आपके पालतू जानवर के कहने की निरंतर आवश्यकता के साथ पीड़ित कर सकता है। इस UmComo लेख में, खोज कैसे अपने कुत्ते को जमीन चिह्नित करने के लिए बंद करो

.

  • कुत्ते अपने क्षेत्र को क्यों चिह्नित करते हैं?

मूत्र का प्रयोग करें सीमावर्ती क्षेत्र इसका लक्ष्य स्पेनिश की रक्षा करना और जोड़े को आकर्षित करना है, लेकिन आपके पालतू जानवर में भय और चिंता का संकेत हो सकता है। मेरा विश्वास करो, कॉनन उद्देश्य कर रहा है, ताकि आप परेशान हो जाएंगे। यह एक सहज व्यवहार है यदि आप इसे रोकना चाहते हैं, तो आपको धैर्य की आवश्यकता है। आपका साथी एक नए क्षेत्र को यह कहने के तरीके के रूप में चिह्नित कर सकता है कि वह किस क्षेत्र से संबंधित है, या किसी क्षेत्र को फिर से चिह्नित कर रहा है क्योंकि ऐसा लगता है कि यह मानव या व्यक्ति की नदी से निचोड़ा हुआ है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि क्षेत्र को पेशाब करने और चिह्नित करने की आवश्यकता अलग है। इस तथ्य के बावजूद कि उनके कॉन डी जे एक निश्चित स्थान पर अपनी अहंकार की जरूरत बनाने के आदी हैं, उन्हें घर में कहीं भी क्षेत्र को चिह्नित करने की आवश्यकता महसूस हो सकती है। दिनों के लिए बने रहें: क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए, मूत्र की मात्रा यह पेशाब करने की एक अनौपचारिक आवश्यकता की तुलना में बहुत छोटा है।

महिलाएं भी क्षेत्र को चिह्नित करती हैं, हालांकि पुरुषों की तुलना में बहुत कम है।

कुत्ते अपने क्षेत्र को क्यों चिह्नित करते हैं?
  • उसे क्षेत्र को चिह्नित करना बंद कैसे करें?

    एक रास्ता क्षेत्र के निशान को कम करें वे पति / पत्नी की यौन परिपक्वता में शामिल हैं।

    जब आप अपना समन्वय क्षेत्र (या संगठन के साथ) उठाते हैं, तो अपने कुत्ते के प्रयास को बुलाएं, ताकि वह डर जाए, ताकि वह समझ सके कि व्यवहार दोहराया जाना चाहिए।




    जब वह क्षेत्र को चिह्नित करता है, तो उसे मूत्र पेश करने के लिए सही जगह पर ले जाएं।

    गतिविधियों को दें और अपने साथी की ऊर्जा खर्च करें, क्योंकि क्षेत्र को चिह्नित करने की आवश्यकता आपके पालतू जानवर के हिस्से पर चिंता से संबंधित हो सकती है।

    किसी भी मामले में अपने कुत्ते के बारे में चिंता न करें या इस घटना में किसी तरह की दंड लागू करें कि नदी को क्षेत्रीय सक्रिय किया गया है। याद रखें कि यह व्यवहार और सहज अपने जानवर में, उसे शांत होने की जरूरत है ताकि वह कर बंद कर दे।

    उसे क्षेत्र को चिह्नित करना बंद कैसे करें?
  • महत्त्वपूर्ण

    अपने कंस में रहें, क्योंकि क्षेत्र का निशान चिंता से संबंधित हो सकता है, depressón और मैंने गुर्दे की समस्याओं को बांध लिया। इस आलेख में सुझाई गई तकनीक को लागू करने का प्रयास करें, लेकिन, यदि कोई सुधार नहीं हुआ है, तो इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं, क्योंकि कुछ और गंभीर हो रहा है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को क्षेत्र चिह्नित करने के लिए कैसे रोकें? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्योंकि कुत्ते फर्श खरोंच करते हैंक्योंकि कुत्ते फर्श खरोंच करते हैं
    किस उम्र में कुत्तों को पेशाब करने के लिए अपने पंजे उठाते हैं?किस उम्र में कुत्तों को पेशाब करने के लिए अपने पंजे उठाते हैं?
    बिल्लियों ने अपने क्षेत्र को चिह्नित कियाबिल्लियों ने अपने क्षेत्र को चिह्नित किया
    बिल्लियों के लिए खुरचनीबिल्लियों के लिए खुरचनी
    मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
    बिल्लियों के लिए घर को शुष्क रखने के लिए क्षेत्र को 12 उपायों को चिह्नित करेंबिल्लियों के लिए घर को शुष्क रखने के लिए क्षेत्र को 12 उपायों को चिह्नित करें
    एक अकेला जानवर हैम्स्टरएक अकेला जानवर हैम्स्टर
    मूत्र पेश करते समय कुत्ते अपने पंजे क्यों उठाते हैं?मूत्र पेश करते समय कुत्ते अपने पंजे क्यों उठाते हैं?
    कुत्ते मूत्र की गंध क्यों करते हैंकुत्ते मूत्र की गंध क्यों करते हैं
    घर पर पेशाब से मेरी बिल्ली को कैसे रोकेंघर पर पेशाब से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें
    » » मेरे कुत्ते को क्षेत्र चिह्नित करने के लिए कैसे रोकें?
    © 2022 TonMobis.com