मेरे कुत्ते को दरवाजे खरोंच से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को दरवाजे खरोंच से कैसे रोकें

यदि आपका कुत्ता घर के दरवाजे के शीर्ष पर है, तो हम एक मामले का सामना कर रहे हैं अलगाव चिंता . वह कई व्यवहारों में से एक है कि जब वह घर से दूर होता है और você की नास्तिकता महसूस करता है तो उसके कुत्ते के मित्र अपना सकते हैं। तथ्य यह है कि उसका कुत्ता जानता है कि अकेले कैसे रहें, लेकिन वह अपनी कंपनी और मांग के बिना छोड़ा जाना पसंद करता है आश्वस्त रहें विनाशकारी आदतें Animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देते हैं अपने साथी को दरवाजे खरोंच से रोकें और गुप्त रूप से रहस्य आपको शांत रहने में मदद करेगा और जब आप घर पर अकेले रहेंगे।

हमारी पहली सलाह का पालन करना बहुत आसान है, खासकर यदि आप अपने कुत्ते से प्यार करते हैं, लेकिन याद रखें अपने शिक्षक द्वारा उत्तरदायी योन चाहता है माया-क्रेएनॉन। वोके को स्नेह का प्रदर्शन करना चाहिए, उसे अकेला बनाने, आत्मनिर्भर होने और पास के कुछ प्राम के बिना अच्छा होना चाहिए।

जब हम अपने कुत्ते को अकेले छोड़ देते हैं, तो हम फिर से मिलते हैं, "क्षतिपूर्ति करने के लिए" हम बहुत स्नेही होते हैं। यह कुत्ते पर हानिकारक प्रभाव डालता है, क्योंकि हम उससे अधिक प्यार करते हैं, इसके बाद हमारी अनुपस्थिति पर ध्यान दिया जाएगा . और इस तरह से, यह घर के दरवाजे को प्राकृतिक व्यवहार के रूप में खरोंच कर सकता है।

  • उसे भी रहना सीखना चाहिए केवल जब यह अंदर है घर . इसका मतलब है कि यह ठंडा और दूर है, आपको बस ध्यान देने के लिए क्षणों का फैसला करना चाहिए। आपके सम्मान जानवर को कुछ सामान्य के रूप में सीखना और समझना चाहिए, कि आप किसी भी जगह अकेले रह सकते हैं, बिना किसी प्रकृति के हर समय जागरूक रहें। क्यों की कोशिश, जहाँ तक posibleíble के रूप में, उपेक्षा, ताकि आप समझते हैं कि आप अपने españo- इसके अलावा तो यह बाहर की जाँच करते हैं कर रहे हैं करते हैं, अपने कुत्ते पर चला जाएगा जहां है।

  • जब आप घर से बाहर जाते हैं, तो आपको एक बनाने के लिए उपयोग करना पड़ता है महान विदाई . सबसे अच्छी बात यह है कि छोड़ने से थोड़ा पहले, वह उसे कोई गेंद नहीं देता है। कुत्ते को एक भी शब्द न कहने के बिना घर छोड़ दें।

    विदाई के साथ, एकमात्र चीज जो हो सकती है वह यह है कि आपका दोस्त दरवाजे के पीछे रहता है, उसकी वापसी के बारे में चिंतित . हम जानते हैं कि यह सब मुश्किल है, लेकिन यह आपके साथी के लिए उनकी अनुपस्थिति का सामना करने का सबसे अच्छा तरीका है।

    जानवरों को पता है कि कैसे हमारे दैनिक दिनचर्या (स्नान, कॉफी, चाबियाँ, आदि) को याद रखना है, और कुछ सकारात्मक जो इस अनुष्ठान को आपके चचेरे भाई के लिए खोना चाहिए। कैसे? आप वही चीजें कर सकते हैं, लेकिन घर छोड़ने के बिना। थोड़ा सा छोटा, आप एक चीज़ को दूसरे के साथ जोड़ना बंद कर देंगे।

  • जब आप लंबे ठोस घंटों के लिए घर जाते हैं, तो आप सबसे अच्छा कर सकते हैं उपेक्षा कम से कम, आपका कॉन मैंने शांत करने की कोशिश की . याद रखें कि वह अपने आगमन के बारे में बहुत चिंतित हो सकता है, और उसे कई माईम्स के साथ पुरस्कृत किया जाता है, वह गलत संदेश दे रहा है। वह उसे सिखाएगा जो बिना काम के जी सकता है। आपको थोड़ा इंतजार करना है templañón का पालन करें.




  • उसके लिए लाइट आओ चलो वहाँ जाओ घर आपके साथी के लिए कई भावनाएं एक साथ हैं। इसी तरह, पूर्ति के साथ, अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए, आपको कुछ मिनट इंतजार करना होगा, केवल अधिक आराम से छोड़ना होगा।

    É उसे शिक्षित करने के लिए यह समझना होगा कि इस ansiosoón व्यवहार कुछ भी नहीं हो जाता है, और धीरे-धीरे सड़क Saia के साथ घर अपने आगमन जोड़ रोक की जरूरत है और हर कम estresadoesperando क्यों vezestará। याद रखें कि आपकी चिंता जितनी अधिक होगी, उतनी अधिक संभावना है कि आप किसी तरह के विनाशकारी व्यवहार के हैं जैसे दरवाजे खरोंच करना।

  • अकेले महसूस करने के लिए अपने पिल्ला के लिए एक अच्छा विचार छोड़ना है संगीत वॉल्यूम कम के साथ-कोई सिलिएसिओ नहीं होगा और यदि आपके कुत्ते को कोई बाहरी शोर है तो आप दबाव महसूस करेंगे या शायद आप नहीं सुनेंगे।

    अपने con à solidón अनुकूलित करने के लिए एक और तरीका है स्प्रे फेरोमोन क्योंकि उनके पास सुखद प्रभाव पड़ता है, यह किसी भी परिस्थिति में आपके कुत्ते के मित्र की शांति को बनाए रखने में मदद करता है।

  • बाहर कई घंटों खर्च करने से पहले, बाहर जाने और अच्छा देने के लिए एक अच्छा विचार है अपने कुत्ते के साथ चलना प्रत्येक मैनहोन एन। यह समय के साथ Faía, ताकि घर लौटने पर, वह सो सकता है, आराम कर सकता है, और फिर, उस राज्य में उसे छोड़कर अपने घर छोड़ सकते हैं। यदि अभी भी बेचैन जारी है, तो दृढ़ रहें और झूठ बोलने के आदेश दें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को दरवाजे खरोंच से कैसे रखा जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    याद रखें कि आपका कुत्ता आपकी ज़िम्मेदारी है, आपका व्यवहार आपके समर्पण का परिणाम है और आप कैसे शिक्षित करते हैं। तो धैर्य रखें और आप देखेंगे कि आप कैसे प्राप्त करेंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
    कुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैंकुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैं
    क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?
    अपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजनाअपने कुत्ते की अलगाव चिंता से बचें: कार्य योजना
    घर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहेंघर पर अकेले कुत्ते को कैसे छोड़ें और शांत रहें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    पृथक्करण चिंता: जब जानवरों को घर पर अकेला छोड़ दिया जाता हैपृथक्करण चिंता: जब जानवरों को घर पर अकेला छोड़ दिया जाता है
    अलगाव चिंता के साथ एक कुत्ते की देखभाल के लिए युक्तियाँअलगाव चिंता के साथ एक कुत्ते की देखभाल के लिए युक्तियाँ
    किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
    कुत्तों में अलगाव चिंता से कैसे निपटेंकुत्तों में अलगाव चिंता से कैसे निपटें
    » » मेरे कुत्ते को दरवाजे खरोंच से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com