अपने कुत्ते के लिए एक सुरक्षित घर

कुत्ते का उपनाम "मजाकिया" होना चाहिए। कुछ न केवल स्नूपर्स हैं, बल्कि वे पहले गपशप कर रहे हैं। इसे थोड़ा अचूक रूप से जोड़ें और आपको एक मिश्रण मिलेगा, हालांकि प्यारा, आपको कुछ और डरा देगा। यदि आप जीवन के लिए अपनी जिज्ञासा को रोकना नहीं चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको कोई समस्या नहीं आती है। पोर्टलैंड, ओरेगन में एक पशुचिकित्सा मैरी क्रिमी कहते हैं, "कुत्तों को ड्रग्स और कारों से संपर्क करना क्योंकि उन्हें खतरे नहीं दिखते हैं।" यही कारण है कि घर और आसपास के बच्चों के लिए सुरक्षा लच स्थापित किया जाता है, उसी तरह घर और आसपास के बाड़ को तोड़ना बहुत महत्वपूर्ण है।

"कुत्तों लगातार अपनी मुंह और नाक का उपयोग उनके आसपास दुनिया की जांच के लिए вЂ" डॉ Crimi†बताते हैं। " और एक महान चीजें हैं जो हम उन्हें असमर्थ `एक बोतल तंपन पर विचार, उदाहरण के लिए प्राप्त करने की क्षमता है, एक जिज्ञासु कुत्ते के लिए एक बाधा है, और एक कोठरी है कि अच्छी तरह बंद किए जाने की साथ खोला जा सकता है लगता है नहीं है थोड़ा समय और दृढ़ता के साथ झुकाव। और एक बार वे जो चाहते हैं उसे प्राप्त करने के बाद, कुत्ते उनके लिए अच्छा क्या है और क्या नहीं है के बीच अंतर करने में असमर्थ हैं।

आपकी प्राकृतिक वृत्ति आपको चुने हुए वस्तु को निगल देगी, चाहे वह घोंघे का ढेर हो या आलू का एक बैग हो।

याद रखें कि किसी भी गंध या मानव से संबंधित स्वाद एक कुत्ते के लिए एक अनूठा आकर्षण हो सकता है। एक आसानी से कचरा छिड़काव या विसर्जन पर रोलिंग देखने के लिए एक साधारण नज़र से कुछ भी नहीं है।




अपने कुत्ते के लिए अपने घर को एक सुरक्षित जगह बनाने के लिए, आपको कुत्ते की तरह सोचना चाहिए। यदि आप अपनी रीति-रिवाजों और विभिन्न स्थितियों के प्रति उनकी प्रतिक्रिया देखते हैं, तो आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि कौन से क्षेत्र खतरनाक हैं और इस प्रकार उन्हें सुरक्षित स्थानों में परिवर्तित कर सकते हैं। निम्नलिखित युक्तियाँ आपको परिभाषित करने में मदद करेंगी कि किस वस्तु में और घर के किन हिस्सों में आपको अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

लॉक और कुंजी के नीचे जहरीले पदार्थों को स्टोर करें। कुत्ते डिशवॉशर, केरोसिन और पेंट जैसे जहरीले पदार्थों का शौक महसूस करते हैं। इस बारे में सोचें कि आप सब कुछ कहाँ रखते हैं और यदि ये उत्पाद आपके कुत्ते की पहुंच के भीतर हैं।

  • रसोई। सफाई उत्पादों को आमतौर पर सिंक के नीचे रखा जाता है। कुछ आपके कुत्ते के लिए बहुत खतरनाक हैं, जैसे कीटाणुशोधक और डिटर्जेंट, जो शेल्फ के शीर्ष पर, यदि संभव हो, तो एक सुरक्षित स्थान में छुपाया जाना चाहिए।
  • बाथरूम और कपड़े धोने की सुविधा। शौचालय और मोल्ड को साफ करने के लिए डिटर्जेंट आपके मुंह और गले की परत को नुकसान पहुंचा सकता है। लाइ, कपड़े धोने का डिटर्जेंट और सॉफ्टर विषाक्त है और छुपा होना चाहिए।
    सुनिश्चित करें कि आप शौचालय से पानी नहीं पीते हैं, क्योंकि इसमें कई बैक्टीरिया या विषैले पदार्थ शामिल हो सकते हैं।
  • शेड और आंगन। गैस, जड़ी-बूटियों और कीटनाशकों, विशेष रूप से स्लग के खिलाफ, खतरनाक हैं। जांचें कि वे पहुंच से बाहर हैं। वे तेल फैलाने, तेज वस्तुओं और अन्य बर्तनों से भरे हुए हैं जो दुर्घटनाएं पैदा कर सकते हैं। अगर आप आस-पास नहीं हैं तो उसे प्रवेश करना सबसे अच्छा नहीं है।

यदि आप अस्थायी रूप से वहां रहना चाहते हैं, तो पेंट, पानी या अन्य जहरीले पदार्थों के खुले डिब्बे न छोड़ें। अच्छी तरह से मंजिल स्क्रब करें। कुत्तों को एंटीफ्ऱीज़ से बहुत आकर्षित किया जाता है, इसलिए इसे अच्छी तरह से जांचें और जांचें कि कार में कोई भाग नहीं है। सफाई सामग्री की बाल्टी न छोड़ें, क्योंकि कुत्ते उन्हें पानी के लिए गलती कर सकते हैं।

  • दवाओं तक पहुंच से बाहर रखें। В prГЎctico आप उन्हें बेडसाइड टेबल पर मिल सकता है, लेकिन अपने कुत्ते tambiГ © n costarГЎ शीघ्र ही उन लोगों के साथ हो जाएगा। "दवाएं जहर के मुख्य कारणों में से एक हैं, इसलिए उन्हें पहुंच से बाहर रखा जाना चाहिए। यदि आप अपने बैग में एक ले जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह हमेशा बंद रहता है - "डॉ। क्रिमिया" कहते हैं। हैंडबैग सामान्य mГЎs स्रोतों ऐसे intoxicaciГіn से एक हैं। "TambiГ © n करते समय सावधान रहें आप, उन्हें ले क्योंकि अगर वे भूमि पर गिर, कुत्तों कर सकते हैं पलक झपकते में tragГЎrselos।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक स्वस्थ कुत्ता एक सुरक्षित घर पर निर्भर करता हैएक स्वस्थ कुत्ता एक सुरक्षित घर पर निर्भर करता है
अपने कुत्ते की आक्रामकता को नियंत्रित करना सीखेंअपने कुत्ते की आक्रामकता को नियंत्रित करना सीखें
घर में एक बुलडॉग कैचोरो हैघर में एक बुलडॉग कैचोरो है
मेरे कुत्ते के साथ चलाने के लिए decalogueमेरे कुत्ते के साथ चलाने के लिए decalogue
एक कुत्ते का चरित्रएक कुत्ते का चरित्र
कुत्तों के शांत होने के संकेतकुत्तों के शांत होने के संकेत
कुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहींकुत्तों और मनुष्यों के बीच बाधाओं को तोड़ना: और अधिक नहीं
अपने कुत्ते के लिए एक सुरक्षित घरअपने कुत्ते के लिए एक सुरक्षित घर
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें नियंत्रित करने के लिए 7 रणनीतियों को ट्रैक करेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें नियंत्रित करने के लिए 7 रणनीतियों को ट्रैक करें
एलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यारएलिजाबेथ द्वितीय का असली प्यार
» » अपने कुत्ते के लिए एक सुरक्षित घर
© 2022 TonMobis.com