वह कुत्ता जो घूमना पसंद करता है

कुछ कुत्तों, विशेष रूप से नर, दुनिया को चलाने की इच्छा से प्रभुत्व महसूस करते हैं और कई दिनों तक अपने घर से गायब हो जाते हैं। अन्य लोग पड़ोस का पता लगाने के लिए या गर्मी में मादा के साथ अपनी किस्मत आजमाने के लिए थोड़े समय के लिए छोड़ देते हैं।

लेकिन वास्तविक अनावश्यक कुत्ता वह व्यक्ति है जो अपने घर को लंबे समय तक छोड़ देता है, केवल थके हुए पैरों को खाने और आराम करने के लिए लौटता है। उसे अपने घर में कोई स्नेह या सुरक्षा नहीं मिलती है और कहीं और दिखती है। या शायद वह एक "अकेला भेड़िया" है।

आम तौर पर, आप भटकने वाले कुत्ते को पुनर्वास कर सकते हैं जो सड़क लेता है क्योंकि इसे आपके घर में पर्याप्त ध्यान नहीं मिलता है। आपको उसे घर पर महसूस करना होगा। किसी को अपने पक्ष में अधिक समय बिताना चाहिए, उसे लंबी सैर के लिए बाहर ले जाना चाहिए और उसके साथ खेलना चाहिए। वह देखता है कि पाठक को उसके लिए स्नेह है और यह सिर्फ एक चीज नहीं है जो पूरे दिन जंजीर या बंद हो जाती है।




जब संभव हो, कुत्ते को ऑटोमोबाइल यात्रा पर ले जाना सुविधाजनक है। और यदि मालिक घर पर या यार्ड में काम करता है, तो हमें उसे उसके साथ जाने की अनुमति देनी चाहिए। संक्षेप में, यह दिखाने के लिए जरूरी है कि आप एक चाहते हैं।

"अकेला भेड़िया" कुछ और है। वह मालिक के साथ या उसके बिना रह सकता है, और यह संदिग्ध है कि उसे पुनर्वास किया जा सकता है। यह उसे बंद करने के लिए कुछ भी नहीं करेगा - इसके विपरीत, यह चीजों को और खराब कर देगा। कुत्ता इंतजार करेगा, और जब अवसर खुद को प्रस्तुत करेगा, यह घर से गायब हो जाएगा। अगर पाठक के पास ऐसा कुत्ता है, तो यह बेहतर है कि वह खुद को अपने घूमने के लिए इस्तीफा दे। या एक और कुत्ता मिलता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कठिन कुत्तों का पुनर्वासकठिन कुत्तों का पुनर्वास
कीट काटने, स्कंक्स और पोर्क्यूपिन से कुत्तों को चोट लगती हैकीट काटने, स्कंक्स और पोर्क्यूपिन से कुत्तों को चोट लगती है
क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ रेबीज टीका के बिना लंबी यात्रा कर सकता हूं?
यदि आप शहर में रहते हैं तो आप के लिए सही कुत्ता चुनें: विवेक का सवालयदि आप शहर में रहते हैं तो आप के लिए सही कुत्ता चुनें: विवेक का सवाल
शहर में कुत्ता अभ्यासशहर में कुत्ता अभ्यास
एक बाहरी कुत्ते का सामना करते समय क्या करना हैएक बाहरी कुत्ते का सामना करते समय क्या करना है
मेरा कुत्ता पीड़ित है जब वह अकेला हैमेरा कुत्ता पीड़ित है जब वह अकेला है
क्षेत्र में कुत्ता: उसकी देखभाल और शिक्षणक्षेत्र में कुत्ता: उसकी देखभाल और शिक्षण
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए उपयोगी टिप्सअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए उपयोगी टिप्स
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
» » वह कुत्ता जो घूमना पसंद करता है
© 2022 TonMobis.com