कुत्तों में गैसों से कैसे बचें

कुत्तों में गैसों से कैसे बचें

द्वारा सामना की जाने वाली सबसे आम स्थितियां पशुचिकित्सा

कुत्ते flatlency . हालांकि ऐसा लगता है कि आपका साथी पेट दर्द और यहां तक ​​कि पेटी से पीड़ित हो सकता है, इसलिए वह अनुशंसा करता है कि आप जल्दी से कार्य करें और महसूस करें कि आपके पालतू अक्सर गैसों को उत्सर्जित करते हैं। से निराश हो, क्योंकि इस समस्या को रोका जा सकता है और हल किया जा सकता है। उम में हम आपको कैसे सिखाते हैं कॉन में गैसों से कैसे बचें.

  • अपने कुत्ते के वजन को नियंत्रित करें

खाने के लिए, एक उपकरण जो prevenon को बढ़ावा देगा अपने पति / पत्नी की सपाटता और समर्पित करें अपना वजन रखें और इतनी मोटापा से बचें। इसके लिए, आमतौर पर गेंद के साथ खेलने के साथ-साथ किसी अन्य के साथ चलना उपयोगी होता है ejercicioício मजेदार होने पर मैं सक्रिय रह सकता हूं।

  • आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना क्या है?

    दूसरी तरफ, फ़ीड एनोन यह बहुत महत्वपूर्ण है, यही कारण है कि हमें विशेष रूप से उनके लिए भोजन खरीदना चाहिए, और यदि यह उन उत्पादों को देने का मामला है जो लोग उपभोग करते हैं, विशेष रूप से संसाधित और मीठे खाद्य पदार्थ। आपका स्कैलप हमेशा उच्च गुणवत्ता वाला होना चाहिए, आटा या अनाज, लेकिन अच्छे पोषक तत्व होते हैं, ताकि आप कर सकें निहित करें उचित रूप से।

    यह सब, हमें अपने सेवन को नियंत्रित करना और मात्रा का दुरुपयोग करना है, इसलिए इससे अपने भोजन को कम करना बेहतर होता है दिन में दो बार इसलिए आप सबसे अच्छा पच सकते हैं-आप हमारे लेख पर कितनी जानकारी ले सकते हैं कि मेरी पत्नी को कितना खाना चाहिए। इसके अलावा, हम अनुशंसा करते हैं कि आप सोया उत्पादों और पेय पदार्थों से बचें, और याद रखें कि बहुत सारे चीनी वाले खाद्य पदार्थ केवल पच सकते हैं।

  • अपने पशुचिकित्सा को पास करें

    यदि आप देखते हैं कि आपके साथी के पास और अधिक है गैसों सामान्य उसे जाने में संकोच करते हैं मैं पशु चिकित्सा निदान करने के लिए। इस तरह, आप जांच सकते हैं कि क्या आप चिड़चिड़ा आंत्र सिंड्रोम या अन्य से पीड़ित हैं गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्या और आपके पालतू उचित इलाज के साथ सामान्य पर वापस आ सकेंगे।

  • कुत्तों के लिए पूरक




    प्रोबायोटिक सप्लीमेंट्स कण के लिए particispecíficos पाचन एंजाइमों के कैनाइन गैसों graños à colaboraónón को कम करने में योगदान करने के लिए है। ये उत्पाद आंत में सऊदी बैक्ट्रीज़ में पैदा होते हैं। एक प्रकार के पूरक पर निर्णय लेने से पहले अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें। एक और यह था कि, अपने सक्रिय कंडोम के दो दिनों के दौरान, यह desagractic गंध का हिस्सा समाप्त करता है।

  • अपने पकवान के स्थान को संशोधित करें

    अंत में, अपना raise करने के लिए एक और संसाधन खाद्य प्लेट क्योंकि जितना अधिक वह अपने मुंह में खाना लेने के लिए झुकता है, वह प्रक्रिया के दौरान और अधिक हवा निगलता है। इस समाधान के साथ भी पेट के पेट से बचें आपके पालतू जानवरों में, जब पेट में बहुत से जमा गैस होते हैं तो उत्पादित होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में गैसों से कैसे बचें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में पेट फूलना बंद कैसे करेंकुत्तों में पेट फूलना बंद कैसे करें
    कुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचेंकुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचें
    कुत्तों में गैसों के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में गैसों के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों में पेट टोरसन से कैसे बचेंकुत्तों में पेट टोरसन से कैसे बचें
    कुत्तों में Flatulenceकुत्तों में Flatulence
    मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
    कुत्ते के शरीर की गंधकुत्ते के शरीर की गंध
    अपने कुत्ते के लिए मीठे आलू के लाभअपने कुत्ते के लिए मीठे आलू के लाभ
    कुत्तों में दिल की समस्याएंकुत्तों में दिल की समस्याएं
    कुत्तों और बिल्लियों में बुरी गंध से लड़ने के 13 तरीके Flatulenceकुत्तों और बिल्लियों में बुरी गंध से लड़ने के 13 तरीके Flatulence
    » » कुत्तों में गैसों से कैसे बचें
    © 2022 TonMobis.com