डॉगफिट से पहले मुझे क्या करना चाहिए?

लड़ाई
डॉगफिटिंग, क्या करना है?

हो सकता है कि आप उनमें से एक हैं जो अभी भी सोचते हैं कि कुत्ते की लड़ाई का सामना करते समय क्या करना है? यहां हम आपको कुछ प्रभावी और बहुत व्यावहारिक तरीकों से बताएंगे जो बहुत उपयोगी होंगे।

वे क्यों उत्पन्न होते हैं?

इसके कई कारण हैं, जिनके चलते कुत्तों के बीच झगड़े, सबसे आम उत्पन्न कर रहे हैं में से एक पुरुषों के बीच "पदानुक्रम" है, इस लड़ाई शायद सबसे अक्सर होता है और इससे पहले कि यह रूप में जल्दी मामले के रूप में प्रतिक्रिया लेकिन बहुत शांति से करना होगा और कुत्तों के पर्यावरण को बदलने से बचने के लिए बहुत सावधान रहें। इस लड़ाई से पहले हमेशा की तरह, कई की प्रतिक्रिया, ज्यादातर मामलों में किया गया है गलत के रूप में वे चिल्लाने और चीखने कि अधिक पशु को बदलने और उन्हें ले जा रही बेरूखी और आक्रामक तरीके से अभिनय जारी रखने के लिए के साथ कुत्तों को अलग करने के लिए है।

उन्हें अलग कैसे करें?

सही तरीका एक हवाई लड़ाई अलग करने के लिए, नियंत्रण के तहत दो कुत्तों के लिए होगा एक ही प्राथमिक उद्देश्य के साथ दो लोगों के बीच बेहतर है, दोनों लोग हर कुत्ते के पीछे खड़े हैं और किसी भी दबाव के बिना पिछले पैरों से उसे पकड़ने चाहिए उस पर नुकसान, इस तरह कुत्ता ताकत खो देगा, जो सीधे इसे ढीला कर देगा और उस पल में उन्हें अलग कर देगा।

किसी भी तरह से, जो कुत्ते की लड़ाई को अलग करना चाहते हैं वे परेशान हो सकते हैं - आपके पास शांति और आत्मविश्वास वही होगा जो आप उन जानवरों को भेज देंगे जो आप मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

आकार और दौड़

यह भी कुत्तों हम इस कारण के लिए defenderlos- से सामना कर रहे हैं अगर आप समय है कि मदद करने के लिए इन दो कुत्तों पता होना चाहिए कि कुत्ते आप हड़पने एक करने के लिए पहले हो जाएगा फैसला करता है पर अकेले हैं की जो नस्लों जानना महत्वपूर्ण है क्यों आपको पता होना चाहिए जो दो का एक लड़ कुत्ता या इसकी सबसे आक्रामक में दिखाया गया है या बदल पल इतनी के रूप में पहली बार एक बड़े हमले या यहां तक ​​कि मौत से गुजरना नहीं हड़पने के लिए है पर दूसरी विशिष्ट नुकसान, दूसरे कुत्ते को।




एक और तरीका जो इतनी अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है लेकिन यह भी प्रभावी है जब कुत्तों में से एक ने दूसरे को झुका दिया है, लकड़ी के ट्रंक या छड़ी के साथ है। यह सब नस्ल और कुत्तों है कि हम रक्षा और अलग करने के लिए, कि के आधार पर लकड़ी के लॉग जिसके साथ हम उन्हें अलग करने की कोशिश के आकार होना चाहिए चाहते हैं के आकार पर निर्भर करता है। ऐसा करने के लिए हम अपने दाढ़ के पीछे कुत्ते के मुंह में लकड़ी छड़ी परिचय और कोई एक से अधिक 90ª- इस कुत्ते को असुविधा पैदा करने के बाद, इसे जारी किया जाना चाहिए एक कोण पर बारी बारी से करने के लिए शुरू और कुछ में कम करने के लिए शुरू करना चाहिए मिनट।

सब कुछ स्थिति पर निर्भर करता है

जिस तरह से अलग दो कुत्तों लड़ रहे हैं करने के लिए परिस्थितियों और समय दौड़ है, जिसमें प्रत्येक मामले के लिए desarrolle- बहुत स्पष्ट होना चाहिए कि शांति और शांत लड़ाई के लिए आधार नहीं होगा के अनुसार बदलता रहता एक त्रासदी में अंत - आपको कभी भी कुत्ते को डांटना या दंडित होने पर दंडित नहीं करना चाहिए। आप वह व्यक्ति हैं, जिस समय आप शामिल होने का निर्णय लेते हैं और उन्हें अलग करते हैं, उसी स्थिति में पूर्ण नियंत्रण का प्रयोग करना चाहिए - उसी तरह आपको अपनी मदद को सफलतापूर्वक पूरा करने में सक्षम होना चाहिए और बिना किसी तीसरे पक्ष को प्रभावित किया जा सकता है।

किसी भी परिस्थिति में परेशान न हो या अपना गुस्सा खो जाए, आप भी प्रभावित हो सकते हैं।

बहन यूजेनिया रोमन
हेयरड्रेसर कानू सैन लुकास

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक और कुत्ते के साथ लड़ाई के बाद व्यवहार में परिवर्तनएक और कुत्ते के साथ लड़ाई के बाद व्यवहार में परिवर्तन
कुत्ते को लड़ाई में घायल हो गया और फिर दौड़ गयाकुत्ते को लड़ाई में घायल हो गया और फिर दौड़ गया
Dogfighting से बचने के लिए 8 युक्तियाँDogfighting से बचने के लिए 8 युक्तियाँ
घर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैंघर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैं
एक dogfight कैसे रोकेंएक dogfight कैसे रोकें
कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?
अगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगा
कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?कुत्ते के झगड़े में छेड़छाड़ क्या है?
दो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करेंदो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करें
एक डॉगफिट रोकने के लिए 8 टिप्सएक डॉगफिट रोकने के लिए 8 टिप्स
» » डॉगफिट से पहले मुझे क्या करना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com