जाति के बीच मतभेद क्या हैं और मेरे पालतू जानवरों को निर्जलित करते हैं

जाति के बीच मतभेद क्या हैं और मेरे पालतू जानवरों को निर्जलित करते हैं

कभी-कभी, मालिकों के perrosogatos

या सामान्य रूप से जानवरों के, यह बहुत स्पष्ट है जाति या नसबंदी के बीच का दिन उनके सम्मानित जानवर, यहां तक ​​कि शर्तों को भ्रमित भी करते हैं। यह जानना महत्वपूर्ण है कि उन्हें कैसे अलग किया जाए क्योंकि यह जानवरों की नसबंदी जैसी ही चीज है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम आपको समझने में मदद करना चाहते हैं कि महल के बीच केवल दिन और सम्मान के अपने पालतू जानवर को निर्जलित करते हैं.

  • जानवर का काटना

जब हम बात करते हैं castrañón हम एक के बारे में बात कर रहे हैं extirpañón . यह आपके पालतू जानवर के लिंग ग्रंथियों की सर्जिकल तकनीकों के साथ कटौती की जाती है। पुरुषों के मामले में टेस्टिकल्स, और मादाओं के मामले में अंडाशय। इस तरह यौन गतिविधि का अनुग्रह प्राप्त किया जाता है।

  • जानवर का स्टेरलाइजेशन

    अगर हम बात करते हैं जानवर को निर्जलित करें यौन उत्पीड़न केवल बनाए रखता है अक्षुण्ण पुरुषों में महिलाओं और vasectomy में ट्यूबल बंधन के साथ। इसके अलावा, पुरुषों के मामले में, प्रजनन क्षमता से बचा जाता है, लेकिन यह यौन व्यवहार के मानक को बनाए रखता है।

  • कास्टेशन बनाम स्टेरलाइजेशन

    की तकनीक castrañón और बल्कि नाटकीय और आक्रामक जो इसे निर्जलित कर दिया। यद्यपि आक्रामक जानवरों या सह-अस्तित्व की समस्याओं के मामले में carátener को नियंत्रित करने जैसे कुछ फायदे हैं।




    esterilizañón इसमें अन्य फायदे भी हैं, जैसे गर्भाशय से संबंधित चोटों या महिलाओं में स्तन, और पुरुषों में प्रोस्टेट की रोकथाम।

    आप या तो opron के साथ मिलता है घोंसला से बचें और अवांछित पिल्ले। लेकिन सब कुछ उस स्थिति पर निर्भर करता है जिसमें आपको अपना पशु मिल जाता है - यह पता लगाने के लिए कि कौन सा सबसे उपयुक्त होगा, अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जाति के बीच मतभेद क्या हैं और मेरे पालतू जानवरों को निर्जलित करते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कुत्ते को neutering और neutering के बीच मतभेदएक कुत्ते को neutering और neutering के बीच मतभेद
    एक कुत्ते को निर्जलित करने के लाभएक कुत्ते को निर्जलित करने के लाभ
    क्या एक neutered कुत्ता लंबे समय तक रहता है?क्या एक neutered कुत्ता लंबे समय तक रहता है?
    मेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या हैमेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या है
    कुत्तों के लिए गर्भनिरोधक तरीकोंकुत्तों के लिए गर्भनिरोधक तरीकों
    कुत्तों और बिट्स के बीच मतभेदकुत्तों और बिट्स के बीच मतभेद
    बिल्ली का स्टेरलाइजेशन और काटनाबिल्ली का स्टेरलाइजेशन और काटना
    अपने कुत्ते और बिल्ली का स्टेरलाइजेशनअपने कुत्ते और बिल्ली का स्टेरलाइजेशन
    नसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाएनसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाए
    जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
    » » जाति के बीच मतभेद क्या हैं और मेरे पालतू जानवरों को निर्जलित करते हैं
    © 2022 TonMobis.com