कुत्तों को गोलियां देने के लिए चालें

कुत्तों को गोलियां देने के लिए चालें

कुत्तों के कई अवसरों में हैं गोलियां लेने के लिए अनिच्छुक कि पशुचिकित्सा निर्धारित है। चाहे वह गंध, स्वाद या बनावट हो, कुत्ते जल्द ही उस अजीब तत्व की पहचान करते हैं जिसे आप पेश करने की कोशिश कर रहे हैं और इसे थूकने का प्रयास करें या हर तरह से इसे खाने से बचें।

आपको पता होना चाहिए कि यह एक पूरी तरह से सामान्य रवैया है और आपको यह सुनिश्चित करने के लिए एक सकारात्मक और सरल तरीके से सामना करना होगा कि आपके सबसे अच्छे दोस्त को वह शॉट प्राप्त हो जो उसे चाहिए।

इस लेख में, हम आपको कुछ AnimalExpert देंगे कुत्तों को गोलियां देने के लिए चालें , विविध और अलग-अलग विचार ताकि आप गोलियों को एक बार और सभी के लिए प्राप्त कर सकें। नीचे हमारे सभी विचारों को खोजें:

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिल्ली को गोली देने के लिए टिप्स

1. ऐसा लगता है कि आप उसे एक पुरस्कार देने जा रहे हैं

पहली चीज जो हम कोशिश करेंगे वह उस गोली की पेशकश करना है जिसे पुरस्कार के साथ लिया जाना चाहिए। आप आज्ञाकारिता, चाल या बस अभ्यास कर सकते हैं, अपने कुत्ते को यादृच्छिक तरीके से पुरस्कृत कर सकते हैं। फिर, आपको पेश करना होगा एक के साथ गोली मार दी स्नैक्स कुत्तों के लिए जो आप उसे देने जा रहे हैं।

आप बुवाई का अभ्यास भी कर सकते हैं, यानी, जमीन पर कुत्ते के भोजन या पुरस्कार फैलाना। थोड़ी किस्मत के साथ आपको लगता है कि यह एक और है नाश्ता और वह बिना किसी समस्या के खाएगा। हालांकि, कुछ कुत्ते आमतौर पर इसे छीनने से इनकार करते हैं। यह विशेष रूप से कुत्ते पर निर्भर करेगा।

1. ऐसा लगता है कि आप उसे एक पुरस्कार देने जा रहे हैं

2. भोजन के बीच गोली छुपाएं

यदि आप पहले से ही एक गोली देने की कोशिश कर चुके हैं और इसे स्वीकार नहीं किया है, तो आप अपने सामान्य भोजन के बीच गोली छुपाकर शुरू कर सकते हैं, या तो मुझे लगता है या गीला खाना , हालांकि आम तौर पर नमक भोजन आमतौर पर इसकी आकर्षक गंध और स्वाद से बेहतर परिणाम देता है। कुछ भाग्य के साथ, वह गोली की उपस्थिति को ध्यान में रखे बिना जल्दी खाएगा।

2. भोजन के बीच गोली छुपाएं

3. टैबलेट को बेहतर छुपाएं

कभी-कभी हम देख सकते हैं कि कुत्ता कैसे सभी भोजन खाता है और खाने के कटोरे में टैबलेट को बरकरार रखता है। निराशा मत करो यदि यह आपके साथ हुआ है, तो आपको भोजन के बीच बेहतर छिपाने के लिए आगे बढ़ना चाहिए।

आप बिट्स का उपयोग कर सकते हैं फ्रैंकफर्ट, चीज, हैम यॉर्क और यहां तक ​​कि एक मिनी-हैम्बर्गर भी विशेष रूप से उसके लिए तैयार है। विचार यह है कि यह हो ऐसा भोजन अनूठा और स्वादिष्ट उसके लिए जो इसमें शामिल होने की जांच करने के लिए समय नहीं है।




Kwanofruit.files.wordpress.com की छवि:

3. टैबलेट को बेहतर छुपाएं

4. गोली क्रश करें

यदि उपरोक्त में से कोई भी काम नहीं करता है, तो आप तब तक पूरी तरह से गोली मारने की कोशिश कर सकते हैं जब तक आप प्राप्त न करें इसे धूल में बदल दें . फिर, आपको इसे गीले भोजन से मिलाकर खुद को एक नुस्खा तैयार करना चाहिए जिसमें आप गोली जोड़ते हैं। मीटबॉल या घर का बना croquettes बनाना एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है। बेशक, किसी भी तरह के seasonings जोड़ने के लिए याद रखें।

4. गोली क्रश करें

5. एक टिप के बिना एक सिरिंज के साथ अपने आप को मदद करें

यदि उपर्युक्त में से कोई भी काम नहीं कर रहा है और आपका कुत्ता अभी भी गोली मारने वाले किसी भी भोजन को अस्वीकार कर रहा है, तो कुत्तों को गोलियां देने के लिए आखिरी चालें खेलें: सिरिंज। आपको केवल एक फार्मेसी या जाने की जरूरत है एक सिरिंज का प्रयोग करें आपके पास घर है, हाँ, आपको टिप को हटाना होगा।

आदर्श होगा गोली कुचल पिछले मामले में और इसे थोड़ी मात्रा में पानी के साथ मिलाएं जिसे आप सिरिंज के साथ चूस लेंगे। आप सिरिंज को भी अलग कर सकते हैं और थोड़ी बर्बाद न करने के लिए सीधे टैबलेट के पाउडर को जोड़ सकते हैं।

तो, परिवार के सदस्य या मित्र की मदद से, आपको चाहिए उसका सिर पकड़ो और मोलार के पास सिरिंज की सामग्री को तुरंत दर्ज करें। फिर, जब आप गर्दन की मालिश करते हैं तो कुत्ते के सिर को ऊंचा रखें सही ढंग से निगलो.

5. एक टिप के बिना एक सिरिंज के साथ अपने आप को मदद करें

विचार करने के लिए विवरण:

  • यदि आप अभी भी अपने कुत्ते को गोली नहीं दे सकते हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।
  • विशेष रूप से यदि आपके घर पर दो कुत्ते हैं जो एक ही दवा प्राप्त कर लेते हैं, तो सलाह दी जाएगी कि दिन के अलग-अलग समय में गोलियां पेश करें। इस तरह, यदि दोनों में से एक गोली गोली मारती है, तो आप जान लेंगे कि यह क्या है।
  • जितना संभव हो सके तनाव और असुविधा से बचें, इसी कारण से हम विभिन्न चालों की सिफारिश करते हैं जिन्हें आप एक सूक्ष्म तरीके से और अपने सबसे अच्छे दोस्त के बिना देख सकते हैं।
  • यदि आप कुत्ते में किसी भी दुष्प्रभाव को देखते हैं तो विशेषज्ञ के पास जाने में संकोच न करें।
विचार करने के लिए विवरण:

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों को गोलियां देने के लिए चालें , हम अनुशंसा करते हैं कि आप अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्तों में से एक ने अभी 4 रामाडिल गोलियां खाई हैंमेरे कुत्तों में से एक ने अभी 4 रामाडिल गोलियां खाई हैं
मैंने अपने कुत्ते को एंटीपारासिटिक गोली दी और वहां से वह खाना नहीं चाहतामैंने अपने कुत्ते को एंटीपारासिटिक गोली दी और वहां से वह खाना नहीं चाहता
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता हैकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: आदेश बैठता है
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
कई वर्षों तक हाइपोथायरायडिज्म के साथ कुत्ताकई वर्षों तक हाइपोथायरायडिज्म के साथ कुत्ता
अपने कुत्ते को दवा गोलियां कैसे देंअपने कुत्ते को दवा गोलियां कैसे दें
10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं
बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए व्यवहार को मजबूत करना आवश्यक हैबिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए व्यवहार को मजबूत करना आवश्यक है
बिल्लियों में सकारात्मक मजबूतीबिल्लियों में सकारात्मक मजबूती
एक बिल्ली कैसे दवाएं?एक बिल्ली कैसे दवाएं?
» » कुत्तों को गोलियां देने के लिए चालें
© 2022 TonMobis.com