एक कार की सवारी करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे प्राप्त करें?

एक कार की सवारी करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे प्राप्त करें?
सीसी छवि: शेरोन हैन डार्लिन

यदि आप इसका उपयोग नहीं कर सकते हैं तो पशु चिकित्सक के लिए सामान्य ड्राइव आपकी बिल्ली के लिए सबसे खराब दुःस्वप्न बन सकती है। विकल्प बहुत सारे हैं, लेकिन यह आवश्यक है कि आप उनका समर्थन करें और जब उन्हें इसकी आवश्यकता हो तो उनकी मदद करें। फिर हम आपको इस समय कुछ कम दर्दनाक करने के लिए सबसे अच्छे विचार छोड़ देते हैं।

हमेशा उसके साथ

वह जानता है कि आप उसका इंसान हैं, इसलिए वह आपको भरोसा करता है और उम्मीद करता है कि जब आप उसकी ज़रूरत हो तो हमेशा वहां रहें। उनके साथ उनके साथ होना महत्वपूर्ण है, उससे बात करना और उसे कंपनी रखना, इसलिए वह कम डर महसूस करेगा क्योंकि वह जान जाएगा कि आप उसे किसी भी समस्या से बचाएंगे। साथ में ज्ञान आपको इस जटिल क्षण का बेहतर सामना करने में मदद करेगा, आप हमेशा उसे तनाव कम करने में मदद कर सकते हैं और उसे सबसे ज्यादा जरूरत होने पर उसे शांत करने में मदद कर सकते हैं।

तुच्छ मत करो

इस प्रक्रिया के लिए आपको समय चाहिए, इसलिए विचार यह है कि आप धीरे-धीरे कार में जाते हैं। आप जगह पर एक साथ चल सकते हैं, लेकिन इसे कभी हिंसक नहीं करते क्योंकि आप जान लेंगे कि आप क्या कर रहे हैं और यह आपको डराएगा। उसे धोखा देने की कोशिश न करें, विचार उनके विश्वास को हासिल करना है, कभी विश्वासघात नहीं करना, क्योंकि हम इसे खोना नहीं चाहते हैं। हमेशा इसे एक चिकनी तरीके से जगह पर ले जाएं, ताकि आप जान सकें कि आपके साथ कुछ भी बुरा नहीं होगा।

उसे एक उपहार दो




इस तनावपूर्ण समय के बाद खुश रहने के लिए एक अच्छा तरीका कुछ आप की तरह दे रहा है, लिफाफे गीला भोजन एक अच्छा विकल्प है और यदि आपके बिल्ली वजन समस्या है अपने मन खाली करने के लिए एक खिलौना दे सकते हैं और मनोरंजन । तो अपनी बिल्ली एक अच्छा समय के रूप में एक कार में सवार होकर संबद्ध नहीं करेगा और पता है कि अगली बार पुरस्कृत किया जाएगा, तो यह एक बेहतर तरीके से पल का सामना करना पड़ेगा।

इसे अक्सर मत करो

आप देखते हैं कि, इन सभी सावधानियों और देखभाल के बावजूद, अपनी बिल्ली एक कार की सवारी नहीं सहन कर सकते, कुछ भी करने के लिए कार लेने के लिए, केवल विशेष अवसरों पर यह कोशिश, पशु चिकित्सक या एक विशिष्ट स्थिति के लिए जा रहा पसंद नहीं की कोशिश करो। इस तरह से आप अनावश्यक रूप से estresarás नहीं है और आराम और भूल जाओ के लिए पर्याप्त समय क्या समय हुआ है एक ही तरीका है कि आप एक आघात नहीं बनाएगा है, इसलिए हमेशा ही जब अत्यंत आवश्यक होता यह करने के लिए प्रयास करें।

हमेशा इसे केनेल में ले जाना याद रखें ताकि यह बच न सके और दुर्घटना के मामले में आपकी (और आपकी) अखंडता की रक्षा भी कर सके। अपने पिंजरे को आरामदायक बनाएं, कपड़े या कुछ जो वह समय-समय पर उपयोग करता है, उसे एक अजीब जगह, और कुछ खिलौना या पुरस्कार की तरह महसूस नहीं होता है।

हमारे pussycat के तनाव को कम करने के लिए आप क्या सलाह देंगे?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना हैछुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है
एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
अगर मेरी बिल्ली डर जाती है तो मैं क्या करूँ?अगर मेरी बिल्ली डर जाती है तो मैं क्या करूँ?
घर पर अकेले मेरी बिल्ली कितनी दिन छोड़ सकती है?घर पर अकेले मेरी बिल्ली कितनी दिन छोड़ सकती है?
मेरी बिल्ली बहुत डरा हुआ हैमेरी बिल्ली बहुत डरा हुआ है
घर पर एक नई बिल्ली कैसे जोड़ें?घर पर एक नई बिल्ली कैसे जोड़ें?
एक बिल्ली का विश्वास कैसे प्राप्त करेंएक बिल्ली का विश्वास कैसे प्राप्त करें
बिल्लियों में सिस्टिटिस का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में सिस्टिटिस का इलाज कैसे करें
घर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करेंघर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करें
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
» » एक कार की सवारी करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे प्राप्त करें?
© 2022 TonMobis.com