कदम से नीचे बैठने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ

कदम से नीचे बैठने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ

कुत्ते को प्रशिक्षण शुरू करने के लिए सबसे अच्छा चरण निस्संदेह है जब वह अभी भी एक पिल्ला है। अपनी बुद्धि और क्षमताओं को उत्तेजित करने से आप अपने वयस्क चरण में मदद करेंगे क्योंकि आप कई वर्षों तक एक शिक्षित और आज्ञाकारी कुत्ते का आनंद लेंगे। हम अपने कुत्ते के साथ आज्ञाकारिता का अभ्यास करना शुरू कर सकते हैं जब यह 2 से 6 महीने के बीच होता है, हमेशा इसे मजबूर किए बिना, 10 से 15 मिनट के सत्र के साथ।

वैसे भी, भले ही आपका कुत्ता पहले से ही वयस्क हो, आप उसे सिखा सकते हैं कि कैसे बैठना है, क्योंकि यह एक है बहुत सरल आदेश यदि आप अपने कुत्ते और कुछ हद तक स्नैक्स या व्यवहार करते हैं, तो आपको जल्दी से क्या हासिल होगा, आपको कुछ धैर्य की भी आवश्यकता होगी, क्योंकि आपको इसे याद रखने के लिए कई बार दोहराना होगा।

कैसे खोजें कदम से कदम बैठने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ ExpertoAnimal के इस लेख में:

आप में भी रुचि हो सकती है: मेरे कुत्ते को कदम से बिना पट्टा चरण के चलने के लिए पढ़ाना
अनुसरण करने के लिए कदम:
1

कुत्ते के प्रशिक्षण के दौरान सकारात्मक सुदृढीकरण का उपयोग करना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह परिणाम में सुधार करता है और कुत्ते को शिक्षा को सकारात्मक रूप से संबंधित करने की अनुमति देता है, कुछ बहुत महत्वपूर्ण है। इस कारण से पहला कदम होगा हमें व्यवहार या स्नैक्स के साथ प्राप्त करें कुत्तों के लिए, किसी भी दुकान पर उपलब्ध है। उन लोगों को चुनें जिन्हें आप पसंद करते हैं, अधिमानतः छोटे आकार के।

उसे चूसने दो और उसे एक प्रस्ताव दें , iexcl- यह शुरू करने का समय है!

2

अब जब आपने एक ऐसा व्यवहार किया है जिसे आप पसंद करते हैं और जो आपको प्रेरित करता है, हम आपको पढ़ाना शुरू करने जा रहे हैं, एक और नाश्ता ले लो और इसे अपनी मुट्ठी में रखें , उसे बिना किसी पेशकश के उसे गंध दें: आप उसका ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे हैं और कुत्ता उसका इलाज पाने का इंतजार कर रहा है।




मुट्ठी में अभी भी कैंडी के साथ कुत्ते पर हाथ आगे बढ़ाना शुरू करने का समय है जैसे कि हम एक काल्पनिक रेखा से गुजर रहे थे पूंछ से पूंछ तक।

3

कुत्ते के रैखिक मार्ग के कारण, हम कैंडी पर तय कुत्ते की नजर से मुट्ठी को आगे बढ़ाएंगे प्रगतिशील बैठेगा . एक बार कुत्ते को लगता है कि हम उसे व्यवहार, दयालु शब्दों और सहलों के साथ इनाम देंगे, iexcl- सबकुछ आपको प्यार महसूस करने के लिए जाता है!

4

अब हमने आपको पहला कदम उठाया है जो आपको महसूस करने के लिए है, लेकिन सबसे मुश्किल खिंचाव को कवर किया जाना बाकी है: शारीरिक व्याख्या के साथ शब्द को जोड़ने के लिए दृढ़ता। इस तरह हम अपने कुत्ते को बता सकते हैं कि वह महसूस करता है मार्ग का उपयोग किए बिना.

आदेश के अनुपालन को प्राप्त करने के लिए हमारे पास हर दिन धैर्य और अभ्यास होना चाहिए, इसके लिए हम यात्रा से पहले शब्द को शामिल करने के लिए एक ही प्रक्रिया को दोहराएंगे बैठना.

  • उदाहरण: टार्ज़न बैठना > यात्रा > इनाम

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कदम से नीचे बैठने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ , हम आपको बुनियादी शिक्षा के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको पशु विशेषज्ञ के मुफ्त ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
मेरे कुत्ते को कदम से कदम के साथ चलने के लिए सिखाओमेरे कुत्ते को कदम से कदम के साथ चलने के लिए सिखाओ
कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाओअपने कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाओ
आदेश देने के लिए अभी भी रहने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओआदेश देने के लिए अभी भी रहने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
जमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण
एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
» » कदम से नीचे बैठने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
© 2022 TonMobis.com