कुत्तों में एंटी-हस्तक्षेप ivomec का उपयोग कैसे करें

कुत्तों में एंटी-हस्तक्षेप Ivomec का उपयोग कैसे करें

यदि आपके पास चोर जानते हैं कि वे त्वचा, पेट में परजीवी जीतने के खतरे में हैं और रक्त में बंधे, और के रूप में अच्छा मालिक você मैं ऐसे बुराइयों मदद की रक्षा करता है फिट बैठता है deworming दवाओं और इस लेख में हम उनमें से एक के बारे में बात करने जा रहे हैं Ivomec além कि हल परजीवी की समस्या ई dirofilariose (फेफड़ों और corañón artírías में पाया कीड़े की वजह से doenñla) की prevenñón इस्तेमाल किया है। यह एक दवा है पशुधन में उपयोग के लिए विकसित किया गया (मवेशी, SUI पक्षी, आदि) योन विशेष रूप से की ओर, जिसका अर्थ है कि अपने जानवर में उपयोग करने के बारे में सोच से पहले, अपने पशु चिकित्सक से परामर्श करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण ई क्योंकि दवा इतनी prescriñón साथ खरीदा जा सकता है और कई है दुष्प्रभावों का। जानवरों.site2.xyz में भी समझाया गया है देखभाल करने के लिए कॉन्स में एंटी-परजीवी Ivomec का उपयोग कैसे करें।

Ivomecon कुत्तों के उपयोग के लिए contraindication है 6 सप्ताह से कम चूंकि वे अभी भी विकास में हैं और यह विशेष दवा बहुत मजबूत होगी। मामले में अपने एनओसी साथ dirofilariose já só Podera Ivomec का उपयोग करता है, तो पशु चिकित्सक इसलिए माना जाता है, हालांकि, इस है कि पशु हो गया है मतलब होगा पता चला है इलाज के दौरान एटिनॉन के साथ।

  • खुराक पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए, क्योंकि यह राया से राय तक भिन्न होता है। हालांकि, वांछित प्रभावों के लिए एक अनुशंसित खुराक regimen है:

  • Dirofilarose के prevenon के लिए: 0.0033 - प्रति किलो 0.0066 मिलीग्राम;
  • त्वचा की चिंता के लिए: 0.33 मिलीग्राम / किलोग्राम, 14 दिनों के अंतराल के साथ दो बार;
  • गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल को कम करने के लिए: 0.22 मिलीग्राम प्रति किलोग्राम;
  • Ivomec एक भ्रष्टाचार प्रारूप में प्रस्तुत किया गया है, हालांकि यह पशुधन जानवरों (बड़े आकार) में आवेदन के लिए है, एक connon के मामले में aconseláctico इंजेक्शन दिया गया है . इसलिए, इस मामले में, हम सिरिंज पर उठाएंगे और इसे अनुशंसित खुराक से भर देंगे, फिर सुई के बिना एक सिरिंज के लिए उसी राशि को डाउनलोड करें। इस प्रकार केवल पर्याप्त उसकी एनओसी की थूथन पर लेने के लिए और अति Trás आप उसके मुंह जबड़े में दवा निचोड़ कर सकते हैं की ओर से एक मामूली Presson बनाने के लिए।




  • इंजेक्शन के पहले 12 घंटों के भीतर सामान्य विज़िविज़ में सीरॉन के लक्षणों को अधिक मात्रा में लेने के मामले में। निम्नलिखित लक्षणों पर विशेष ध्यान दें:

  • Desorientañón ;
  • weakness-
  • Temblores-
  • blindness-
  • Desiquilíbríos-
  • Ivomec का उपयोग करने के बाद, अपने अनुमानित पशु पर इनमें से किसी भी प्रभाव का पता लगाने के मामले में, तुरंत अपने पशुचिकित्सा से संपर्क करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में एंटी-हस्तक्षेप Ivomec का उपयोग कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए सबसे अच्छा डेवॉर्मर कैसे चुनेंकुत्तों के लिए सबसे अच्छा डेवॉर्मर कैसे चुनें
    कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में फाइब्रोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में फाइब्रोसिस है या नहीं
    कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
    बिल्लियों में खरोंच और कवकबिल्लियों में खरोंच और कवक
    बिल्लियों में dewormingबिल्लियों में deworming
    मेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़ेमेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़े
    पालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेपालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिएकैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए
    खत्म करने के लिए असंभव हैखत्म करने के लिए असंभव है
    » » कुत्तों में एंटी-हस्तक्षेप ivomec का उपयोग कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com