विकृति क्या है?

विकृति क्या है? मेरे कुत्ते की औसतता है!
perronalidadPerronalidad एक शब्दजाल है जिसका प्रयोग जानवरों के प्रेमियों में या संरक्षकों में कुत्ते के होने के तरीके के रूप में किया जाता है लेकिन निश्चित रूप से कोई शब्द नहीं है लेकिन एकवचन मौजूद है।

कुत्तों हमारे साथ विकसित हो रहे, सबसे बुद्धिमान और भावनात्मक अधिक जीवित रहते हैं और अपने जीन पर पारित करने के लिए, हम दौड़ और व्यक्तिगत विशेषताओं जो प्रत्येक जानवर के विशिष्टता देता है की विशेषताओं के बारे में बात कर सकते हैं की संभावना है, और इसके गठन कर रही है (perronalidad)।

मास्टिज़ो कुत्ते के मामले में जो एक सामान्यवादी है, उसने परिधीय, अकाल, और उसकी निरंतर उपस्थिति को मारने के बावजूद जीवन में अपना लगाव दिखाया है।

कैनिन स्वभाव क्या है?
यह कुत्ते की आनुवंशिक आधार है, नस्ल गुण होते हैं जो व्यवहार अभिव्यक्तियों को प्रभावित, एक काम कुत्ते या के रूप में एक शांत है जिस तरह से कुत्ता है कि हम से संकेत मिलता है कि यह एक जर्मन चरवाहा की तरह एक ऊर्जावान कुत्ता है कि क्या हो रहा है पग

चरित्र क्या है?
यह चरित्र उस परिवेश की विशेषताओं पर निर्भर करेगा जो इसके आसपास के पर्यावरण को अनुकूलित करने की क्षमता में जोड़ा गया है, यह अपने मानव-कुत्ते के झुंड के साथ संबंध है, और यह इसके उपचार के साथ-साथ इसकी शिक्षा या सीमाओं पर निर्भर करता है उन्होंने उसे रखा।

भावनाएँ फिक्सरों स्मृति हैं, इसलिए यदि एक कुत्ते को तनाव, झगड़े, तनाव, आक्रामकता, के तहत रहता हताशा भावनात्मक विकास की कमी और अनुकूली des क्योंकि भावनात्मक बंधन को विकसित करता है उनके भावात्मक अनुभव और संतुष्टि के माध्यम से किया जाएगा भूख, प्यास, ठंड, भय, दूसरों के बीच बुनियादी जरूरतों, यदि आवश्यक जीवन सभी जीवित प्राणियों में विफल रहता है तो उनकी मानसिक संरचना क्षतिग्रस्त हो सकती है।

भावनाएं कुत्ते के चरित्र को कैसे प्रभावित करती हैं?
जब एक कुत्ते का दुर्व्यवहार किया जाता है, तो वे हराते हैं, वे छत पर रहते हैं, उन्होंने उसे बांध लिया है, वह पीड़ित है और इससे आक्रामकता जैसी व्यवहारिक समस्याएं उत्पन्न होती हैं।

कुत्ते के स्वभाव को जानने का क्या उपयोग है?
हमारे पालतू जानवरों की सर्वोत्तम विशेषताओं को बढ़ाने के लिए, देखें कि आपकी सबसे अच्छी अनुवांशिक सामग्री क्या है और आप क्या सीख सकते हैं और हमारे साथ बेहतर तरीके से बातचीत कैसे करें या सबसे बुरी तरह से बाधित कैसे करें।

उदाहरण: वह के रूप में जर्मन शेफर्ड कहते हैं कि उनकी जाति कृत्रिम चयन उपलब्धि के माध्यम से मानव झुंड से कमजोर चराता कुत्ते की वृत्ति को संशोधित करने के बजाय अलग रूप में बैठक भेड़ियों कर खाने के लिए बनाया गया था भेड़ों को उनकी रक्षा करने के लिए, आनुवंशिक रूप से हम अपने लाभ के लिए अपना स्वभाव बनाते हैं।




दौड़ और mestizos के कुत्तों के बीच क्या अंतर है?
कुत्ते की नस्ल एक विशिष्ट प्रयोजन है कि मानव, हम क्या करने के लिए बनाया गया था आनुवंशिकी का उपयोग लाभ के लिए बनाया गया था, संक्षेप में एक विशेषज्ञ है और संकर जाति का एक generalist है, क्योंकि यह एक छोटे या विभिन्न नस्लों और स्वभाव बदलता रहता है की एक बहुत कुछ है उनका संयोजन।

पैक में स्वभाव कैसे प्रकट होता है?
खेल के माध्यम से पिल्ले के जन्म से वे कुत्ते के पैक के भीतर अपने पदानुक्रमिक रैंक को निर्धारित करते हैं और प्रत्येक के पास नेता और अनुयायी रैंक होंगे।

मानव कुत्ते के चरित्र को कैसे प्रभावित करता है?
मनुष्य कुछ विशेषताओं को प्रोत्साहित करने जा रहे हैं जिन्हें हम पिल्लों में से प्रत्येक के बारे में पसंद करते हैं, उदाहरण के लिए एक प्रेमपूर्ण कुत्ता हम इस व्यवहार पर जोर देने के लिए बहुत ध्यान दे सकते हैं।

कुत्ते को अपनाने से पहले यह महत्वपूर्ण है कि हम अपनी दौड़ के स्वभाव को जानें?
क्योंकि अगर हम एक शिकारी कुत्ते को अपनाने अत्यंत महत्वपूर्ण है ऊर्जा के बहुत सारे के साथ एक कुत्ता है और हम कर रहे हैं आसीन कुत्ता निराशा होगी और पर्याप्त व्यायाम नहीं होने से निराश उनके आनुवंशिकी का हिस्सा है और इस को नष्ट करने की तरह व्यवहार की समस्याओं का कारण बन सकती चीजें, घर पेशाब, बहुत छाल।

और mestizo कुत्तों के मामले में हम अपने आनुवंशिकी कई बार नहीं जानते हैं?
वहां मैं अनुशंसा करता हूं कि इसे अपनाने से पहले, वे यह देखने के लिए उनके साथ लंबी सैर करेंगे कि उनके पास किस प्रकार की ऊर्जा है। सीज़र मिलन 4 प्रकार की ऊर्जा को बहुत उच्च, उच्च, मध्यम और निम्न संभालती है और हमारी जीवनशैली के आधार पर इसे चुनती है।

कुत्ते के चरित्र को कैसे सकारात्मक या नकारात्मक सुदृढ़ीकरण संशोधित करते हैं?
उदाहरण के लिए एक कुत्ते जिसे किसी परिवार द्वारा हमला किया जाता है या पीटा जाता है या तो आक्रामक या बहुत असुरक्षित होता है।

एक कुत्ता जो पालतू जानवरों की दुकान में खरीदा जाता है और अपने लिटरमेट्स के संपर्क के बिना लंबे समय तक बंद कर दिया जाता है, उसे सामाजिककरण की समस्याएं होने की संभावना है।

एक पिल्ला जो बहुत ही प्रभावशाली कुत्तों के साथ रहता है और आक्रामक स्वभाव के साथ रहता है, आमतौर पर जानवरों के इस वर्ग के साथ बातचीत के दौरान होने वाले प्रतिकूल अनुभवों के परिणामस्वरूप शर्मीलापन विकसित कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक संतुलित कुत्ते के 10 लक्षणएक संतुलित कुत्ते के 10 लक्षण
प्रत्येक कुत्ते प्रशंसक के 7 लक्षणप्रत्येक कुत्ते प्रशंसक के 7 लक्षण
दुनिया में सबसे तेज़ कुत्तेदुनिया में सबसे तेज़ कुत्ते
Saarloos के वुल्फ कुत्तेSaarloos के वुल्फ कुत्ते
कुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैंकुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैं
10 सबसे लोकप्रिय जर्मन कुत्ते नस्लों10 सबसे लोकप्रिय जर्मन कुत्ते नस्लों
एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैंचिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं
एक जर्मन चरवाहा की देखभाल कैसे करेंएक जर्मन चरवाहा की देखभाल कैसे करें
मेरे सुनहरे कुत्ते की हिप हड्डी में विकृतिमेरे सुनहरे कुत्ते की हिप हड्डी में विकृति
» » विकृति क्या है?
© 2022 TonMobis.com