न्यूफाउंडलैंड और वृद्धावस्था

अगर हम कई वर्षों से न्यूफाउंडलैंड के साथ रह रहे हैं, तो मुझे पूरा विश्वास है कि हम उन्हें व्यक्तिगत रूप से खोज लेंगे। दूसरी ओर, लोग हैं, जो पहले से ही इस अद्भुत नस्ल habrГЎn के एक कुत्ते tenГan महसूस किया कि कुछ समर्पित है प्रशंसा न केवल अतिरंजित नहीं किया गया, लेकिन फिर भी podrГamos का कहना है कि हम निष्कर्ष में कम गिरावट आई है।

अलग-अलग कुत्तों की नस्लें पूरी होती हैं, उनके कार्यात्मक विशेषताओं के माध्यम से आनुवंशिक रूप से, बहुत स्पष्ट और सटीक उद्देश्यों को विरासत में मिलाते हैं, हमेशा उनकी विशेष ऊंचाई के आधार पर।

लेकिन यह कुत्ता, जैसा कि यह हर किसी के साथ होता है, भी बूढ़ा हो जाता है, और फिर यह संभावना है कि दुखद omens हमारे दिमाग में आते हैं। जब भी हम घर जाते हैं, तब तक हमारा दोस्त हमें उस खुशी के साथ नहीं जायेगा, न ही पिल्ले और युवा कुत्तों की हास्य विशेषता का यह अर्थ होगा। हो सकता है कि यह एक पिल्ला के अधिग्रहण पर विचार करने का समय है, अगर यह अलग-अलग सेक्स का है तो बेहतर होगा, क्योंकि बूढ़े द्वारा युवाओं की स्वीकृति आसान होगी।

एक बार जब adaptaciГіn के पहले dГas, जिसमें हम उन्हें बहुत बारीकी से निरीक्षण के बाद, हम पता चल जाएगा नया compaГ cГіmo ± Гa पुराने कुत्ते mГЎs जीवंत लग रहा है और ठीक हो रहना पसंद definirГamos क्या बनाता है।




यह सच है पुराने कुत्ते कई jogs के लिए नहीं रह गया है estГЎ के बाद से, पिल्ला थक भी उसके निरंतर तो, खेलने के लिए, कुछ ही क्षणों में छोड़कर इच्छा, सबसे अधिक बार वरीय आराम के साथ ज्यादा नहीं मिलता है देखने के लिए होगा, है।

इस तरह से आगे बढ़ने, हम घर asГ में निरंतरता सुनिश्चित किया है, dГa जो कि दुर्भाग्य से मर जाता है में, अपूरणीय वैक्यूम impresiГіn कि अक्सर तब होता है से बचें। MГЎs हम क्या लालसा है जब एक compaГ ± Гa उत्कृष्ट है इसकी निरंतरता है, जो पूरी तरह से युवा Terranova, जिनकी उपस्थिति श्रद्धांजलि हमें dejГі को estarГЎ के साथ बीमा quedarГЎ है।

असल में, यह एक ऐसी दौड़ है जिसकी कंपनी को आराम मिलता है - इसके समझौता करने वाले चरित्र के परिणामस्वरूप घर के सभी सदस्यों के बीच बेहतर सहअस्तित्व और सद्भाव होता है।

कुत्ते, उनके असाधारण В लगाव और abnegaciГіn के साथ हमें कभी कभी अच्छा रहने के बारे में सबक है, और आज देते हैं, एक बिल्कुल भौतिकवादी और dehumanized वातावरण में, हम प्रत्येक dГa mГЎs उसकी compaГ ± Гa आगे जाना है और शांति में रहते हैं करने के लिए आवश्यक लगता है खुद के साथ इस संदेश की सेवा करें कि न्यूफाउंडलैंड हमें और अन्य जातियों के साथ लाता है जिनकी मुख्य विशेषताएं बचाव से संबंधित हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: घर के अंदर गंदा मत बनोडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: घर के अंदर गंदा मत बनो
न्यूफाउंडलैंड कुत्ते नस्लन्यूफाउंडलैंड कुत्ते नस्ल
न्यूफाउंडलैंड की उत्पत्तिन्यूफाउंडलैंड की उत्पत्ति
न्यूफाउंडलैंड कुत्तान्यूफाउंडलैंड कुत्ता
कुत्तों की 2 नस्लें तेजी से आम हैंकुत्तों की 2 नस्लें तेजी से आम हैं
जल बचाव कुत्तों: चार पैर वाले नायकोंजल बचाव कुत्तों: चार पैर वाले नायकों
मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?
कुत्तों के पैरों के बारे में जिज्ञासाकुत्तों के पैरों के बारे में जिज्ञासा
न्यूफाउंडलैंड स्वच्छतान्यूफाउंडलैंड स्वच्छता
न्यूफाउंडलैंड का भोजनन्यूफाउंडलैंड का भोजन
» » न्यूफाउंडलैंड और वृद्धावस्था
© 2022 TonMobis.com