कुत्ते पार्क के अनचाहे नियम

कैनाइन पार्क

हमने जिन कुत्ते पार्कों का दौरा किया है उनमें से हमें एक संकेत मिला है जिसमें हमने पार्क के भीतर कुछ दायित्वों की सूचना दी है:

  • अपने कुत्ते से विच्छेदन के संग्रह की अनिवार्य प्रकृति।
  • माइनर्स हमेशा एक वयस्क के साथ।
  • कुत्ते को थूथन के साथ पीपीपी कहा जाता है

और कुछ और, लेकिन अनचाहे नियमों की एक श्रृंखला है जो एक नगर परिषद द्वारा स्थापित नियमों की तुलना में अधिक सामान्य ज्ञान प्रदान करती है और कुछ देशों में पहले से ही ध्यान में रखा जाता है।




पार्क नियम

उनमें से हम हाइलाइट कर सकते हैं:

  • गर्मी में बिट्स के साथ दर्ज न करें। गर्मी में एक कुतिया अन्य कुत्तों को क्रांतिकारी बना सकता है, जिससे अनजाने में गर्भवती होने में सक्षम होने से खतरनाक झगड़े होते हैं।
  • एक कुत्ते को एक कमरे के अंदर एक पट्टा पर कभी न रखें जहां वे ढीले हों। एक स्ट्राइप कुत्ते के लिए लड़ाई शुरू करने या अन्य कुत्ते या पट्टे के साथ लोगों को चोट पहुंचाने के लिए यह संभव है।
  • एक कुत्ता न लें जो बुरी तरह व्यवहार करे या बुरा समय लगेगा। अगर हम जानते हैं कि हमारा कुत्ता अन्य कुत्तों के साथ सही तरीके से बातचीत नहीं करेगा या सिर्फ डरने जा रहा है, तो हमें एक और संदर्भ की तलाश करनी चाहिए जहां हम अपने कुत्ते को चल सकते हैं या शायद शेड्यूल बदल सकते हैं और अगर हमें छोड़ना चाहिए तो हमेशा सतर्क रहें।
  • कुत्ते, गलेदार या बिजली के कॉलर के साथ कुत्तों में प्रवेश न करें। यहां तक ​​कि अगर वे ढीले होते हैं तो वे अन्य कुत्तों के साथ जुड़ सकते हैं और बिजली के कुत्तों के मामले में, उनका उपयोग करते समय वे अन्य कुत्तों या लोगों के साथ खतरनाक संघ बना सकते हैं।
  • कुत्तों और मनुष्यों के लिए भोजन की प्रविष्टि को रोकें। भोजन कुत्तों में भोजन के लिए लालसा के साथ समस्याओं को ट्रिगर कर सकते हैं। कुत्ते के व्यवहार और उनके अंधाधुंध उपयोग के साथ भी सावधान रहें।
  • कुत्तों को छेद खोदने दें। हमें किसी भी कुत्ते को पार्क में छेद नहीं देना चाहिए क्योंकि वे अन्य कुत्तों या उन पर कदम रखने वाले लोगों को चोट पहुंचाने का कारण बन सकते हैं।
  • आक्रामक कुत्तों का रहने। यदि आपके पास आक्रामक कुत्ता है, तो इसे कुत्ते पार्क में सामाजिक बनाने की कोशिश न करें या दूसरों के कुत्तों को अपने "स्पैरिंग" के रूप में उपयोग न करें।
  • कुत्तों के लिए खिलौनों का प्रवेश (गेंद, टीचर, छड़ें ...)। ऐसे कुत्ते हैं जो खिलौने की थीम से पूरी तरह से खरोंच होते हैं, कुत्तों जो उनके साथ बहुत स्वामित्व बन जाते हैं और झगड़े या बुरे रोल के लिए ट्रिगर हो सकते हैं।

कुछ कम लगातार प्रतिबंध जो हम पा सकते हैं वे हैं:

  • पिल्ले को 4 या 6 महीने के नीचे रखने के लिए निषिद्ध है। हम भीड़ वाले पार्कों या घंटों के घंटों के बारे में बात कर रहे हैं। यह टीकों के जोखिम की वजह से नहीं है, लेकिन क्योंकि वे वयस्क कुत्ते के दुरुपयोग का लक्ष्य हो सकते हैं।
  • पार्क में धूम्रपान और पीने नहीं। धूम्रपान करने वालों के बाकी हिस्सों के प्रति सम्मान और क्योंकि सिगरेट बट्स जमीन पर समाप्त होते हैं जो लगातार कुत्तों को चूसते हैं। एक सिगरेट बट बायोडग्रेड करने के लिए एक दशक लेता है।
  • अत्यधिक भौंकने से बचें। कई पार्क शहरी क्षेत्रों के भीतर हैं और पड़ोसियों के लिए परेशान हो सकते हैं लेकिन अन्य कुत्तों के लिए उत्साह के कारण भी हो सकते हैं।
  • साइकिलों के प्रवेश को रोकें। यह एक कुत्ता पार्क है और कुत्तों बाइक की सवारी नहीं करते हैं। यदि आप बच्चे के साथ जाते हैं, तो बाहर साइकिल छोड़ दें। एक साइकिल मारने पर एक कुत्ता बहुत नुकसान कर सकता है या यदि यह उस पर पड़ता है।
  • प्रति वयस्क 3 कुत्तों में प्रवेश सीमित करें। क्योंकि समस्याओं के मामले में अधिक कुत्तों की देखभाल करने में सक्षम होने के लिए यह बहुत जटिल है।
  • बड़े कुत्तों के समान खेल क्षेत्र में छोटे कुत्तों का निषेध। उन्हें चोट पहुंच सकती है क्योंकि कुछ कुत्तों के लिए, थोड़ा यॉर्कशायर रन देखकर गिलहरी चलाने की तरह हो सकता है। आम तौर पर यह प्रावधान आकार में आरक्षित क्षेत्रों वाले पार्कों में होता है।

नियम

और फिर ऐसी कुछ चीजें हैं जो पार्कों में अक्सर होती हैं और जो इस पर विचार कर सकती हैं गलतियों जो हम आम तौर पर करते हैं:

  • कुत्तों के बारे में बात करने और चिंता करने के लिए समूहों को इकट्ठा करें। यह बहुत आम है और कभी-कभी हम छोटे सर्कल में कुत्तों के समूह देखते हैं और कुत्ते बहुत करीब हैं हालांकि पार्क व्यापक है। आपको पर्यवेक्षण करना है, कुत्ते पार्क में क्या होता है कुत्ते को गिरोह नहीं लेना।
  • पार्क में बिताया समय। आपको कुत्ते पार्क में घंटों खर्च नहीं करना चाहिए। एक कुत्ते में 30 मिनट से अधिक समय होता है जहां वह सूँघ सकता है, दौड़ सकता है, हैलो कह सकता है और कुछ कुत्तों के साथ खेल सकता है। सभी अतिरिक्त समय बोरियत का कारण बन सकता है "जब शैतान ऊब जाता है ..." यह आपके कुत्तों के साथ अकेले पार्क में होना समान नहीं है, अन्य 5 कुत्तों की उपस्थिति में रहने की तुलना में जो खेलना बंद नहीं करते हैं।
  • यह नहीं जानना कि विवाद क्या है और क्या नहीं है। हमें बहुत सावधान रहना चाहिए कि हम कुत्तों के बीच विवाद में कैसे हस्तक्षेप करते हैं। यदि आपको कुत्तों को अलग करना है, तो आदर्श स्थिति में कुछ और जोड़ने के बिना आदर्श करना है: कोई चिल्लाना, इशारा, अतिरिक्त जोड़-इत्यादि। वे अलग होते हैं और यदि आवश्यक हो, तो दो कुत्ते या दोनों में से एक, शांतता के साथ पार्क छोड़ दें। अगर हम कुत्तों के साथ झगड़ा शुरू करते हैं या खुद को पॅटिंग करते हैं, जैसा कि हमने इस तरह के आयोजन के बाद अवसर पर देखा है, तो केवल एक चीज जो हम हासिल करेंगे वह यह है कि अगली बार ऐसा होता है कि यह इसे हल करने में और भी कठिन होगा।
  • उठाओ और एक छोटा कुत्ता ले लो। हम एक ऐसी स्थिति है कि अपने छोटे कुत्ते के लिए एक खतरा प्रस्तुत करता है में इच्छा अतिसंरक्षित मालिक समझते हैं, लेकिन आप एक नया स्थिति को बढ़ाने के लिए चारों ओर जो भी जमीन और काटने के लिए आप फेंक सकती है और भी अधिक sobreexcitará कुत्तों के कारण कर रहे हैं।
  • Bullies से बचें। ध्यान रखें कि खेल में भूमिका में बदलाव हैं। यदि आपका कुत्ता एक जोरदार धमकाने वाला है, तो इसे पार्क से दूर ले जाना सबसे अच्छा है या यदि आपके कुत्ते को परेशान किया जा रहा है, तो छोड़ दें।
  • अन्य मालिकों के साथ चर्चा करें।  यह संभव है कि हमारे कुत्ते या दूसरों के व्यवहार से असहनीय असहमति हो सकती है, लेकिन हमें उन्हें रचनात्मक और संवादात्मक उत्साह के साथ सामना करने का प्रयास करना चाहिए।
  • मोबाइल देखने के लिए हर समय खर्च करने के लिए। अगर हम मोबाइल के लंबित हैं तो हम कुत्ते नहीं होंगे और न ही हम जानते होंगे कि क्या होता है या ऐसा क्यों होता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?
Arcadia पालतू जानवर राष्ट्रीय उद्यानArcadia पालतू जानवर राष्ट्रीय उद्यान
एक dogfight कैसे रोकेंएक dogfight कैसे रोकें
मैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूंमैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूं
सेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजेंसेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजें
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
दो कुत्तों के लिए बेहतर हैदो कुत्तों के लिए बेहतर है
क्या दो कुत्तों के लिए बेहतर है?क्या दो कुत्तों के लिए बेहतर है?
एक नए पिल्ला और एक वयस्क कुत्ते के बीच सहअस्तित्वएक नए पिल्ला और एक वयस्क कुत्ते के बीच सहअस्तित्व
एक गड्ढे बैल कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँएक गड्ढे बैल कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
» » कुत्ते पार्क के अनचाहे नियम
© 2022 TonMobis.com